असलियत में भी बूढ़े हो चुके हैं अनुपमा सीरियल के कलाकार, जानिए उनकी उम्र

असलियत में भी बूढ़े हो चुके हैं अनुपमा सीरियल के कलाकार, जानिए उनकी उम्र

अनुपमा सीरियल जो कि एक टीवी शो है वह टीवी शो में सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल है, जिसे बहुत सारे लोग देखना पसंद करते हैं। अनुपमा सीरियल बहुत ही ज्यादा फेमस है और सीरियल की कहानी भी बड़ी दिलचस्प लगती है। आए दिन अनुपमा सीरियल की टीआरपी बढ़ती रहती है। अनुपमा सीरियल अपने आप में ही बहुत ही फेमस सीरियल है।

अनुपमा सीरियल के कलाकार भी बहुत ही ज्यादा अच्छे हैं। अनुपमा सीरियल की मुख्य कलाकार रूपाली गांगुली है, जिसमें अनुपमा सीरियल में अनुपमा का किरदार निभा रही है। वह अपना किरदार बहुत ही अच्छी तरह निभाती है और दर्शक उन्हें देखकर खुश भी बहुत होते हैं। इसीलिए अनुपमा सीरियल के बहुत सारे फैंस है। अनुपमा सीरियल को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा प्यार भी मिलता है। अनुपमा सीरियल में बहुत सारे कलाकार है और इन कलाकारों के उम्र जानकर आप लोग काफी हैरान रह जाएंगे तो आइए जानते हैं इनकी असली उम्र।

रूपाली गांगुली

रूपाली गांगुली अनुपमा सीरियल में काम करती हैं। रूपाली गांगुली अनुपमा सीरियल की मेन एक्ट्रेस है वह इस सीरियल में अनुपमा का किरदार निभाती है। रूपाली गांगुली बॉलीवुड की लाइन में तो नहीं है लेकिन वह एक दिल्ली की हीरोइन है रूपाली गांगुली जो कि देखने में काफी सुंदर, नौजवान सी दिखती हैं और बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं। रूपाली गांगुली इस शो में लीड रोल का किरदार निभा रही है। रूपाली गांगुली का जन्म 5 अप्रैल 1977 में हुआ था और रूपाली गांगुली की अभी जो उम्र है। वह अपनी असली उम्र से बहुत ही छोटी दिखाई देती है। इसीलिए रूपाली गांगुली को इस सीरियल में लीड रोल का किरदार भी मिला है। दरअसल रूपाली गांगुली की असली उम्र 45 साल है और लेकिन अगर आप लोग रूपाली गांगुली को देखेंगे तो उनकी असली उम्र उनके चेहरे पर दिखाई नहीं देती है। वह अपनी उम्र से काफी छोटी लगती है।

सुधांशु पांडे

सुधांशु पांडे अनुपमा सीरियल में काम करते हैं। सुधांशु पांडे भी डेली सोप के हीरो है। वह टीवी इंडस्ट्री में काम करते हैं और कई टीवी शो में काम कर चुके हैं। सुधांशु पांडे द्वारा कई टीवी सीरियल में काम किया जा चुका है। सुधांशु पांडे वर्तमान में अनुपमा सीरियल में वनराज का किरदार निभा रहे हैं और वह अपना किरदार बहुत ही बखूबी से निभा रहे हैं। सुधांशु पांडे की फिटनेस की बात ही अलग है अब सुधांशु पांडे फिटनेस से बहुत ही ज्यादा अच्छे दिखाई देते हैं। वह काफी स्पष्ट दिखाई देते हैं सुधांशु पांडे की असली उम्र 47 साल है लेकिन अगर आप सुधांशु पांडे का चेहरा देखेंगे तो वह 30 साल से ऊपर के नहीं दिखाई देते हैं। सुधांशु पांडे बहुत ही हैंडसम और फिट दिखाई देते हैं। सुधांशु पांडे का जन्म 22 अगस्त 1947 में हुआ था।

गौरव खन्ना

गौरव खन्ना अनुपमा टीवी सीरियल में काम करते हैं। गौरव खन्ना भी टीवी इंडस्ट्रीज के कलाकार है। वह भी डेली सोप के हीरो हैं। गौरव खन्ना भी काफी हैंडसम दिखाई देते हैं। उनकी उम्र भी काफी ज्यादा है लेकिन टीवी सीरियल में उनका शक्ल देखकर कोई नहीं कह सकता है कि उनकी उम्र अभी 40 साल है। जी हां गौरव खन्ना की असली उम्र 40 साल है लेकिन वह अपनी शक्ल से बिल्कुल भी 40 के नहीं लगते हैं और वह दिखने में काफी क्यूट भी दिखाई देते हैं। उनको देखकर कोई भी उनकी उम्र का पता नहीं लगा सकता है। वह लगभग अपने उम्र से 5 साल छोटे ही दिखाई देते हैं।

मदालसा शर्मा चक्रवर्ती

मदालसा शर्मा दिखने में बहुत ही खूबसूरत दिखाई देती है। मदालसा टीवी सीरियल की हीरोइन है। वह अपने और बिल टीवी सीरियल्स कर चुके हैं। मदालसा टीवी सीरियल्स में काम करती हैं वर्तमान में मदालसा अनुपमा टीवी सीरियल में काम कर रही है। मदालसा भी दिखने में काफी पेट दिखाई देती हैं। वह बहुत ही खूबसूरत भी है। मदालसा शर्मा के असली उम्र 30 साल है लेकिन वह बिल्कुल भी 30 की नहीं लगती है। मदालसा शर्मा 25 साल की या 22 साल की दिखाई देती है। मदालसा बहुत ही क्यूट और सुंदर एक्ट्रेस अनुपमा शो में भी लोग उनके काफी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। उनको देखकर उनकी उम्र बिल्कुल भी ज्यादा नहीं लगती है और अनुपमा शो में वह अपना किरदार बहुत भले से निभा रही है। इसीलिए अनुपमा शो में उनके भी काफी फ्रेंस है।

परस कालनावत

पारस कलावत टीवी सीरियल के हीरो है। पारस कलावत वर्तमान में अनुपमा शो में काम कर रहे हैं। पारस कलावत अनुपमा सीरियल में समर का किरदार निभा रहे हैं। जो कि रूपाली गांगुली का बेटा है रूपाली गांगुली इस सीरियल में अनुपमा का किरदार निभा रही है और पारस उनके बेटे का किरदार निभा रहे हैं। पारस की उम्र अभी 25 साल है लेकिन टीवी इंडस्ट्री में वह एक 18 साल के करीब दिखाई देते हैं। पारस दिखने में काफी हैंडसम है पारस भी काफी फिट दिखाई देते हैं। टीवी सीरियल्स में उनके लुक्स को लेकर दशक भी उन्हें काफी पसंद करने लगे हैं।

अनेरी वजनी

अनेरी अनुपमा सीरियल में काम करती है। वह अनुपमा सीरियल में गौरव खन्ना की बहन का किरदार निभा रही है। इन्होंने अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही है क्योंकि वह दिखने में काफी खूबसूरत है। इनकी की उम्र 28 साल है। लेकिन वह बिल्कुल भी 28 कि नहीं दिखाई देती है वह करीब 20 साल की ही दिखती है। मेरी भी काफी खूबसूरत अदाकारा में से एक है, इनके लुक्स के भी दर्शक काफी दीवाने हो चुके हैं और वह बिल्कुल भी अपने वर्तमान उम्र की जैसी नहीं लगती है।

Leave a Reply