गहराइयां

इस महीने 4 बड़ी फिल्में रिलीज होंगी OTT पर, मिस मत करना इसे वरना आप पछताओगे!

पिछले 2 साल से कोरोना वायरस के कारण सिनेमाघर बंद होने से ओटीटी पर दर्शकों की संख्या काफी बढ़ गई है। ज्यादातर फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों और वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम, हॉटस्टार पर रिलीज कर रहे हैं और दर्शक भी घर बैठे इन फिल्मों का आनंद ले रहे हैं, जिससे ओटीटी प्लेटफॉर्म का कारोबार काफी बढ़ गया है।

अभी हाल ही में जनवरी 2022 महीने में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड की वेब सीरीज रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया और फरवरी महीने की शुरुआत होने वाली है जिसमें कई नई हॉलीवुड और बॉलीवुड की वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ फिल्म और वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं जो फरवरी महीने में आपका मनोरंजन कराने के लिए रिलीज होने वाली है।

द ग्रेट इंडियन मर्डर
द ग्रेट इंडियन मर्डर

द ग्रेट इंडियन मर्डर

फरवरी महीने की शुरुआत में द ग्रेट इंडिया मर्डर वेब सीरीज रिलीज होने वाली है, इस वेब सीरीज में खूबसूरत अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और प्रतीक गांधी का अभिनय दर्शकों को देखने को मिलेगा।

यह वेब सीरीज मर्डर मिस्ट्री किताब सिक्स सस्पेक्ट्स के ऊपर आधारित है इस मर्डर मिस्ट्री सीरीज को दर्शक 4 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। आजकल मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्मों को ओटीटी पर दर्शक ज्यादा पसंद कर रहे हैं जिसको देखते हुए फिल्म निर्माता भी आजकल मर्डर मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्मों का निर्माण ज्यादा करते हैं।

रोमांच से भरी फिल्म को देखना बॉलीवुड दर्शकों को बेहद पसंद है और बॉलीवुड में हर वर्ग के दर्शन इन फिल्मों को आजकल काफी रोचकता से देख रहे हैं।

लूट लपेटा
लूट लपेटा

लूट लपेटा

ओटीटी पर अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म लूट लपेटा 4 फरवरी रिलीज होगी, यह एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें एक लड़की को अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए कुछ ही समय में ढेर सारे पैसे इकट्ठा करने की जरूरत पड़ती है और यह रोमांचक फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आने वाली है।

वैसे तो जब जब तापसी पन्नू की वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज हुई है दर्शक उसे बेहद रोचकता से देखते हैं इससे यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि तापसी कि आने वाली इस फिल्म को भी दर्शक बेहद पसंद करेंगे। तापसी पन्नू ओटीटी पर काफी एक्टिव रहती है और उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी एक खास जगह बनाई हुई है इसलिए ओटीटी पर उनकी फिल्मों को रिलीज करने में फिल्म निर्माता ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं।

आई वांट यू बैक
आई वांट यू बैक

आई वांट यू बैक

हॉलीवुड की फिल्म आई वांट यू बैक ओटीटी पर 11 फरवरी को रिलीज होने वाली है यह फिल्म एक लड़का और दो लड़कियों की कहानी है। इसे काफी अच्छे से निर्देशित किया गया है। यह फिल्म दर्शकों को पसंद आती है या नहीं वह तो इस 11 फरवरी को ही पता चलेगा।

लोगों का कहना है कि ट्रेलर देखने के बाद वो इस फिल्म को देखना पसंद करेंगे। हालांकि पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड के दर्शकों को हॉलीवुड की डब की गई फिल्मों और वेब सीरीज को देखना काफी पसंद कर रहे हैं।

चाहे वह मनी हीस्ट जैसी वेब सीरीज हो या फिर स्ट्रेंजर थिंग्स जैसी वेब सीरीज इन सीरीजों को बॉलीवुड दर्शकों ने काफी पसंद किया है। जिसको देखते हुए हॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों को अब हिंदी में डब करके नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

गहराइयां
गहराइयां

गहराइयां

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म गहराइयां 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यह फिल्म एक उलझे हुए रिश्ते की कहानी है जिस का ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

इससे पहले भी दीपिका पादुकोण की फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं और दीपिका पादुकोण द्वारा ओटीटी पर रिलीज की गई कई फिल्म सुपर हिट साबित हुए हैं। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण शादी होने के बाद से काफी कम फिल्मों में एक्टिव है लेकिन सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार वह जल्द ही कई नई फिल्में लेकर आ रही हैं जिसकी शूटिंग चल रही है और दीपिका पादुकोण के चाहने वाले दर्शक उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

यह सभी फिल्में फरवरी 2022 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगे और यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि इन फिल्मों को दर्शक कितना प्यार देते हैं, आगे ऐसे ही फिल्मों से संबंधित अपडेट के लिए हम से जुड़े रहें।

Leave a Reply