इस साल ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में हैं ये 5

हिरोपंती 2 फिल्म भारतीय हिंदी सिनेमा की फिल्म है। इस फिल्म को कुछ समय पहले ही सिनेमाघरों में उतारा गया है। यह फिल्म हीरोपंती फिल्म का दूसरा भाग है हिरोपंती फिल्म के अभी काफी अच्छा प्रदर्शन रहा था। हिरोपंती 2 फिल्म को भी दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ द्वारा मुख्य किरदार निभाया गया है। टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में काफी अच्छा अभिनय किया है। टाइगर श्रॉफ का इंटरनेट पर कई समय से डायलॉग भी वायरल हो रहे हैं। यह फिल्म भी अब कुछ कम धमाका नहीं कर रही है। इस फिल्म ने भी काफी धमाल मचा दिया है और इस फिल्म ने प्रभास की फिल्म राधेश्याम को पीछे छोड़ दिया है और अपना ओपनिंग कमाई फिल्म में नाम बना लिया है इसलिए इसमें कई और फिल्मों के नाम भी हैं। साथ में टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 ने भी इस लिस्ट में अपना नाम बना लिया है।

केजीएफ 2

केजीएफ 2 फिल्म इसी साल भारतीय हिंदी सिनेमा में लगाई गई थी। इस फिल्म को बड़े पर्दे पर उतारा गया था। यह फिल्म केजीएफ फिल्म का दूसरा भाग था इस फिल्म को हिंदी भाषा में उतारा गया था। यह फिल्म हिंदी भाषा में भी सफल साबित हुई थी इस फिल्म की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने सिनेमाघरों से हिंदी भाषा में 53 करोड की कमाई करी थी, जो कि कम नहीं होती इस फिल्म ने खूब धमाकेदार कमाई करी है। फिल्म ने टॉप 10 फिल्म में अपना नाम बना लिया है। यह फिल्म सबसे पहले नंबर पर आती है। इस फिल्म में यश शेट्टी द्वारा काफी अच्छा अभिनय किया है। यश शेट्टी के दर्शक काफी दीवाने भी हो गए हैं।

आर आर आर

इस फिल्म को भारतीय हिंदी सिनेमा के बड़े पर्दे पर उतारा गया था। इस फिल्म की कहानी भी काफी अच्छी साबित हुई थी। दर्शकों द्वारा इस फिल्म को काफी प्यार मिला था। इस फिल्म के ओपन इंग्लिश की बात करें तो इस फिल्म को दूसरे नंबर का स्थान मिला है। इस फिल्म को भी दर्शकों द्वारा खूब प्रेम मिला है इस फिल्म में रामचरण द्वारा मुख्य भूमिका निभाई गई है। रामचरण का किरदार फिल्म में काफी अच्छा रहा है और दर्शकों को काफी पसंद किया है इस फिल्म ने हिंदी भाषा में भी 20 करोड़ की कमाई करी थी। इसलिए इस फिल्म को दूसरे नंबर पर रखा गया है।

बच्चन पांडे

बच्चन पांडे फिल्म भारतीय हिंदी सिनेमा की फ़िल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कृति सेनन द्वारा मुख्य अभिनय किया गया है। फिल्म अक्षय कुमार की काफी अच्छी एक्टिंग रही है। इस फिल्म ने ओपन इंग्लिश में तीसरे स्थान पर अपना नाम बनाया है इस फिल्म ने सिनेमाघरों से 13 करोड़ की कमाई करी थी। इस फिल्म में ओपनिंग लिस्ट में काफी अच्छी कमाई करी थी लेकिन बाद में इस फिल्म को तीसरा स्थान मिला था।

गंगूबाई काठियावाड़ी

गंगूबाई काठियावाड़ी भारतीय सिनेमा के फिल्म है इस फिल्म को दर्शकों द्वारा को प्यार मिला था। इस फिल्म में आलिया भट्ट द्वारा मुख्य किरदार निभाया गया है इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में आलिया भट्ट भट्ट द्वारा बहुत अच्छा अभिनय किया गया है आलिया भट्ट के बहुत सारे लोग फ्रेंड भी हो गए हैं। फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिला है इसलिए इस फिल्म के ओपनिंग लिस्ट में पांचवें नंबर पर अपना नाम बनाया है और 10 करोड़ की कमाई कर ली थी।

हिरोपंती 2

हिरोपंती 2 फिल्म भारतीय हिंदी सिनेमा की फिल्म है इस फिल्म को कुछ समय पहले ही सिनेमाघरों में लगाया गया। इस फिल्म ने काफी धमाल मचा के रखा है इस फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म का हीरोपंती फिल्म का दूसरा भाग है। फिल्म टाइगर श्रॉफ मुख्य किरदार के रूप में है और उनके साथ तारा सुतारिया को देखा गया है फिल्म की शुरुआत की कमाई ₹60000000 है। इस फिल्म ने पांचवें नंबर पर अपना स्थान बना लिया है। फिल्म ने राधेश्याम फिल्म को पछाड़ दिया है और प्रभात से आगे बढ़ चुके हैं टाइगर श्रॉफ के हीरोपंती फिल्म के डायलॉग चर्चा में रहते हैं और अब इस फिल्म को भी दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिल रहा है।

राधेश्याम

राधेश्याम फिल्म भारतीय सिनेमा के फिल्म है। इस फिल्म को कई भाषा में उतारा गया है लेकिन इस फिल्म को हिंदी भाषा में भी उतारा गया है। इस फिल्म में प्रभाव द्वारा मुख्य किरदार निभाया गया है। फिल्म की कहानी काफी रोमांटिक है फिल्म को दर्शकों द्वारा प्यार तो मिला था लेकिन अब इस फिल्म को हीरोपंती 2 फिल्म ने पीछे छोड़ दिया है और अब यह फिल्म छठे नंबर पर अपना जगह बना रही है इस फिल्म ने ओपनिंग में चार करोड़ की कमाई करी थी और अब टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 फिल्म इस फिल्म से आगे बढ़ चुकी है।

द कश्मीर फाइल्स

कश्मीर फाइल्स फ़िल्म भारतीय सिनेमा की फिल्म में यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जो कि कश्मीर की घटना पर बनाई गई है। इस फिल्म में अनुपम खेर द्वारा मुख्य किरदार निभाया गया है। कई अभिनेता भी इस फिल्म में दिख रहे हैं। फिल्म की शुरुआती कमाई ₹3 करोड़ थी। इस फिल्म की सिनेमाघर में सबसे पहले 3 करोड रुपए से शुरुआत हुई थी और इस फिल्म ने सातवें नंबर पर अपना स्थान बना रखा है।

Leave a Reply