ऋतिक की दूसरी पत्नी

ऋतिक से 16 साल छोटी है सबा आजाद, चेहरे की मासूमियत देखकर पिघल जाएगा दिल

बॉलीवुड कलाकार अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं और बॉलीवुड के कई ऐसे कलाकार हाल ही में सुर्खियों में आए जो मीडिया के सामने अपने पार्टनर के साथ पब्लिक प्लेस पर नजर आए। बॉलीवुड कलाकारों को चाहने वाले भारतीय दर्शक अपने पसंदीदा कलाकार की हर मूवमेंट पर नजर रखते हैं और जब भी उनके चहेते कलाकार के बारे में कोई खबर मीडिया में आती है तो यह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक बॉलीवुड के हैंडसम बॉय ऋतिक रोशन को उनकी नई गर्लफ्रेंड के साथ पब्लिक प्लेस पर देखा गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी रिलेशनशिप की खूब चर्चा होने लगी।
ऋतिक रोशन बॉलीवुड की सबसे हैंडसम अभिनेता माने जाते हैं और इनके चाहने वाले बहुत ज्यादा है इनके स्टाइल, डांस और पर्सनालिटी की लड़कियां दीवानी है और इनके रिलेशनशिप की खबर आने के बाद वह चर्चा का विषय बन गया है।

ऋतिक की पहली पत्नी थी सुजैन खान, क्या सबा आजाद होंगी उनकी दूसरी पत्नी?

ऋतिक रोशन को हाल ही में उनकी नई पार्टनर सबा आजाद के साथ देखा गया आपको बता दें कि रितिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन के बीच तलाक हो गया एक तरफ जहां सुजैन खान अपने नए रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है वही रितिक रोशन भी सबा आजाद के साथ स्पोट किए गए और वह भी चर्चा में आ जाए। रितिक रोशन ने सन 2000 में सुजैन खान के साथ शादी किया था हालांकि इनका रिश्ता काफी लंबे समय तक टिका रहा लेकिन साल 2014 में इन दोनों के बीच आपसी सहमति से तलाक हो गया। इस तलाक के बाद सुजैन खान अपने नए पार्टनर के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन काफी लंबे समय से ऋतिक रोशन के नए पार्टनर के बारे में चर्चा चल रही थी तभी मीडिया में रितिक रोशन का अपनी नई पार्टनर सबा आजाद के साथ एक तस्वीर वायरल हो गई जिसके बाद उनकी रिलेशनशिप को लेकर चल रही चर्चाएं और बढ़ गई और इस पर मोहर लग गया।

तलाक से पहले रितिक रोशन और सुजैन खान के दो बच्चे हैं और वह काफी बड़े हो गए हैं।सबा आजाद बॉलीवुड की अभिनेत्री हैं और इन्होंने फिल्म मुझसे दोस्ती करोगी में अभिनय किया था इसके अलावा सबा आजाद हाल ही में कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी है, सबा आजाद बेहद खूबसूरत है और रितिक रोशन के साथ उनकी जोड़ी काफी अच्छी लगती है।

ऋतिक की पत्नी
ऋतिक की पत्नी

ऋतिक रोशन की उम्र और प्रारंभिक जीवन के बारे में जानिए

10 जुलाई 1974 को जन्मे ऋतिक रोशन बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और निर्देशक राकेश रोशन के बेटे हैं।‌ रितिक रोशन ने सन 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार के लिए उन्हें कई पुरस्कार भी मिले थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी इस फिल्म के बाद उन्होंने करिश्मा कपूर के साथ फिल्म फिजा में काम किया और यह फिल्म भी लोगों को बेहद पसंद आई थी।

रितिक रोशन के बढ़ते हुए फैन फॉलोइंग को देखते हुए उन्हें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान के साथ मल्टीस्टारर फिल्म कभी खुशी कभी गम में काम करने का मौका मिला इस फिल्म में उन्होंने अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार निभाया था और यह फिल्म सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए उस वक्त की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और यह फिल्म हर घर में पसंद किया जाता था इस फिल्म में रितिक रोशन और करीना कपूर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था अऔर यह जोड़ी रातों-रात हिट हो गई थी।

सन 2003 में राकेश रोशन द्वारा बनाई गई साइंस फिक्शन फिल्म कोई मिल गया में रितिक रोशन मुख्य कलाकार के रूप में नजर आए थे और यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद राकेश रोशन ने इस फिल्म के अगले भाग कृष 2 में रितिक रोशन को एक सुपर हीरो के रूप में प्रस्तुत किया था इसे लोगों ने काफी पसंद किया और इस फिल्म के 3 भाग अब तक रिलीज हो चुके हैं जो कि बॉलीवुड की टॉप टेन फिल्मों में गिने जाते हैं।

रितिक रोशन की फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा युवाओं को बहुत पसंद आई थी और इस फिल्म में रितिक रोशन द्वारा निभाए गए एक साधारण से व्यक्ति के किरदार की काफी प्रशंसा की गई थी। इसके अलावा रितिक रोशन कई फिल्मों में जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आए हैं और उन्हें आगे कई बड़े प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिला है जिसकी शूटिंग वह कर रहे हैं और जल्द ही दर्शकों को इस सुपर हीरो की कई बेहतरीन एक्शन फिल्म देखने को मिलेगा।

फिलहाल ऋतिक रोशन अपने नए पार्टनर सबा आजाद को लेकर सुर्खियों में है और सोशल मीडिया पर इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर खूब गॉसिप की जा रही है। Also Read: मेरी आवाज ही मेरी पहचान हैं! तो इसीलिए लता मंगेशकर ने अपनी आवाज की करवाईं थी इंश्योरेंस.

Leave a Reply