उर्फी जावेद

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने ठुकराया मीका सिंह का रिश्ता! कहा- मैं शादी नही करूंगी

एक्ट्रेस उर्फ़ी जावेद इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। आए दिन उर्फी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है और दर्शको के बीच चर्चा में बनी रहती है। उर्फी जावेद अपनी तस्वीरों के साथ साथ विवादों को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में बनी होती है। कुछ दिनों पहले ही उर्फी जावेद ने बोर से बनी ड्रेस पहनी थी जिसको लेकर वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल की गई थी। हर बार अपने किसी ना किसी विवाद को लेकर उर्फी जावेद दर्शको से ट्रोल होती रहती है और कई बार अपने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब भी देती है। 

उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते है और बढ़ते दिन के साथ साथ उनकी लोकप्रियता भी बढ़ती जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी जावेद मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती है और यह मिडिल क्लास परिवार से है। मां बाप का सपना कुछ और था लेकिन उस पर जावेद का बचपन से सपना था कि वह एक्ट्रेस बने, और आज वह अपनी मंजिल से काफी करीब है। उर्फी जावेद को दर्शकों के बीच असल पहचान बिग बॉस ओटीटी से मिली है। इसके अलावा ऊर्फी जावेद कई सिरियल्स में भी नजर आ चुकी है।

फिलहाल इन दिनों ऊर्फी जावेद फिर से दर्शकों के बीच सुर्खियों में बन चुकी है। इस बार उनके सुर्खियों में रहने का कारण है बॉलीवुड के टॉप सिंगर मीका सिंह। दरअसल स्टार प्लस पर जल्द ही मीका सिंह का शो स्वयंवर प्रसारित होने वाला है, खबरों की माने तो यह शो स्टार प्लस पर 19 जून से टेलीकास्ट किया जाएगा। खबरों अनुसार बताया जा रहा है कि इस शो में मीका सिंह को उनकी राजकुमारी मिलने वाली है और देश भर की लड़कियों के मीका सिंह को प्रपोजल आ रहे हैं।

जब एक खबर ऐसी आई के इस शो में मीका सिंह की दुल्हनियां के रूप में अभिनेत्री ऊर्फी जावेद नजर आने वाली है तो दर्शक इस शो का बेसब्री से इंतजार करने लगे। लेकिन जब उर्फी जावेद से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मीका सिंह की दुल्हनिया बनने से साफ इनकार कर दिया। मीडिया से बात करते हुए ऊर्फी जावेद ने कहा कि मैं शादी नहीं करूंगी। इस शो में मैंने किसी तरह का पार्टिसिपेट नहीं किया है और ना ही मैं मीका सिंह की दुल्हनिया बनने वाली हूं यह सब खबरें झूठी है। 

इसके साथ ही ऊर्फी जावेद ने कहा कि मैं नेशनल टीवी पर कभी शादी नहीं करूंगी क्योंकि यह प्राइवेट अफेयर होता है। उर्फी के इस बयान के बाद यह साफ हो गया है कि वह मिका सिंह के शो का हिस्सा नहीं बनने वाली है। उर्फी जावेद के इस बयान के बाद उनके फैंस का दिल टूट गया है।

Leave a Reply