एसएस राजामौली

एसएस राजामौली की अगली फिल्म का हो गया खुलासा, इस सुपरस्टार का स्टारडम अल्लू अर्जुन से भी है ज्यादा

हाल ही में रिलीज हुई साउथ के मशहूर फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया है. इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर ने प्रमुख भूमिका निभाया है।

इस फिल्म ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ हिंदी भाषा के फिल्मी दर्शकों को भी काफी एंटरटेन किया है और इस फिल्म ने रिलीज होने के अपने पहले ही हफ्ते में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है जिसके बाद फिल्म के निर्माता एसएस राजामौली ने एक पार्टी दिया जिसमें उन्होंने तमाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ ही इस फिल्म के स्टार कास्ट को भी इनवाइट किया।

जानिए किस सुपरस्टार के साथ काम करने वाले हैं एसएस राजामौली

इस पार्टी के दौरान इस मशहूर फिल्म निर्माता ने अपनी आने वाली अगली फिल्म की अनाउंसमेंट की और उन्होंने अपनी अगली फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू को लेने का फैसला किया है। एसएस राजामौली ने मीडिया के सामने बताया कि उनके पास महेश बाबू के लिए दो प्रोजेक्ट है और दोनों ही प्रोजेक्ट काफी दमदार हैं वह महेश बाबू के साथ अपनी अगली फिल्म करना चाहते हैं जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे।

एसएस राजामौली की अगली फिल्म
एसएस राजामौली की अगली फिल्म

बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड टूटने वाले हैं इस फिल्म से

आपको बताते चलें कि एसएस राजामौली की यह पहली फिल्म नहीं है जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में इतनी सफल हुई है इससे पहले भी एसएस राजामौली ने साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म बाहुबली बनाया था जो भारतीय इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी और सबसे बड़ी सुपरहिट साबित हुई थी।

इस फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने बाहुबली का दूसरा भाग भी बनाया जो पहली बार की तरह ही ब्लॉकबस्टर साबित हुआ, इन दोनों फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए अभिनेता प्रभास की जमकर तारीफ की थी और उन्होंने इस फिल्म के लिए कई पुरस्कार भी अपने नाम किए हैं।

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की पिछली रिलीज हुई कई फिल्मों के ब्लॉक बस्टर साबित होने के बाद भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के हर कलाकार उनकी फिल्मों में काम करना चाहता है और उन्होंने जब यह अनाउंस किया कि उनकी अगली फिल्म में सुपरस्टार महेश बाबू काम करेंगे तो लोगों का मानना है कि महेश बाबू भी उनकी अगली फिल्म में काम करने से मना नहीं कर पाएंगे क्योंकि एसएस राजामौली साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे फिल्म निर्माता बन गए हैं जिनकी फिल्म उनके नाम से ही चलती है।

एसएस राजामौली ने अपनी अगली फिल्म के स्टार कास्ट की अनाउंसमेंट के साथ ही यह भी बताया है कि वह जल्द ही रिलीज हुई फिल्म आर आर आर के दूसरे भाग को लेकर दर्शकों के बीच आने वाले हैं, उन्होंने इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही बता दिया था कि इस फिल्म के कई भाग रिलीज किए जाएंगे।

आपको बताते चलें कि एसएस राजामौली साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है इस फिल्म निर्माता ने 2009 में फिल्म मगधीरा का निर्माण किया था जिस फिल्म में रामचरण और खूबसूरत अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अभिनय किया था उस वक्त फिल्म मगधीरा ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था और फिल्म मगधीरा को आज भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप टेन फिल्मों में से एक माना जाता है।

इस फिल्म ने उस समय बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए ढेर सारी कमाई की थी, इस फिल्म की सफलता के बाद एसएस राजामौली को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी पहचान मिल गई थी जिसके बाद उन्होंने फिल्म बाहुबली को लेकर काफी लंबे समय तक प्लानिंग की और उस फिल्म को बनाने के बाद जब रिलीज किया गया तो वह भारतीय इतिहास की सबसे बड़ी सफल फिल्म साबित हुई थी।

बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई आरआरआर

एसएस राजामौली ने फिल्म आर आर आर काफी पहले बनाने का फैसला किया था और उसकी शूटिंग काफी लंबे समय से चल रही थी, यह फिल्म लॉकडाउन के पहले ही बनकर तैयार हो गई थी। लेकिन अचानक लॉकडाउन लगने की वजह से इस फिल्म को काफी लंबे समय से टाला जा रहा था। अभी स्थिति सुधरने के बाद इस फिल्म को रिलीज किया गया है और इसने दर्शकों को काफी इंतजार कराने के बाद उन्हें काफी अच्छी कहानी दिया और जिस प्रकार दर्शक इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे थे। फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शक सिनेमाघरों पर टूट पड़े और इस फिल्म ने अपने पहले ही हफ्ते में करोड़ों रुपए की कमाई करके सुपरहिट साबित हो गई।

दोस्तों एसएस राजामौली की पिछली फिल्मों को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी आने वाली फिल्म जिसमें महेश बाबू काम करेंगे काफी शानदार होने वाली है लेकिन यह तो आने वाला समय ही बताएगा फिलहाल दर्शक उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करेंगे।

Leave a Reply