ब्लैक विडो

ओटीटी पर मौजूद इन पांच नई वेब सीरीज को जरूर देखिए, एक से बढ़कर एक है सभी

जकल लोग फिल्मों की रिलीज डेट से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाले वेब सीरीज का काफी इंतजार कर रहे हैं और दर्शक हमेशा इस बात की इंक्वायरी करते रहते हैं कि कौन सी वेब सीरीज कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। एक तरह से देखे तो लॉकडाउन के बाद से ओटीटी प्लेटफॉर्म का कारोबार काफी तेजी से आगे बढ़ा है दर्शकों ने जहां लॉकडाउन में सेक्रेड गेम्स, पंचायत जैसी बेहतरीन वेब सीरीज को देखकर अपना समय व्यतीत किया है वही लॉकडाउन खत्म होने के बाद से कई ऐसी वेब सीरीज है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रही हैं और अगर आपने इन वेब सीरीज को अब तक नहीं देखा है तो इस वीकेंड में आप इन वेब सीरीज को जरूर देखें हम आशा करते हैं कि आपको यह काफी पसंद आएंगे।

भ्रम

ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुए कल्की कोचलीन की मशहूर वेब सीरीज भ्रम अगर आपने नहीं देखा है तो इस वीकेंड जरूर देखें, यह फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी काफी अनोखी है और इस फिल्म का अंत आपको काफी रोमांचित कर देगा।

द गन गेम

करोना महामारी के बाद रिलीज हुए इस वेब सीरीज में मशहूर अभिनेता संजय कपूर ने बेहतरीन किरदार निभाया है इस वेब सीरीज की कहानी करोना महामारी से जुड़ी हुई है और इसकी शुरुआत में ही एक आदमी की मृत्यु दिखाई जाती है जो ऐसा लगता है कि करोना की वजह से मरा है लेकिन बाद में यह पता चलता है कि उसकी हत्या हुई है और यहीं से इस रोमांचक कहानी की शुरुआत होती है, यह वेब सीरीज देखने के बाद आप इसे आगे भी देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आएंगे।

अनदेखी

सोनी लिव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुए वेब सीरीज अनदेखी के दो भाग रिलीज किए जा चुके हैं इस वेब सीरीज की कहानी पश्चिम बंगाल से शुरू होती है जहां पर एक डांसर को शादी समारोह के दौरान गोली मार दिया जाता है, क्राईम थ्रिलर वेब सीरीज का दूसरा भाग हाल ही में रिलीज किया गया है जिसे भी दर्शक काफी उत्साह से देख रहे हैं और आप भी इस वेब सीरीज को इस वीकेंड जरूर देखें।

ब्लैक विडो

जी5 पर प्रसारित होने वाले इस वेब सीरीज को दर्शक काफी पसंद करते हैं यह वेब सीरीज 3 ऐसी महिलाओं के ऊपर आधारित हैं जिनकी शादी काफी अच्छे परिवार में हो जाती हैं लेकिन वह अपने शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं होती हैं और आजादी भरी जिंदगी जीना चाहती हैं लेकिन इनके जीवन में कुछ ऐसा मोड़ आता है कि सब कुछ बदल जाता है और यहीं से इस सीरीज की रोमांचक कहानी की शुरुआत होती है इसलिए आप इस वीकेंड इस वेब सीरीज को जरूर देखिए।

क्वीन

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जयललिता के जीवन पर बनाई गई इस वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था, इस वेब सीरीज में पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के बचपन से लेकर राजनीतिक कैरियर तक की कहानी को दिखाया गया है जिसमें कई रोमांचक मोड़ आते हैं और अगर आप राजनीतिक वेब सीरीज देखने में दिलचस्पी रखते हैं तो इस वेब सीरीज को जरूर देख लें क्योंकि यह वेब सीरीज काफी अच्छी तरह से फिल्माया गया है।

काफिर

ओटीटी प्लेटफॉर्म g5 के टॉप टेन वेब सीरीज में मशहूर काफी एक ऐसा वेब सीरीज है जिसमें अभिनेत्री दीया मिर्जा ने काफी अहम किरदार निभाया है, इस वेब सीरीज में एक महिला धोखे से भारतीय सीमा में घुस जाती है जहां पर उसे आतंकवादी घोषित करके कैद कर लिया जाता है यह वेब सीरीज एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

टब्बर

इस वेब सीरीज को सोनी लीव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था इस वेब सीरीज का अर्थ है परिवार और इसमें यह दिखाया गया है कि एक हत्या होने के बाद एक पिता किस तरीके से अपने परिवार को बचाने के लिए संघर्ष करता है और इस वेब सीरीज को आप अपने परिवार के साथ बैठ कर देखेंगे तो ज्यादा मजा आएगा क्योंकि इस वेब सीरीज में परिवार को सबसे बड़ा दिखाया गया है जहां पर अपने परिवार का साथ देने के लिए कोई पिता किस हद तक जा सकता है यह काफी अच्छे से फिल्माया गया है।

द रायकर केस

द रायकर केस एक ऐसी वेब सीरीज है जिसमें एक बहुत बड़ा परिवार एक साथ रहता तो है लेकिन वह एक दूसरे के साथ खुश नहीं है और अपने पैसे और पावर के लिए वह कैसे अपने ही परिवार के लोगों का दुश्मन बन जाते हैं यह इस वेब सीरीज में काफी अच्छे से दिखाया गया है और हम आशा करते हैं कि इस सीरीज को आप देखेंगे तो जरूर पसंद आएगा।

Leave a Reply