केजीएफ चैप्टर 2 की वजह से साउथ की इन बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड खतरे में पड़ा

काश बॉलीवुड में होते ये डायरेक्टर्स, इन्हीं 4 डायरेक्टर्स की वजह से साउथ की फिल्में कमाई कर रही है 1000 करोड़ रुपए

वर्तमान समय में साउथ इंडस्ट्री का बहुत ही बड़बोला चल रहा है। साउथ इंडस्ट्री के फिल्में सभी लोगों को काफी पसंद आती है। साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों ने बॉलीवुड की फिल्मों को काफी पीछे छोड़ भी दिया है। क्योंकि साउथ की फिल्में काफी अच्छी रहती है। बॉलीवुड की कहानियों से ज्यादा अच्छी कहानियां साउथ की फिल्मों में देखने को मिलती है। इसलिए दर्शकों को साउथ की फिल्में देखने का अलग ही आनंद आता है। अभी फिलहाल ही आई साउथ की दो मूवी आ जिसका नाम है।

केजीएफ और आर आर आर यह फिल्में बहुत ही ज्यादा अच्छी है। इन फिल्मों ने पूरे भारत में धूम मचा रखा है। इन फिल्मों ने सिल्वर स्क्रीन पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है और बहुत ही ज्यादा कमाई की है। इन फिल्मों के पीछे असली हाथ उन डायरेक्टर का है, जिन्होंने यह फिल्में बनाई हैं जी हां साउथ इंडस्ट्री के डायरेक्टर की फिल्मों की कहानी काफी ही अच्छी रहती है क्योंकि वह अपनी फिल्मों की कहानी ही इस प्रकार बनाते हैं कि दर्शकों को उन्हें पसंद करना ही पड़ता है। इसीलिए अभी साउथ की यह फिल्में बहुत ही ज्यादा हिट गई थी। साउथ की फिल्में जब लोग देख लेते हैं तो ऐसा लगता है कि हीरो के सहारे आप फिल्म नहीं चलती है। दरअसल साउथ की फिल्में तो डायरेक्टरों की कहानियों से चलती है।

साउथ इंडस्ट्री के डायरेक्टर का नाम काफी है यह जानने के लिए कि फिल्म अच्छी आने वाली है या नहीं। साउथ के लोग साउथ इंडस्ट्री के डायरेक्टर का नाम सुनकर ही फिल्म देखने चले जाते हैं। क्योंकि लोगों को पता है कि कौन डायरेक्टर कितनी अच्छी फिल्म बना सकता है। इनमें से कुछ डायरेक्टरों के नाम इस प्रकार हैं जिन्होंने साउथ की फिल्मों में बहुत ही ज्यादा नाम कमा रखा है।

एसएस राजामौली

एसएस राजामौली साउथ इंडस्ट्री के डायरेक्टर है। राजामौली जी साउथ की फिल्में बनाते हैं। वह साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार हैं उन्होंने साउथ में काफी अच्छी अच्छी फिल्में बनाई है जो कि बहुत ही ज्यादा हिट साबित हुई है। राजमौली जी की बहुत सी फिल्में है जो बड़े पर्दे पर उतारी है और वह हमेशा हिट्स ही साबित हुई है। राजामौली जी को पूरे देश में पसंद किया जाता है। वह अपनी फिल्मों के नाम से बहुत ही ज्यादा फेमस है। उन्होंने कई ऐसी फिल्में बनाई हैं जो की बहुत ही हिट साबित होती हैं। राजामौली ने अभी बनाई आर आर आर फिल्म में काफी धमाल भी मचाया था। क्योंकि वह फिल्म सिनेमा थिएटर में आग लगा रही है। इस फिल्म ने बहुत ही ज्यादा धूम मचाया था और अभी इन फिल्मों ने बहुत ही ज्यादा नाम कमा रखा है।

प्रशांत नील

प्रशांत नील साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर है उन्होंने भी साउथ इंडस्ट्री में काफी धमाल मचा रखा है। प्रशांत ने साउथ इंडस्ट्री में काफी फिल्में बनाई हैं जो कि बहुत ज्यादा सुपरहिट साबित होती है। फिलहाल ही उन्होंने बनाई केजीएफ फिल्म में बहुत धमाल मचाया है। केजीएफ फिल्म उन्होंने इतनी अच्छी बनाई है कि कोई भी उसे देखकर उसे बुराई नहीं कर सकता कि जब फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी करी है। इस फिल्म ने बहुत ही ज्यादा नाम कमाया है और इस फिल्म के पीछे परेशान दिल का बहुत बड़ा हाथ है क्योंकि उन्होंने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म से पता लगता है कि प्रशांत ने बहुत ही बड़े डायरेक्टर जो ऐसे धमाकेदार फिल्में बनाते हैं।

केजीएफ फिल्म की बात करें तो केजीएफ फिल्म इस साल भारत में इतिहास बना चुकी है क्योंकि उसने अपना नाम भारतीय फिल्मों में सातवें नंबर पर रख लिया है कि जो फिल्म ने बहुत ही ज्यादा कमाई करी थी। इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई करी थी अपने शुरुआती सिनेमा थियेटर्स में और अभी भी यह फिल्म कंटिन्यू कमा ही रही है। आगे जाकर इस फिल्म का रिकॉर्ड कोई नहीं बता सकता है कि है और कितनी कमाई करने वाली है। इसकी कहानी में यश ने रॉकी भाई का किरदार निभाया था और इस किरदार ने सारे दर्शकों का दिल जीत लिया है।

सुकुमार

सुकुमार साउथ इंडस्ट्री के बहुत बड़े डायरेक्टर हैं। वह भी बहुत अच्छी फिल्में बनाते हैं उन्होंने भी अपनी फिल्मों को लेकर बहुत ही ज्यादा इनाम जीते हैं। यह भी साउथ इंडस्ट्री के काफी बड़े सितारे हैं कोरोना के बाद जब कोई थिएटर पर अपनी फिल्में नहीं उतार रहा था और सारी फिल्में फ्लॉप हो रही थी। तभी सुकुमार जी ने अपनी फिल्म पुष्पा को उतारा था और इस फिल्म ने धमाकेदार कमाई करी थी। फिल्म पुष्पा की कहानी भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी और पुष्पा में अल्लू अर्जुन का किरदार भी बहुत अच्छी तरह निभाया गया था। फिल्म बहुत ही बढ़िया और सबको फिल्म पसंद आई थी। इस फिल्म से पता लगता है उनकी फिल्म पुष्पा ने बहुत ही ज्यादा धमाकेदार कमाई करके यह साबित किया था कि वह बहुत ही बड़े डायरेक्टर है।

सुकुमार जी की फिल्म पुष्पा में सुकुमार जी ने बहुत ही अच्छी तरह इस फिल्म को बनाया है। फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक और एक्शन फिल्म है। फिल्म में अल्लू अर्जुन ने पुष्पा का किरदार निभाया है। पुष्पा के डायलॉग्स भी बहुत ही ज्यादा फेमस हुए हैं और दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई थी। इस साल इस फिल्म ने बहुत ही ज्यादा कमाई करी थी और फिल्म ने भारत की फिल्मों में अपना नाम भी बनाया है।

Leave a Reply