केजीएफ चैप्टर 2 का रिकॉर्ड तोड़ेगी अक्षय कुमार की ये 5 अपकमिंग फिल्में, सभी एक से बढ़कर एक हैं

केजीएफ चैप्टर 2 का रिकॉर्ड तोड़ेगी अक्षय कुमार की ये 5 अपकमिंग फिल्में, सभी एक से बढ़कर एक हैं

अक्षय कुमार बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है। अक्षय कुमार काफी ही अच्छी फिल्में बनाते हैं और अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग के वजह से काफी जाने जाते है। अक्षय कुमार बहुत ही अच्छा अभिनय करते हैं। जिस भी फिल्म में अक्षय कुमार आ जाते हैं फिल्म सुपरहिट साबित होती है। अक्षय कुमार हर साल बहुत सारी फिल्में बनाते हैं। ऐसे अभिनेता हैं जो बहुत सारे बनाते हैं और बहुत ही ज्यादा एक्टिव अभिनेताओं में से एक भी हैं। अक्षय कुमार अपनी फिटनेस का ध्यान भी रखते हैं। अक्षय कुमार आने वाले कई चार-पांच सालों में यह सारी फिल्में बनाने वाले हैं जिसमें वह किसी में कॉमेडी कर रहे हैं तो किस समय हॉरर फिल्में बनाएंगे।

रामसेतु फिल्म भारतीय हिंदी सिनेमा की फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग और कुछ खत्म ही हो चुकी है। यह फिल्म जल्द ही दर्शकों को सिनेमा घर में देखने को मिलेगी। इस फिल्म का पोस्टर गुरुवार को दिखाया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस भी दिख रही है। इस साल यह फिल्म भी काफी अच्छी जा सकती है।

पृथ्वीराज 3 फिल्म भारतीय हिंदी सिनेमा की फिल्म है। सिनेमाघरों में अभी नहीं लगी है। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में लोगों को देखने को मिलेगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार द्वारा मुख्य भूमिका निभाई जा रही है। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में मानुषी छिल्लर को भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म में और कई अभिनेता भी हैं जैसे कि संजय दत्त और सोनू सूद जैसे अभिनेता भी इस फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म जल्द ही इस साल सभी दर्शकों को देखने को मिल सकती है।

सेल्फी फिल्म हिंदी सिनेमा की फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा। यह फिल्म तमिल फिल्म की रीमेक फिल्म बनाई जा रही है। फिल्म के गाने काफी जबरदस्त लग रही है इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं। इस फिल्म का नाम ही सेल्फी है। फिल्म का नाम भी काफी अलग रखा गया है। पहली बार देखने को मिल रहा है देखते हैं यह फिल्म इस साल दर्शकों को सिनेमाघरों में देखने को मिल सकता है।

रक्षा बंधन फिल्म भारतीय सिनेमा की फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार द्वारा मुख्य भूमिका निभाई जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पद्माकर को देखने को मिल रहा है। इससे पहले भूमि कर और अक्षय कुमार ने साथ में कई फिल्में बना ली है। इस बार यह दोनों वापस साथ में दिख रहे हैं। फिल्म रक्षाबंधन काफी कॉमेडी फिल्में फिल्में फिल्में देखने को मिल सकती है।

ओएमजी फिल्म भारतीय हिंदी सिनेमा की फिल्म है इस फिल्म को पहले भी 2012 में सिनेमाघरों में लगाया जा चुका है। इस फिल्म में परेश रावल और अक्षय कुमार को साथ देखा गया था अब इसी फिल्म का वापिस दूसरा पार्ट बनने जा रहा है। फिल्म में इस बार पंकज त्रिपाठी भी देखने को मिलेंगे फिल्म में अक्षय कुमार ने गॉड का किरदार निभाया है अक्षय कुमार ने भी कृष्ण का रोल किया था दर्शकों को यह फिल्म जल्दी सिनेमाघरों में देखने को मिले

Leave a Reply