केजीएफ चैप्टर 2 की तरह धांसू है रॉकी भाई की ये 4 फिल्में, हिंदी डब आई है नई-नई

केजीएफ चैप्टर 2 की तरह धांसू है रॉकी भाई की ये 4 फिल्में, हिंदी डब आई है नई-नई

साउथ इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता यश बहुत ही अच्छे कलाकार है। यश अपने अभिनय को लेकर भी काफी जाने जाते हैं। यश दिखने में काफी हैंडसम भी हैं और वह काफी जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। यश अपनी फिल्में बनाने के लिए 20 करोड़ या 30 करोड़ तक की फीस लेते हैं। यश ने अभी kgf2 बनाने के लिए 20 करोड़ फीस चार्ज करी थी। यश की फिल्म केजीएफ 2 ने सिनेमाघरों में काफी धमाल मचा रखा है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में एक अलग ही इतिहास बनाया है।

यह फिल्म बॉलीवुड की फिल्मों को भी पिछड़ रही है और इस फिल्म ने पिछले साल की कई बड़ी बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है जैसे कि आमिर खान की पीके फिल्म को भी यश की कीजिए फिल्म ने फिर छोड़ दिया है। अक्षय कुमार की फिल्मों को भी इसने पीछे छोड़ दिया है। इस साल यश ने बहुत ही बड़ी फिल्म में अपना भी ने दिया है। यह फिल्म भारत की फिल्मों में इतिहास बना रही है इस फिल्म ने बहुत ही ज्यादा कमाई करी है। इस फ़िल्म में हीरो का अभिनय बहुत ही ज्यादा अच्छा रहा है। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आई है और दर्शक यश के काफी बड़े फैन हुए जा रहे हैं, जो कि इस फिल्म में यश ने बहुत ही ज्यादा खतरनाक एक्टिंग से अपने दर्शकों को खुश कर रखा है।

फिल्म राजधानी

राजधानी फिल्म यश के करियर की सबसे अच्छी फिल्म है। इस फिल्म में यश ने बहुत ही अच्छा अभिनय किया है। यश जो साउथ इंडस्ट्री के काफी जाने-माने अभिनेता है और अभी यह उन्होंने केजीएफ 2 में अभिनय किया है जिनसे दर्शक उनके काफी फैन हो गए हैं। राजधानी फिल्म भी यश ने ही बनाई है इस फिल्म में भी यश ने बहुत ही जबरदस्त तरीके से एक्टिंग करियर और दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। यह फिल्म अभी यूट्यूब पर भी देखने को मिल जाती है इस फिल्म को आप आसानी से यूट्यूब पर भी देख सकते हैं। इस फिल्म में भी ऐश ने काफी लोगों का दिल जीता था। इसलिए यह फिल्म भी काफी अच्छी साबित हुई थी।

ड्रामा

ड्रामा फ़िल्म में भी यश द्वारा अभिनय किया गया था। इस फिल्म में ऐश काफी रोमांटिक देख रहे हैं और इस फिल्म में भी उन्होंने काफी ज्यादा अच्छा आपने किया था। इस फिल्म से भी उन्होंने दर्शकों को काफी दीवाना किया था। फिल्म में यश की हीरोइन के रूप में राधिका पंडित ने किरदार निभाया था। यह फिल्म 2016 में सिनेमाघरों में लगाई गई थी। फिल्म को हिंदी भाषा में भी उतारा गया था और यश की यह फिल्म भी यूट्यूब पर आप आसानी से बिना किसी पैसों के देख सकते हैं। इस फिल्म में भी यश को काफी अच्छा खासा क्रेडिट मिला था। यश ने इस फिल्म में भी काफी अच्छा अभिनय किया है।

गजकेसरी

गजकेसरी फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता यश ही थे। इस फिल्म में भी यश ने अभिनय किया है। फिल्म में यश किसी कृष्णा नाम के व्यक्ति का किरदार निभा रहे थे, जो कि किसी जंगल में हाथियों की सुरक्षा के लिए उन्हें बचाते हैं। फिल्म ने काफी ज्यादा धमाल मचा रखा था। इस फिल्म की कहानी भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। यह फिल्म भी टिकट घर में काफी हिट साबित हुई थी। फिल्म ने सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म की कहानी दर्शकों काफी इमोशनल कर दी थी फिल्म में यश ने हाथियों के सुरक्षा दल बनकर हाथियों को जंगल में बचाया था। इस फिल्म में भी उसने बहुत ही अच्छा अभिनय किया है। यह फिल्म हिंदी भाषा में डबिंग की हुई है और हिंदी भाषा में उतारने के बाद भी फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई करी थी और दर्शकों का दिल जीत लिया था।

मास्टरपीस

मास्टरपीस फिल्म साउथ इंडस्ट्री की फिल्म है। इस फिल्म में यश द्वारा एक्टिंग की गई है। यह सोचो कि साउथ इंडस्ट्री के काफी अच्छे और जाने-माने अभिनेता है जैसे अपनी बॉडी और लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। यश दिखने में काफी हैंडसम है यश ने अपनी पहली केजीएफ में काफी अच्छा अभिनय किया है लेकिन यश की कई और फिल्में है जो भी बहुत अच्छी थी। यश ने मास्टरपीस फिल्म में भी अच्छा अभिनय किया है। यह फिल्म भी लोगों को काफी पसंद आई थी फिल्म में ऐश ने काफी अच्छी एक्टिंग करी है। यह फिल्म भी आप यूट्यूब पर भी देख सकते हो इस फिल्म को देखने के लिए यूट्यूब में कोई चार्ज नहीं है। आप इस फिल्म को मुफ्त में इस फिल्म का मजा ले सकते हो।

Leave a Reply