इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है केजीएफ चैप्टर 2, आर आर आर, आचार्य और बीस्ट

केजीएफ चैप्टर 2 के आगे फीकी पड़ गई अल्लू अर्जुन और रामचरण की फिल्में, जानिए अब तक की कमाई

साउथ फिल्म इंडस्ट्री काफी समय से ऊंचाइयों पर पहुंचे जा रही है। इस समय साउथ की फिल्में लोग बहुत देखना पसंद कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई यश की फिल्म केजीएफ टुडे बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है। इस फिल्म में यश का किरदार लोगों को बहुत पसंद आया है। आपको बता दें इस फिल्म में कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है आइए जानते हैं।

साउथ की फिल्म केजीएफ के 2 भाग तक बन चुके हैं। इसका पहला भाग लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था जिसकी वजह से दूसरे भाग को बनाया गया। हाल ही में केजीएफ 2 रिलीज हुई और इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए साउथ की यह फिल्म बहुत बड़ी फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म में यश का किरदार और संजय दत्त का किरदार लोगों ने बहुत पसंद किया है। आपको बता दें इस फिल्म को रिलीज हुए अब तक 19 दिन हो गए हैं इतने दिनों में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 360 करोड रुपए का बड़ा कारोबार किया है। वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 1000 करोड रुपए का आंकड़ा छू लिया है। इसी के साथ यह ऐसी चौथी फिल्म बन चुकी है जिसने हजार करोड़ रुपए कमाए हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में इस फिल्म ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया है जिसकी वजह से यह फिल्म ऑल टाइम हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों की लिस्ट में बड़ी-बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है। आइए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 इस लिस्ट में पहले स्थान पर है इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली द्वारा किया गया था। इस फिल्म की कहानी लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। बाहुबली ने पूरे भारत से 1414 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। आपको बता दें यह अब तक की सबसे बड़ी साउथ की फिल्म मानी जाती है इस फिल्म में प्रभास ने बाहुबली की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म की कहानी और फिल्मों से बहुत ज्यादा अलग थी यही वजह है लोगों ने इसे भरपूर प्यार दिया।

आर आर आर

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर मौजूद है यह फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से पहले रिलीज हुई थी, जिसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 767 करोड़ का बिजनेस किया है। आपको बता दें इस फिल्म की कहानी को भी काफी अच्छी तरह से दिखाया गया है। यह फिल्म जूनियर एनटीआर और रामचरण जैसे बड़े कलाकारों को लेकर बनाई गई है जिसमें बॉलीवुड की आलिया भट्ट भी मौजूद है। इस केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत प्यार दिया है।

केजीएफ 2

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की शानदार फिल्म केजीएफ 2 इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर बनी हुई है। यश की इस फिल्म ने ₹110000000 का बड़ा बिजनेस कर लिया है। आपको बता दें इस फिल्म में यश की एक्टिंग को लोगों ने बहुत पसंद किया है और तारीफ की है। यश के फैंस चाहते हैं कि वह जल्द के केजीएफ 3 में भी नजर आए यश के अलावा इस फिल्म में और भी कई बड़े सितारे हैं, जिन्होंने धमाकेदार प्रदर्शन दिखाया है जिसमें संजय दत्त भी शुमार है। संजय दत्त की खतरनाक एक्टिंग ने इस फिल्म में जान डाल दी है।

बाहुबली चैप्टर 1

साउथ की सबसे शानदार फिल्मों में गिने जाने वाली फिल्म बाहुबली1 का रिकॉर्ड केजीएफ तूने तोड़ा है। वह इस लिस्ट में चौथे स्थान पर है या फिर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित की गई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 516 करोड रुपए का बिजनेस किया था। आपको बता दें इस फिल्म में बाहुबली और कटप्पा ने मिलकर लोगों को बहुत एंटरटेनमेंट दिया था। यही वजह है कि इसका अगला भाग बनाया गया, जिसने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।

साहो

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार प्रभास फिल्म साहों में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 359 करोड रुपए का बिजनेस किया था। आपको बता दें केजीएफ चैप्टर टू ने इस फिल्म को पछाड़ दिया है और इससे आगे बढ़ गई है। साउथ की इस बड़ी फिल्में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर भी नजर आई थी। इस फिल्म की कहानी काफी अलग तरह से बनाई गई थी जिसे लोगों ने पसंद भी किया था।

पुष्पा

अल्लू अर्जुन स्टार फिल्म पुष्पा पिछले काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में एक्टिंग से लेकर गानों तक सभी ने तहलका मचा रखा है। इस फिल्म की कहानी को बहुत ही अच्छी तरह से मनाया गया है और अल्लू अर्जुन का किरदार बखूबी नजर आ रहा है। इस फिल्म ने तीन सौ 301 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था इसके अलावा रश्मिका मंदाना भी इस फिल्म में बहुत खूबसूरत दिख रही है। उनका किरदार भी तारीफ के काबिल है।

अला वेंकटापुरमलो

जी एफ चैप्टर 2 अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर रह चुकी इस फिल्म को पछाड़ दिया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 233 करोड रुपए का बिजनेस किया था इस फिल्म की कहानी काफी फिल्मों से अलग है। अल्लू अर्जुन इस फिल्म में बहुत ही जबरदस्त किरदार में नजर आ रहे हैं। यही कारण है लोग यह फिल्म देखना पसंद कर रहे थे।

सरीलेरू नीकेववरू

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों में गिने जाने वाले महेश बाबू की फिल्म सरीलेरू नीकेववरू भी इस लिस्ट का हिस्सा है लेकिन केजीएफ चैप्टर टू ने इस फिल्म को धूल चटा दी है वह इस फिल्म से काफी आगे बढ़ चुकी है। आपको बता दें महेश बाबू की इस फिल्म ने 232 करोड रुपए का बिजनेस किया था महेश बाबू ने इस कमाल का प्रदर्शन दिखाया था।

सई रा नरसिम्हा रेड्डी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार चिरंजीवी की फिल्म सायरा नरसिम्हा रेड्डी इस लिस्ट का हिस्सा है। आपको जानकर हैरानी होगी केजीएफ चैप्टर 2 ने इस फिल्म को धूल चटा दी है इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 216 करोड रुपए का विश्वास किया था। चिरंजीवी की यह फिल्म दर्शकों ने बहुत पसंद की थी और इसकी कहानी बहुत दमदार थी।

रंगास्थलम

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार रामचरण अभी कुछ समय पहले फिल्म आर आर आर में नजर आए थे। इसके अलावा इनकी फिल्म रंगास्थलम भी इस लिस्ट का हिस्सा है। बता दे बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 200 करोड़ का बिजनेस किया था। रामचरण ने इस फिल्म में जबरदस्त किरदार निभाया था और उनकी एक्टिंग बहुत ही अच्छी मानी गई। इस फिल्म की कहानी को बहुत ही अच्छी तरह से दिखाया गया, जिसे लोगों ने बहुत इंजॉय करते हुए देखा।

Leave a Reply