केजीएफ चैप्टर 2 से ज्यादा दबदबा है पठान और टाइगर 3 का, जानिए कितने में बिकी इनकी डिजिटल राइट्स

केजीएफ चैप्टर 2 से ज्यादा दबदबा है पठान और टाइगर 3 का, जानिए कितने में बिकी इनकी डिजिटल राइट्स

बॉलीवुड में फिलहाल इस समय पठान को लेकर काफी चर्चा हो रही है शाहरुख खान की यह फिल्म बहुत बड़ी मानी जा सकती है। बॉलीवुड की इस फिल्म से लेकर सलमान खान की टाइगर 3 तक जानते हैं इनके डिजिटल राइट्स कीमतों के बारे में।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले काफी समय से फिल्मों में नहीं दिखे हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म पठान के साथ जबरदस्त एंट्री मारने वाले हैं। शाहरुख खान की यह फिल्म एक बड़ी डिजिटल स्ट्रीमिंग डील में आ चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म के डिजिटल राइट्स पर काफी बड़ी डिमांड की है। शाहरुख खान की इस फिल्म के अलावा भी बॉलीवुड की कई फिल्में इस लिस्ट का हिस्सा है जिनके निर्माताओं ने फिल्म रिलीज होने से पहले ही ओटीटी स्ट्रीमिंग डील कर ली है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

पठान

यशराज बैनर में बन रही शाहरुख खान की फिल्म पठान का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी इस फिल्म के मेकर्स ने अब तक की सबसे महंगी डील फाइनल कर इसे बेचा है। खबरों के अनुसार इस फिल्म के डिजिटल स्विमिंग राइट्स 210 करोड रुपए में दिए गए हैं। यह एक बहुत ही बड़ी रकम है जो किसी भी फिल्म को भारी फायदा पहुंचा सकती है। आपको बता दें शाहरुख खान की फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का कुछ समय पहले ही टीजर रिलीज किया गया था जिसमें दर्शकों ने जमकर तारीफ की है। बता दें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी काफी लंबे समय के बाद बॉलीवुड में देखने को मिलेगी अब देखना यह होगा कमाई करने वाली है।

टाइगर 3

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान की टाइगर सीरीज को लोगों ने बहुत पसंद किया है। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी लोगों ने बहुत पसंद की है। इस फिल्म की कहानी बहुत ही जबरदस्त है, जिसमें हर तरह का एक्शन ड्रामा आपको देखने को मिल सकता है। आपको बता दें हाल ही में सलमान खान की टाइगर 3 की एक बड़ी डील फाइनल की गई है रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के डिजिटल राइट्स को 200 करोड़ रुपए में बेचा गया है। सलमान खान की इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान की टाइगर सीरीज में बॉक्स ऑफिस पर हर बार धमाल ही मचाया है।

लाल सिंह चड्ढा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पिछले काफी समय से अपने प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा पर काम कर रहे हैं। आपको बता दें इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी देखने को मिलेगी। इस फिल्म ने हाल ही में इस फिल्म ने अपने डिजिटल राइट्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़ी रकम में फाइनल किया है। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने 160 करोड रुपए में डिजिटल प्लेटफॉर्म से डील फाइनल की है। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पिछले काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। आपको बता दें आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी काफी लंबे समय बाद पर्दे पर देखने को मिलेगी।

ब्रह्मास्त्र

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र काफी समय से चर्चा में है इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को काफी तारीफ मिल चुकी है। आपको जानकर हैरानी होगी इस फिल्म के डिजिटल राइट्स 150 करोड रुपए में बेचे गए हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह एक बहुत ही बड़ी फिल्म साबित हो सकती है, जो दोनों के कैरियर ऊंचाइयों तक पहुंचा सकती है। अब देखना यह होगा कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कि इस केमिस्ट्री को लोग कितना पसंद करते हैं और इस फिल्म का क्या रिस्पॉन्स आता है।

केजीएफ चैप्टर 2

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हाल ही में रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। आपको जानकर हैरानी होगी इस फिल्म ने कई बड़े रिकॉर्ड तोड़े हैं। अगर बात की जाए इसके डिजिटल राइट्स के बारे में तो यह 140 करोड रुपए में बेचें गए थे। केजीएफ चैप्टर 2 में यश और संजय दत्त की एक्टिंग को बहुत तारीफ मिली है। इस फिल्म की कहानी को बहुत अच्छी तरह से लोगों को दिखाया गया है यह फिल्म लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। यही वजह है इस फिल्म में कई बड़े रिकॉर्ड तोड़े हैं।

Leave a Reply