केवल महेश बाबू ही नहीं बल्कि ये 5 साउथ सुपरस्टार्स ठुकरा चुके हैं बॉलीवुड की फिल्में

केवल महेश बाबू ही नहीं बल्कि ये 5 साउथ सुपरस्टार्स ठुकरा चुके हैं बॉलीवुड की फिल्में

साउथ की फिल्मों को पूरे भारत में इस समय काफी पसंद किया जा रहा है। यहां की फिल्में और सितारों के एक्टिंग लोग देखना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में साउथ के सितारे कई बेहतरीन फिल्मों में काम करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कई लोग चाहते हैं कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार बॉलीवुड में काम करें। आपको जानकर हैरानी होगी कई फिल्म मेकर्स ने इन सितारों को अप्रोच भी किया परंतु साउथ के इन सितारों ने बॉलीवुड की फिल्में ठुकरा दी। आइए जानते हैं इन सितारों के बारे में

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इस समय काफी चर्चा में है। इस सितारे की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया है। इस फिल्म के डायलॉग और अल्लू अर्जुन की एक्टिंग को देखकर लोग दीवाने हो गए हैं। आपको बता दें बॉलीवुड की सुपर डुपर हिट फिल्म बजरंगी भाईजान का ऑफर पहले अल्लू अर्जुन को मिला था परंतु उन्होंने को करने से मना कर दिया था। इसके बाद यह सलमान खान को ऑफर हुई थी। सलमान खान ने कमाल की एक्टिंग की और एक यादगार फिल्म बन गई।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री और नेशनल क्रश कही जाने वाली रश्मिका मंदाना बहुत ज्यादा चर्चा में है। इस अभिनेत्री को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा में देखा गया था। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना के लुक्स और इनकी एक्टिंग को काफी तारीफ मिली है। बॉलीवुड में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जर्सी के लिए पहली पसंद रश्मिका मंदाना थी। इस फिल्म में लीड रोल में उनके साथ में शाहिद कपूर को लिया गया था लेकिन रश्मिका मंदाना ने यह फिल्म ठुकरा दी थी। इसके बाद यह रोल मृणाल ठाकुर को मिला। आपको बता दें अब साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना फिल्म एनिमल में नजर आने वाली है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को कौन नहीं जानता। इस अभिनेत्री ने ऐतिहासिक फिल्म बाहुबली में देवसेना की भूमिका निभाई और करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म के लिए उन्हें आज भी पहचाना जाता है। आपको जानकार हैरानी होगी बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इस खूबसूरत अभिनेत्री को सिंघम के लिए ऑफर दिया था। परंतु अनुष्का शेट्टी ने यह फिल्म करने से मना कर दिया था।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री नयनतारा को आखिरकार कोन नहीं जानता। इस अभिनेत्री ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आपको जानकर हैरानी होगी नयनतारा में शाहरुख खान के साथ फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस करने से मना कर दिया था। जहां एक तरफ हर अभिनेत्री शाहरुख खान के साथ फिल्म करना चाहती है। वहीं इस अभिनेत्री ने उनके साथ फिल्म करने से मना कर दिया था। इसके बाद यह लीड रोल दीपिका पादुकोण का था परंतु अब नयनतारा फिल्म में नजर आने वाली है। जिसमें उनके साथ शाहरुख खान होंगे।

साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु को कौन नहीं जानता। इस अभिनेत्री ने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया है। आपको जानकर हैरानी होगी शाहरुख खान की फिल्म लॉयन के लिए पहले समांथा रूठ प्रभु को चुना गया था। लेकिन उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया इसके बाद यह फिल्म अब नयनतारा को ऑफर हुई है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। उनके दिए गए बयान को लेकर हर तरफ उन्ही की चर्चा हो रही है। आपको बता दें साउथ के इस सुपरस्टार को बॉलीवुड की तरफ से कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं जिससे वह ठुकरा चुके हैं।

साउथ के जाने माने कलाकार यश इस समय काफी ज्यादा सुर्खियों में है। उनकी हाल ही में केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हुई है, जिसमें धमाका कर दिया है। साउथ के सुपरस्टार को बॉलीवुड की तरफ से लाल कप्तान का ऑफर दिया गया था, जिसे करने से यश ने मना कर दिया था। इसके बाद यह फिल्म सैफ अली खान को मिली थी।

Leave a Reply