जाह्नवी कपूर

घर के गार्डन में खूबसूरती बिखेरती दिखी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

बॉलीवुड जगत की अभिनेत्रियां आये दिन सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी रहती है। हर रोज़ अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करके दर्शको के बीच सुर्खियों में बनीं रहती है। बॉलीवुड की शायद कोई ऐसी अभिनेत्री हो जो सोशल मीडिया इस्तेमाल करना पसंद नही करती। अभिनेत्रियों के लिए सोशल मीडिया एक बेहतरीन जरिया बन चुका है अपनी बात फैन्स तक पहुंचाने का। फिलहाल आज हम बात करने वाले हैं जानी-मानी अभिनेत्री जानवी कपूर के बारे में जो इन दिनों अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर क्षेत्र के बीच काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। जानवी कपूर अपने इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। 

हाल ही में अभिनेत्री जानवी कपूर ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर किए हैं जिसके बाद से वह लगातार अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई है। इन तस्वीरों में जानवी कपूर बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही है। अपने घर के गार्डन में जाह्नवी अपनी खूबसूरती बिखेरती की नजर आई है। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीरें आग की तरह वायरल हो गई और दर्शकों ने उनकी खूबसूरती की बेहद तारीफ की। जानवी कपूर ने जो टॉप पहना हुआ है उसमें वह बेहद हॉट लग रही है। तस्वीरों में वह क्यूट सी स्माइल देते नजर आ रही है।

अपनी खूबसूरती को लेकर जानवी कपूर से पहले भी कई बार दर्शकों के बीच सुर्खियों में रह चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जानवी कपूर जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी है और उन्हीं से इनका चेहरा मिलता-जुलता है। श्रीदेवी भी अपने समय की बहुत बड़ी सुपर स्टार थी। श्रीदेवी की दो बेटियां है। एक जहान्वी कपूर और दूसरी खुशी कपूर। जैसे कि आप सब जानते हैं कि अभिनेत्री जानवी कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर दी है और आज के समय में उनके पास काम करने के लिए बहुत सारे प्रोजेक्ट है।

लेकिन वही बात की जाए खुशी कपूर की जिन्होंने अब तक अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत नहीं की है लेकिन खबरों की माने तो बहुत जल्द खुशी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। जानवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई में हुआ था और आज के समय में वह 25 साल की हो चुकी है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म धड़क से की थी। इस फिल्म में वह पार्थवी सिंह राठौर की भूमिका में फिल्म का लीड किरदार निभाती नजर आई थी। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

इसके बाद जहान्वी कपूर साल 2020 में आई फिल्म गुंजन सक्सेना में नजर आई थी इसमें भी उन्होंने लीड भूमिका निभाते हुए दर्शकों को भरपूर मनोरंजन दिया। इस फिल्म की सफलता के बाद उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ और उनका नाम करोड़ों दर्शकों के बीच पॉपुलर हो गया। फिलहाल अब के समय में वह अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेस माही की शूटिंग में व्यस्त है।

Leave a Reply