सलमान खान

जान से मारने के खबरों की बीच मुंबई की सड़को पर बिना बॉडीगार्ड के अकेले घूमते दिखे सलमान खान, मौत का जरा भी नहीं है खौफ

कुछ दिनों पहले ही पंजाब के जाने-माने सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की बीच सड़क पर गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। सिद्धू की मौत के बाद पूरे इंडस्ट्री शोक की लहर में डूब चुकी थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्दू मूसे वाला ने अपने बेहतरीन रैंप के दम पर करोड़ों लोगों के बीच एक खास पहचान बना ली थी। सिद्धू मूसेवाला को पहले धमकी भरा लेटर मिला था जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी जिसके बाद पंजाब सरकार ने सिद्धू की सिक्योरिटी बढ़ा दी थी। जब तक सिद्धू के घर सिक्योरिटी थी तब तक वह सही सलामत है लेकिन जैसे ही उनके घर से सिक्योरिटी को हटाया गया उसके 1 दिन बाद उनकी मौत हो गई।

सिद्धू मूसेवाला की मौत की छानबीन अब तक पंजाब पुलिस कर रही है और इस केस को लेकर पुलिस के हाथ काफी सबूत भी लग चुके हैं। फिलहाल इन खबरों के बीच बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी लगातार सुर्खियों में बन चुके हैं क्योंकि हाल ही में सलमान खान को भी किसी ने धमकी भरा लेटर भेजा है। कपड़ों की माने तो लेटर में यह लिखा गया है कि तुम्हारा हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे।

सलमान को इस धमकी भरा लेटर मिलने के बाद उनके फैंस काफी चिंतित हो गए थे और मुंबई पुलिस ने उनके घर के बाहर सिक्योरिटी लगा दी थी। लेकिन हाल ही में सलमान खान की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसको देख कर लगता नहीं कि सलमान खान को मौत का जरा भी खौफ है। जी हां हाल ही में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह मुंबई की सड़कों पर बिना बॉडीगार्ड के अकेले घूमते नजर आए हैं।

सलमान खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और उनके चाहने वाले सलमान खान को लेकर काफी ज्यादा चिंतित है। बता दें कि सलमान खान के साथ साथ उनके पिता सलीम खान को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। हालांकि इस लेटर को भेजने वाले का पता अब तक नहीं चल पाया है लेकिन मुंबई पुलिस इसकी छानबीन कर रही है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट अनुसार बताया जा रहा है कि सलीम खान के बॉडीगार्ड को यह लेटर वहां मिला था जहां सलीम खान मॉर्निंग वॉक के लिए जाते थे। लेटर मिलते से ही सलीम खान ने मुंबई पुलिस के पास शिकायत दर्ज की थी।

फिलहाल मुंबई पुलिस पूरी तरह सलमान के घर पर निगरानी लगाए बैठी है। वहीं अगर बात की जाए अभिनेता सलमान खान के बारे में जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त है। सलमान खान को बड़े पर्दे पर आखिरी बार फिल्म अंतिम में देखा गया था इसमें वह अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद भी की गई थी। सलमान खान के प्रोडक्शन में ही यह फिल्म बनाई गई थी।

Leave a Reply