र्फी जावेद

नहीं मिली अतरंगी ड्रेस तो शीशे पर लेटकर देने लगी पोज़! कई बार हो चुकी है विवादों में

टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री उर्फी जावेद इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार दर्शकों के बीच सुर्खियों में बनी हुई है। आए दिन उर्फी किसी ना किसी बात को लेकर दर्शकों के बीच चर्चा में बन जाती है। अरे जावेद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने फैंस के बीच लगातार तस्वीरें शेयर करती रहती है। जहां एक तरफ लोग उनकी तारीफ करते हैं तो कई लोग उनको बुरी तरह से ट्रोल करते भी नजर आते हैं। फिलहाल उर्फी जावेद इन दिनों अपनी तस्वीरों से ज्यादा अपने विवादों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। 

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह शीशे पर लेट कर पोज़ देती नजर आई। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई, इन तस्वीरों में उर्फी ने डिजाइनर ब्रालेट संग मैचिंग स्काई ब्लू कलर की पैंट को टीम अप किया है। ड्रेस के साथ साथ उन्होंने इस बार अपने हेयर स्टाइल को भी चेंज किया है और इस लुक में वह बेहद शानदार लग रही है। हर बार की तरह जहां कोई दर्शकों ने उनकी तारीफ की वहीं कई दर्शकों ने उन्हें फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

यह पहली बार नहीं है कि उसे जावेद को अपनी तस्वीरों के कारण दर्शकों से ट्रॉल होना पड़ रहा है, अपनी तस्वीरों के कारण वह हर बार दर्शकों सैट्रोल होती रहती है लेकिन कई बार दर्शकों को मुंहतोड़ जवाब भी देती है। फिलहाल ऊर्फी जावेद इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त है। खबरों की माने तो उर्फी जावेद सिंगर मिका सिंह के शुरू हो रहे नए शो में निकाह की दुल्हनिया बनते नजर आ सकती है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। उर्फी जावेद ने इन खबरों पर अपनी तरफ से अब तक कोई राय नहीं दी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऊर्फी जावेद का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुआ था। अब के समय में उर्फी जावेद 24 साल की हो चुकी है। मुस्लिम परिवार से वह ताल्लुक रखती है। बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना था और आज उनका सपना पूरा हो चुका है। उर्फी जावेद ने अब तक अपने करियर में कई टीवी सीरियल में काम किया है और दर्शकों के बीच एक खास मुकाम हासिल करने में वह कामयाब भी हो चुकी है।

बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2016 में सोनी टीवी के सीरियल बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी जिसमें वह अवनी पंत का किरदार निभाती हुई नजर आई थी। दर्शकों के बीच असल पहचान उन्हें बिग बॉस ओटीटी से मिली थी। इसके अलावा वह स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में एडवोकेट शिवानी भाटिया का किरदार निभाते हुए भी नजर आई थी।

Leave a Reply