पठान, टाइगर 3 या केजीएफ चैप्टर 2 किस फिल्म के राइट्स सबसे ज्यादा महंगे बिके?

पठान, टाइगर 3 या केजीएफ चैप्टर 2 किस फिल्म के राइट्स सबसे ज्यादा महंगे बिके?

कोरोना काल के समय से लोगों ने थिएटर में जाकर फिल्म देखना लगभग कम ही कर दिया है। अब नई रिलीज हुई फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन देखते हैं। जिससे ओटीटी प्लेटफॉर्म का बिजनेस काफी बड़ा हो गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्म के मेकर्स से राइट खरीद कर उसे उल्टी प्लेटफार्म प्लेटफार्म पर भी लॉन्च कर देते हैं। जैसे बॉलीवुड के फिल्म पठान, टाइगर 3 के मेकर्स ने इसे मोटी रकम पर बेचा है।

पठान

किंग खान की आने वाली फिल्म आजकल बहुत ही चर्चा में है। यह फिल्म यशराज प्रोडक्शन बना रही है। जिसमें शाहरुख खान बतौर मेन हीरो के रूप में नजर आएंगे। इस फिल्म के ओटीटी राइट को मेकर्स ने 210 करोड़ में बेच दिया है।

टाइगर 3

फैंस को एक लंबे समय से टाइगर 3 का इंतजार है। हालांकि सलमान खान की हर फिल्म सुर्खियां बटोरती है। लेकिन कैटरीना कैफ के साथ उनकी आने वाली फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है ।ऐसा सुनने में आ रहा है मेकर्स ने इसके ओटीटी राइट को 200 करोड़ में बेच दिया है।

लाल सिंह चड्डा

इस प्रोजेक्ट पर आमिर खान 14 साल से काम कर रहे हैं ।कहने का मतलब है आमिर खान इस फिल्म को 14 साल से बनाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में यह फिल्म अपने आप में ही एक खास फिल्म बन जाती है । इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। ऐसा सुनने में आ रहा है इस फिल्म को मेकर्स ने इसके ऑडिटी राइट्स को 160 करोड़ में बेच दिया है।

ब्रह्मास्त्र

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र जो कि एक सुपरनैचुरल पावर को बेस करके बनाई जा रही है ।इसमें नई विवाहित जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर के फैंस काफी उत्साहित हैं ऐसा सुनने में आ रहा है कि मेकर्स ने इस ott राइट्स को 150 करोड़ पर बेच दिया है।

केजीएफ 2

केजीएफ 2 का बोलबाला आज पूरे भारत में है ।इसकी कमाई अभी तक नहीं रुकी है ।इसमें यश लीड रोल में दिख रहे हैं। और संजय दत्त as विलन दिखाई दे रहे है। काफी जबरदस्त एक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाई रहने वाली इस फिल्म को मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 140 करोड पर बेच दिया था।

Leave a Reply