दक्षायणी

पति के सीने पर बैठकर गला काटने वाली दक्षायणी भी है Fire, पुष्पा 2 में बदल देगी पूरा Game

साउथ सुपरस्टार आलू अर्जुन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। यह फिल्म रिलीज होने साउथ सुपरस्टार आलू अर्जुन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। यह फिल्म रिलीज होने के कुछ ही दिनों बाद कमाई के कई रिकार्ड तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। इस एक्शन फिल्म में वैसे तो कई कलाकारों ने विलेन का रोल निभाया है लेकिन अपने छोटे से ही किरदार में दक्षायणी का रोल लोगों को दीवाना बना रहा है, दक्षायणी का किरदार साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अनुसूया ने निभाया है।

अभिनेत्री अनुसूया द्वारा निभाया गया दक्षायणी का किरदार इस फिल्म के मुख्य विलेन मंगलम श्रृणु की पत्नी का किरदार है जो कि काफी खतरनाक विलेन है, इस फिल्म में अब तक दिखाई गई कहानी से आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि आने वाले अगले भाग में मंगलम श्रृणु की पत्नी दक्षायणी इस फिल्म की मुख्य विलेन में से एक होगी।

फिल्म में काफी कम समय के लिए नजर आने वाला दक्षायणी का किरदार जब भी पर्दे पर नजर आता है तो वह मुंह में पान लिए हुए एक खतरनाक लुक में नजर आती है जोकि उनके द्वारा निभाए गए रोल को और भी मजबूत बनाता है ।

दक्षायणी
दक्षायणी

पुष्पा 2 की मुख्य किरदार बनेगी दक्षायणी उर्फ अनसूया भारद्वाज

लाल चंदन की अवैध तस्करी के ऊपर फिल्माया गया यह फिल्म एक्शन से भरपूर है और इस फिल्म में कई विलेन एक साथ नजर आते हैं. मंगलम श्रृणु इस फिल्म का मुख्य विलेन है और उसकी पत्नी के रूप में दक्षायणी को दिखाया गया है, एक समय इस फिल्म में दक्षायणी द्वारा अपने ही पति का गला ब्लेड से काटते हुए दिखाया जा रहा है, जोकि उनके खतरनाक रोल की तरफ इशारा करता है।

फिल्म के मुख्य अभिनेता अल्लू अर्जुन द्वारा निभाए गए पुष्पा के किरदार द्वारा दक्षायणी के भाई को मारा जाता है, जिससे नाराज होकर दक्षायणी अपने ही पति मंगल सिंह का गला ब्लेड से काट देती है, दक्षायणी द्वारा दिखाए गए गुस्से से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले अगले भाग में वो पुष्पा से अपने भाई का बदला लेने के लिए एक खतरनाक रोल में नजर आएंगी।

आखिर कौन है पुष्पा फिल्म की दक्षायणी

15 मई 1985 को विशाखापट्टनम में जन्मी अनुसूया ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और वह लगभग 19 साल से इस फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, अनुसूया ने एमबीए की डिग्री हासिल की है। और जब वह एमबीए की डिग्री हासिल करने के बाद एक्सक्यूटिव मैनेजर के रूप में अपनी कंपनी में काम कर रही थी तब उन्हे कई फिल्मों के ऑफर आए थे।

उन्होंने उसे ठुकरा दिया था, अनुसूया ने फिल्मों के अलावा एंकर और होस्ट के तौर पर भी काम किया है और वह अब तक दो फिल्म फेयर अवार्ड भी जीत चुकी हैं।

अनुसूया ने कॉमेडी शो ‘जबरदस्त’ में डबिंग आर्टिस्ट के रूप में भी काम किया है, जिसके बाद उन्हें नागार्जुन के साथ काम करने का मौका मिला और आने वाले समय में अनुसूया चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म में नजर आने वाली है।

अपने छोटे से रोल में जबरदस्त अभिनय का परिचय देने वाली अनुसूया आने वाले समय में कई और बड़ी साउथ की फिल्मों में नजर आने वाली हैं। और पुष्पा के दूसरे भाग में उनका रोल एक मुख्य विलेन के रूप में होगा यह अनुमान लगाया जा रहा है।

फिल्म में खतरनाक नजर आने वाली अनुसूया रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत है और वह दो बच्चों की मां भी है। अनुसूया सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव रहती है और उनकी खूबसूरत तस्वीरें लोग बहुत पसंद करते हैं, अनुसूया को अभी इंस्टाग्राम पर लगभग 1.1 मिलियन लोग फॉलोवर फॉलो करते है।

बेहद खूबसूरत नजर आने वाली अनुसूया ने जिस तरह इस फिल्म में एक लेडी विलेन का किरदार निभाया है। वह तारीफ के काबिल है, अनुसूया के फलोवर यह नहीं जानते थे कि अनुसुइया इतनी खूबसूरत है और एक खतरनाक विलेन का किरदार भी निभा सकती है, लेकिन इस फिल्म ने यह साबित कर दिया है कि अनुसूया एक जबरदस्त कलाकार है, जिनका अभिनय सराहनीय है और आगे भी फिल्मों में ऐसे किरदार निभाने के काबिल है।

अब दर्शकों को पुष्पा के दूसरे भाग का इंतजार है जिसमें वह अनुसूया द्वारा निभाए गए विलेन के किरदार को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले फिल्म पुष्पा 2 बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर धमाल मचाएगी।

Leave a Reply