जोहेब युसूफ

पहला प्यार मायने नहीं रखता, यकीन नहीं होता तो अनुष्का शर्मा के बारे में जानिए जो विराट से पहले इन 5 लोगों को कर चुकी है डेट

बॉलीवुड कलाकार अक्सर सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं लेकिन जब किसी शादीशुदा कलाकार के रिलेशनशिप की चर्चाएं सोशल मीडिया पर होती हैं तो लोग इसमें काफी दिलचस्पी लेते हैं साल 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अब एक बच्चे की मां है। 34 साल की हो चुकी अनुष्का शर्मा की शादी के लगभग 5 साल पूरे हो चुके हैं लेकिन फिर भी अनुष्का अपनी खूबसूरती के कारण देश विदेश में चर्चा का विषय बनी रहती है और अक्सर उन्हें क्रिकेट मैच के दौरान स्टेडियम में विराट कोहली का हौसला बढ़ाते हुए देखा गया है। ऐसा नहीं है कि अनुष्का शर्मा का नाम बॉलीवुड में किसी कलाकार के साथ नहीं जुड़ा हो और विराट कोहली से शादी होने से पहले अनुष्का शर्मा पांच लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही पांच सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं।

जोहेब युसूफ

बॉलीवुड में कैरियर शुरू करने से पहले अनुष्का शर्मा मॉडलिंग किया करती थी जहां मॉडलिंग के दौरान बेंगलुरु में उनकी मुलाकात मॉडल जोहेब यूसुफ के साथ हुई थी। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जोहेब युसूफ और अनुष्का शर्मा लगभग 2 सालों तक सीरियस रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में काफी नाम कमाने लगी जिसके बाद लोंग डिस्टेंस रिलेशनशिप और अनुष्का शर्मा के फेम को देखते हुए इनका रिलेशनशिप फीका पड़ गया और दोनों का रिश्ता टूट गया।

सुरेश रैना

ऐसा नहीं है कि अनुष्का शर्मा का रिश्ता क्रिकेट से केवल विराट कोहली से शादी करने के कारण हैं अनुष्का शर्मा इससे पहले भी क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। दरअसल अनुष्का शर्मा के भाई राज्य स्तर के खिलाड़ी हैं जिसके कारण उनकी पहचान सुरेश रैना से हो गई और बाद में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सुरेश रैना ने यह स्वीकार किया था कि वह अनुष्का शर्मा से प्यार करते हैं और दोनों रिलेशनशिप में हैं हालांकि बाद में अनुष्का शर्मा और सुरेश रैना का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सका और दोनों अलग हो गए।

रणवीर सिंह

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह को अनुष्का शर्मा का पहला बॉलीवुड बॉयफ्रेंड बताया जाता है इन दोनों की जोड़ी को फिल्मों में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है यही कारण है कि इन दोनों की 3 फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। जिस तरीके से इनकी जोड़ी को आन स्क्रीन पसंद किया जाता है वैसे ही यह दोनों ऑफ स्क्रीन भी एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं और इन दोनों का रिलेशन सोशल मीडिया और बॉलीवुड में काफी चर्चित रहा है। हालांकि बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया लेकिन यह दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं और ब्रेकअप के बाद भी इन दोनों ने फिल्मों में एक साथ काम किया।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर की पार्टी में रणबीर कपूर की मुलाकात अनुष्का शर्मा के साथ हुई थी जिसके बाद इन दोनों ने एक साथ खाना खाया था और मीडिया में यह अफवाह उड़ने लगी है कि रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा रिलेशनशिप में हैं। बाद में यह दोनों कई बार एक साथ देखे भी गए लेकिन ये दोनों रिलेशनशिप में थे या नहीं इस बात की कभी किसी ने पुष्टि नहीं की लेकिन काफी लंबे समय तक दोनों के रिलेशनशिप की चर्चाएं सोशल मीडिया और बॉलीवुड में आती रही थी।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर और अनुष्का शर्मा को एक साथ कई बार पब्लिक प्लेस पर देखा गया था और जब यह दोनों एक साथ एक कॉफी शॉप में स्पॉट हुए तो मीडिया को इन दोनों के रिलेशनशिप की अफवाह उड़ाने में मजा आने लगा और दोनों के रिलेशनशिप का अफवाह काफी उड़ाया गया। हालांकि बाद में इन दोनों ने इस बात की पुष्टि की कि यह दोनों रिलेशनशिप में नहीं है और केवल एक अच्छे दोस्त हैं फिर भी मीडिया ने इनकी बातों को सीरियस नहीं लिया हालांकि बाद में जब अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ रिलेशनशिप
में आई तो इन अफवाहों पर ब्रेक लगा।

दोस्तों इन 5 सेलिब्रिटी के अलावा भी कई अन्य कलाकारों के साथ अनुष्का शर्मा की रिलेशनशिप की अफवाहें उड़ाई गई लेकिन अनुष्का ने हर बार इसे नकार दिया है और अंततः उन्होंने एक क्रिकेटर से शादी करके सबकी बोलती बंद कर दी।।

Leave a Reply