बच्चे नहीं देख सकते इन 3 हिंदी वेब सीरीज को

बच्चे नहीं देख सकते इन 3 हिंदी वेब सीरीज को

भारतीय वेब सीरीज में कई समय से ओटीटी पर बहुत सी वेब सीरीज को उतारा गया है। ओटीटी पर वेब सीरीज की लाइन लग गई है। आजकल बहुत सारी वेब सीरीज बनने लग गई है। आजकल की वेब सीरीज बहुत ही अलग तरह की होती है, जिसमें कई अलग अलग टाइप के सीन देखने को मिलते हैं जो कि आप परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते। कई सीन तो बोल्ड सीन होते हैं जो परिवार के बड़े जनों के लिए अच्छे नहीं होते हैं। इसमें हम उन्हीं वेब सीरीज के बारे में बात करेंगे जिन वेब सीरीज में काफी बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। यह वेब सीरीज को आप परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं।

यह काली काली आंखें

यह वेब सीरीज भारतीय वेब सीरीज में से एक है। इस वेब सीरीज को कुछ ही समय पहले नेटफ्लिक्स पर उतारा गया है। इस वेब सीरीज कर लोगों को काफी समय से इंतजार भी था। इस वेब सीरीज में काफी लव की कहानियां बताई गई है। इसमें ड्रामा भी दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में रोमांटिक सींस दिखाए गए हैं और काफी एक्शन सींस भी दिखाए गए हैं। यह वेब सीरीज की कहानी में ट्रेलर कहानी के साथ साथ रोमांस कहानी को भी दिखाया गया है। इस कहानी में उत्तर प्रदेश की कहानी को दिखाया गया है जो कि क्राइम स्टेट जैसा दिखाया जाता है।

इस कहानी में एक बेटी की कहानी दिखाई गई है जो एक राजनेता की बेटी होती है। यह पूरी कहानी उस राजनेता की बेटी के ऊपर ही दिखाई गई है और जिसे एक लड़के से प्यार हो जाता है और वह उससे शादी करने के लिए पूरी कोशिश कामयाब में लगा देती है। दूसरी तरफ वही लड़का उससे इतना प्यार नहीं करता है पर उससे बचने के लिए इधर-उधर भागता रहता है। इस वेब सीरीज में इसी कहानी को दिखाया गया है। जनता को यह वेब सीरीज काफी पसंद भी आने वाली है। इस कहां वेब सीरीज में काफी सुपर बोल्ड सींस हैं, जिन्हें परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं। इन कहानियों को देखने के लिए आपको प्राइवेसी बनाना बहुत ज्यादा ही जरूरी है।

ह्यूमन

ह्यूमन एक भारतीय वेब सीरीज है। यह वेब सीरीज एक मेडिकल ड्रामा के ऊपर बनाई गई है। यह एक मेडिकल ड्रामा सीरीज है। इस वेब सीरीज में कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह द्वारा मुख्य भूमिका निभाई गई है। वह दोनों ही इस में अभिनेत्रियों के रूप में किरदार निभा रहे हैं। यह वेब सीरीज काफी ही अच्छी है और इसमें कहानी भी दर्शकों को काफी अच्छी लगी है। लेकिन इसे हर तरह के लोग नहीं देख सकते हैं। इस कहानी को देखने के लिए भी प्राइवेसी का होना जरूरी है। इस कहानी में कीर्ति कुल्हारी के काफी बोल्ड सीन दिखाए गए हैं और शेफाली शाह की भी काफी बोल्ड सीन दिखाए गए हैं।

इस कहानी में काफी पॉलिटिक्स की दुनिया को और मैनेजमेंट की दुनिया को दिखाया गया है, जो कि अपनी चीजों को पाने या फिर अपने प्लांस को कामयाब करने के लिए किसी भी हद में चले जाते हैं। इस कहानी में काफी बोल्ड सींस हैं और इसमें ऐसी कहानी देखना अगर दर्शकों को पसंद है तो वह दर्शक इस कहानी को हॉटस्टार पर दे सकते हैं। यह डिजनी हॉटस्टार पर उपलब्ध है यह कहानी काफी ही अच्छी है और इस कहानी ने काफी कमाई भी करी है। इस वेब सीरीज का लोगों को काफी इंतजार भी था।

रंजिश ही सही

यह भारतीय वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में अमृता कुमारी द्वारा मुख्य किरदार निभाया गया है। इस वेब सीरीज में ओशो आश्रम जाने वाले विनोद खन्ना को दिखाया गया है और कबीर बेदी को भी इस कहानी में दिखाया गया है। इस कहानी में शहरों से बहुत कुछ बातें की गई है। कहानी काफी रहस्य टाइप की है लेकिन कहानी काफी मजेदार है इस वेब सीरीज को अगर आप लोग देखना चाहते हैं तो थोड़ी सी प्राइवेसी रखना जरूरी है। वेब सीरीज काफी ही धमाकेदार मजेदार है। दर्शकों को ये वेब सीरीज काफी पसंद आई थी इस वेब सीरीज में बॉलीवुड के डायरेक्टर महेश भट्ट के किरदार को दिखाया गया। इस वेब सीरीज को वूट पर देख सकते हैं।

Leave a Reply