बड़े मियां छोटे मियां फिल्म अक्षय और टाइगर श्रॉफ

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म की बन रही है सीक्वल, अमिताभ और गोविंदा की जगह दिखेंगे अक्षय और टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड में मल्टीस्टारर फिल्में दर्शकों को बेहद पसंद आती है और बॉलीवुड में आज तक जो भी मल्टीस्टारर फिल्म रिलीज हुई है उसे दर्शकों ने काफी दिलचस्पी से देखा है। पिछले कुछ समय पहले टाइगर श्रॉफ ने रितिक रोशन के साथ फिल्म में काम करके यह साबित कर दिया है कि वह बड़े अभिनेताओं के साथ भी मल्टीस्टारर फिल्म में काम करके एक अच्छी छाप छोड़ सकते हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए टाइगर श्रॉफ अब अपनी अगली फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का नाम बड़े मियां छोटे मियां होगा।

अमिताभ बच्चन और गोविंदा की सुपरहिट फिल्म बड़े मियां छोटे मियां लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुई थी यह फिल्म बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है लेकिन अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां इस फिल्म का सीक्वल नहीं है क्योंकि इस फिल्म की कहानी अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से बिल्कुल अलग होगी।

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म अक्षय और टाइगर श्रॉफ
बड़े मियां छोटे मियां फिल्म अक्षय और टाइगर श्रॉफ

1998 की सुपरहिट फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का सीक्वल

यह फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जाएगी हाल ही में पूजा एंटरटेनमेंट के 27 साल पूरे होने पर इससे के प्रोड्यूसर वाशु भगनानी और जैकी भगनानी ने यह अनाउंसमेंट किया है, इस फिल्म को वासु भगनानी जैकी भगनानी और दीपशिखा भगनानी प्रोड्यूस करेंगे।

6 फरवरी 2022 को इस फिल्म का ऑफिशल अनाउंसमेंट किया गया और इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी सूत्रों से मिली खबर के अनुसार इस फिल्म को 2023 में रिलीज करने की तैयारी चल रही है और एक साथ दो बड़े सुपरस्टार कलाकारों के इस फिल्म में काम करने की वजह से अभी से लोगों की दिलचस्पी इस फिल्म में बढ़ गई है क्योंकि बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ आजकल सबसे बड़े एक्शन अभिनेता के तौर पर पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं। वहीं अक्षय कुमार अपने बेहतरीन एक्शन के लिए बॉलीवुड में कई वर्षों से राज करते आ रहे हैं, इन दोनों ही अभिनेताओं का एक ही फिल्म में काम करना दर्शकों को काफी रोमांचित कर रहा है।

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म अक्षय और टाइगर श्रॉफ
बड़े मियां छोटे मियां फिल्म अक्षय और टाइगर श्रॉफ

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में रवीना टंडन उर्फ सीमा सिंह का किरदार निभाएंगी श्रद्धा कपूर

इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा इस फिल्म में श्रद्धा कपूर की एंट्री होने वाली है। आपको बताते चलें कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर की खूबसूरत बेटी श्रद्धा कपूर ने इससे पहले भी टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी और बागी 3 में काम किया है। श्रद्धा और टाइगर बचपन से ही एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और इन दोनों का पर्दे पर एक साथ काफी अच्छी केमिस्ट्री बनती है जिसको देखते हुए दर्शक इन दोनों को बहुत पसंद करते हैं और आजकल के निर्माता और निर्देशक दर्शकों के डिमांड के हिसाब से फिल्मों में कलाकारों का चयन करते हैं। इसी को ध्यान में रखकर इन दोनों को एक दूसरे के ऑपोजिट इस फिल्म में कास्ट करने की तैयारी चल रही है।

इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक अली अब्बास डायरेक्ट करेंगे और इस फिल्म को वाशु भगनानी अपने बेटे जैकी भगनानी के साथ प्रोड्यूस करेंगे। अगर अक्षय कुमार की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म बेल बाटम रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था और वह इस समय फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे हैं और आगे भी उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट है, लेकिन बॉलीवुड के दर्शक जानते हैं कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे मेहनती अभिनेता माने जाते हैं और वह एक समय में दो से तीन फिल्मों की शूटिंग करते हैं जिसको ध्यान में रखते हुए इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू की जाएगी।

वही हम अगर एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की बात करें तो वह इस समय फिल्म गनपत की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वह काफी बिजी नजर आ रहे हैं और उनकी फिल्मों में काफी एक्शन सीन होते हैं जिसकी वजह से यह साफ समझा जा सकता है कि वह अपनी फिल्मों की शूटिंग करने के लिए काफी मेहनत करते हैं। टाइगर श्रॉफ के पास भी अभी कई सारे प्रोजेक्ट है जिस पर उन्हें काम करना बाकी है इस को ध्यान में रखते हुए आगे इस फिल्म के शूटिंग की डेट फाइनल की जाएगी।

फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि दर्शक एक बार फिर श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को पर्दे पर कितना पसंद करते हैं वही अक्षय कुमार के साथ फिल्म में टाइगर श्रॉफ किस प्रकार के अभिनय का प्रदर्शन कर पाते हैं यह फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Also Read: जानिए कितने करोड़ के मालिक हैं अल्लू अर्जुन

Leave a Reply