बप्पी लहरी की बेटी

बप्पी लहरी की बेटी भी है एक सिंगर, देखिए तस्वीरें

फिल्मी जगत में इनदिनों कई नए चेहरे नज़र आ रहे हैं जिनमे कोई अपनी मेहनत से तो कोई अपने फिल्मी परिवार से फिल्मी दुनिया मे धमाल मचा रहा है उनमे से एक फेमस कलाकार हैं रेमा जो मेहनती तो हैं हीं साथ ही अपने फेमस गायक पिता बप्पी लहरी के कारण ज्यादा लोकप्रिय हैं। इनका पूरा नाम रेमा लाहिड़ी बंसल है।

15 फरवरी 2022 को इन्होंने अपने पिता बप्पी लाहिड़ी को खो दिया क्योंकि वह ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया और बार – बार होने वाले सीने में संक्रमण से पीड़ित थे। बप्पी जुहू के क्रिटिकेयर अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक द्वारा दिए गए एक बयान के अनुसार , हर संभव कोशिश करने के बाद भी उनका स्वास्थ्य भारी गति से बिगड़ रहा था।

बप्पी लहरी की बेटी

करियर

रेमा लाहिरी एक भारतीय गायिका हैं। इन्होंने जय वीरू ( 2009 ) और सी कोम्पनी ( 2008 ) सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। रेमा लाहिरी का जन्म और पालन-पोषण मुंबई, महाराष्ट्र में एक संगीत पृष्ठभूमि वाले परिवार हुआ।

ये बचपन से ही संगीत में भी रुचि लिया करती थीं और जब वो स्कूल में थी तब इन्होंने गायन प्रतियोगिताओं में भी भाग लेना शुरू कर दिया था। ये धार्मिक प्रवृत्ति की हैं और देवी दुर्गा में इनकी विशेष आस्था है।

इनका जन्म 8 नवंबर को मुंबई , महाराष्ट्र में हुआ और इनका होम टाउन भी मुंबई, महाराष्ट्र में है। इनकी प्रारंभिक शिक्षा भारत स्कूल मानेकजी कूपर एजुकेशन ट्रस्ट स्कूल, जुहू,मुंबई, महाराष्ट्र और विश्वविद्यालय मुंबई,महाराष्ट्र से विज्ञान में स्नातक किया है। इन्हें यात्रा करने और खाना बनाने का बहुत शौक़ है।

इनके लुक की बात करें तो इनकी हाइट 167 सेंटीमीटर और मीटर में 1.67 मीटर है अगर फीट की बात करें तो इनकी हाइट 5′ 6″ है। इनकी प्यारी भूरी आंखे और भूरे बाल इनके लुक को और ज़्यादा आकर्षक बनाते हैं।

रेमा ने अपने गायन करियर की शुरुआत बहुत ही कम उम्र में कर दी थी। ये अपने पिता के साथ विभिन्न मंच प्रदर्शनों का दौरा भी करती थीं। इन्होंने कोम्पनी और जय वीरू सहित कई लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों के लिए गीत भी गाए हैं।

परिवार

इनके परिवार की बात करें तो इनके पिता बप्पी लाहिड़ी एक फेमस गायक,संगीतकार, राजनीतिज्ञ और रिकॉर्ड निर्माता थे और माता चित्रानी लाहिड़ी एक फिल्म निर्माता हैं। इनका भाई बप्पा लाहिड़ी भी एक संगीत निर्देशक है। इनका विवाह 5 अगस्त 2009 को गोविंद वंसल से हुआ जो गायक, कलाकार और बिजनसमैन हैं। इनको एक क्यूट बेटा स्वास्तिक बंसल है जिसे प्यार से रेगो भी कहते हैं।

Leave a Reply