रवीना टंडन

बेटी के साथ देर रात डिनर करने निकली अभिनेत्री रवीना टंडन! लग रही थी अपनी बेटी की छोटी बहन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां अपनी पर्सनल लगी के कारण दर्शकों के बीच हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है।आए दिन अभिनेत्रियों की नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है और दर्शकों के बीच वायरल हो जाती है। हॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो दर्शकों के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। फिल्मों का अपडेट हो या अपनी पर्सनल जिंदगी की कोई बात यह सब अभिनेत्रियां सोशल मीडिया द्वारा ही दर्शकों तक अपनी बातें पहुंचाती है। फिलहाल आज हम बात करने वाले हैं बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रवीना टंडन के बारे में जो इन दिनों अपनी खूबसूरती को लेकर दर्शकों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर रवीना टंडन की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बेटी राशा थदानी के साथ नजर आई है। दरअसल रवीना अपनी बेटी राशा थदानी के साथ डिनर करने के लिए निकली थी लेकिन अचानक बीच सड़क पर वह मीडिया द्वारा स्पॉट की गई। रवीना को देखते ही मीडिया वालों ने उनसे पूछा कि मैम आप कैसी हो तो रवीना ने जवाब दिया मैं ठीक हूं। इन तस्वीरों में रवीना काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है।

रवीना की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई और दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद भी की गई। कई दर्शकों ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि मैम आप अपनी बेटी की छोटी बहन लग रही हो। रवीना टंडन पिछले कई महीनों बाद मीडिया के कैमरे में कैद हुई है। आज के समय में भी उनकी खूबसूरती बेमिसाल है। इन तस्वीरों में भी रवीना की खूबसूरती के लोग कायल हुए जा रहे हैं। रवीना की यह तस्वीरें कुछ मिनटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

रवीना के कैरियर की बात करे तो अपने कैरियर में उन्होमे अब तक कई फिल्मों में काम किया है और दर्शको के बीच एक खास पहचान बनाई है। कुछ दिनों पहले ही रवीना टंडन को ब्लॉकबस्टर फ़िल्म किगिएफ2 में रेमिक सेन का किरदार निभाते देखा गया था। इस किरदार में दर्शको ने उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया है। इन फ़िल्म की सफलता के बाद से ही वो दर्शको के बीच सुर्खियों में बनी हुई है। खबरों की माने तो फिल्म केजीएफ 2 में काम करने के लिए रवीना टंडन ने 5 करोड़ रुपए की मोटी रकम ली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवीना टंडन ने साल 1991 में पत्थर के फूल फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह किरण खन्ना के किरदार में फिल्म की मुख्य भूमिका निभाती नजर आई थी। यह फिल्म भी समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय करने के लिए रवीना टंडन को Filmfare Award for Lux New Face of the Year भी दिया गया था।

Leave a Reply