केजीएफ चैप्टर 2 से ज्यादा दबदबा है पठान और टाइगर 3 का, जानिए कितने में बिकी इनकी डिजिटल राइट्स

बॉक्स ऑफिस का आंकड़ा बदल देगी बॉलीवुड की ये 5 अपकमिंग फिल्में, साउथ रह जाएगा पीछे

आजकल बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्मों का बोलबाला है एक तरफ जहां बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं कर पा रही हैं वहीं पिछली रिलीज हुई कई साउथ की फिल्मों ने ब्लॉकबस्टर कलेक्शन करते हुए तहलका मचा दिया है। हाल ही में रिलीज हुई साउथ की फिल्म आर आर आर ने बेहतरीन कलेक्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है जिसके बाद रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया है और अभी भी इस फिल्म की कमाई जारी है, इन दोनों फिल्मों ने लगभग 1000 करोड़ से ज्यादा रुपए की कमाई करके नया रिकॉर्ड बनाया है लेकिन आने वाले कुछ महीनों में बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्में रिलीज होने वाली है जो बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों को कड़ी टक्कर दे सकती हैं और उन फिल्मों का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की आने वाली कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्मों को कड़ी टक्कर देने वाली है।

ब्रह्मास्त्र

इसी साल सितंबर में रिलीज होने वाली करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र बनकर तैयार हो गई है लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसे रिलीज करने में देरी किया जा रहा था, इस फिल्म का बजट काफी बड़ा है जिसे लगभग 150 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है और इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मोनी राय और नागार्जुन अक्कीनेनी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का इंतजार काफी लंबे समय से किया जा रहा है और फिल्म समीक्षकों का मानना है कि यह फिल्म रिलीज होने के बाद बड़ी सुपरहिट साबित होने वाली है और इसका कलेक्शन कई पिछले फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ देगा।

डोंकी

बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता शाहरुख खान के अभिनय से सजी फिल्म डंकी जल्द ही रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को राजकुमार हीरानी ने बनाया है, इस फिल्म का बजट काफी बड़ा बताया जा रहा है और इस फिल्म का नाम भी काफी अद्भुत रखा गया है जिसकी वजह से लोगों का मानना है कि इसकी कहानी काफी अलग होने वाली है और अब से ही फिल्म समीक्षा कह रहे हैं कि यह फिल्म शाहरुख खान के कैरियर की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होने वाली है लेकिन यह तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन शाहरुख खान के फैंस अभी से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लाल सिंह चड्ढा

11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान, करीना कपूर और नागा चैतन्य की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं यह फिल्म लॉक डाउन के पहले ही बनकर तैयार हो गई थी लेकिन सिनेमाघरों के बंद होने के कारण यह फिल्म रिलीज नहीं हो रही थी लेकिन अब जब सभी स्थिति सामान्य हो गई है तो इसी फिल्म को रिलीज करने के डेट का अनाउंसमेंट कर दिया गया है। इस फिल्म में आमिर खान काफी अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं और यह कहा जाता है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है जिसको देखते हुए ऐसा लग रहा है कि रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कमाल करने वाली है।

पठान

जल्द ही रिलीज होने वाली बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा चल रही है, इस फिल्म को जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण बेहतरीन किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के लिए शाहरूख खान ने 100 करोड़ रुपए की फीस ली है जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म का बजट काफी ज्यादा होगा और यह फिल्म सुपरहिट होने वाली है।

टाइगर 3

सलमान खान की फिल्म टाइगर और टाइगर जिंदा है की अपार सफलता के बाद इस फिल्म का तीसरा भाग टाइगर 3 फिल्म अगले साल रिलीज होने वाला है और इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ नजर आने वाली है। इस फिल्म के पिछले दो भागों को काफी पसंद किया गया था जिसको देखते हुए माना जा रहा है कि टाइगर 3 को भी दर्शक काफी ज्यादा प्यार देंगे और यह फिल्म सुपरहिट साबित होगी, इस फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं जिसके बाद यह माना जा रहा है कि इमरान हाशमी एक बार फिर अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को काफी एंटरटेन करने वाले हैं।

Leave a Reply