भूल भुलैया 2 की तरह ही कॉमेडी और रहस्य से भरी है ये 5 वेब सीरीज

भूल भुलैया 2 की तरह ही कॉमेडी और रहस्य से भरी है ये 5 वेब सीरीज

इस हफ्ते ओटीटी पर कई फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली है, जिन्हें फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार था। पहले के समय में फैंस को नई फिल्मों का काफी इंतजार करना पड़ता था लेकिन आजकल के समय में फैंस नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफार्म पर यह फिल्में और सीरीज देख लेते हैं। इस हफ्ते काफी फिल्में और सीरीज ऐसे आने वाली है जो कि रहस्य और हादसे से भरी हुई होगी और दर्शकों को काफी मारवाड़ी मनोरंजन करने वाली है। इस महीने काफी अच्छी सीरीज भी इस प्लेटफार्म पर उतरने वाली है। इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्में और सीरीज इस प्रकार हैं

तीन तिगाड़ा सब बिगाड़ा – यह भारतीय वेब सीरीज है, यह सीरीज एक कॉमेडी वेब सीरीज है। इस सीरीज को अप्रैल की 25 तारीख को प्लेटफार्म पर उतारा दिया गया है। इसके 2 सीजन है और दर्शक इस सीरीज का काफी लंबे समय से इंतजार भी कर रहे हैं। दर्शकों को अब यह सीरीज का तीसरा भाग भी देखने को मिल जाएगा। इस सीरीज के भी काफी चर्चा थे बहुत ही ज्यादा कॉमेडी से भरी हुई है। इससे लोगों को काफी हंसाया है और दर्शकों का दिल भी जीता है। इस सीरीज का पहला और दूसरा सीजन काफी अच्छा साबित हुआ है और काफी नाम भी कमाया है। इसमें काफी कमाई भी सदस्य को इसका भी पसंद आई थी और अब दर्शकों को इसका तीसरा सीजन आने का इंतजार है।

गंगूबाई काठियावाड़ी भारतीय हिंदी सिनेमा की फ़िल्म है। यह फिल्म सिनेमाघरों में पहले ही उतर गई है और अब यह फिल्म ओटीटी पर उतरने वाली है। फिल्म में आलिया भट्ट द्वारा अभिनय किया गया है। आलिया भट्ट ने इस फिल्म में गंगूबाई का किरदार निभाया है जो कि काठियावाड़ी में रहती है और वहां पर चुनाव भी जीती है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। आलिया भट्ट ने इस फिल्म में गंगूबाई के जीवनी को दिखाया है। इस फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली है, उन्होंने फिल्म काफी अच्छी तरह से बनाई है। फिल्म ने काफी कमाई करी है और यह फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज हो रही है। नेटफ्लिक्स के दर्शकों को इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार था और वहां पर भी यह फिल्म काफी पैसे कमाने वाली हैं। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आई थी और आलिया भट्ट के अभिनय काफी तारीफ के काबिल भी है।

मिशन इंपॉसिबल भारतीय हिंदी सिनेमा की फिल्म है। फिल्म में तापसी पन्नू द्वारा मुख्य भूमिका निभाई गई है। तापसी पन्नू पहले साउथ इंडियन एक्ट्रेस रह चुकी है। उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में भी काफी फिल्में की है जो कि काफी फेमस हुई है और अब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रख दिया है। बॉलीवुड में भी ताप्सी पन्नू ने काफी नाम कमाया है और कई फिल्में बनाई हैं। ताप्सी पन्नू ने अभी मिशन इंपॉसिबल फिल्म की शूटिंग कंप्लीट करी है। इस फिल्म में ताप्सी पन्नू के अलावा और कई अभिनेता और अभिनेत्रियां भी है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर कुछ ही दिनों में उतारा जा रहा है। दर्शकों को इस फिल्म का काफी लंबे से इंतजार भी था। फिल्म में काफी सस्पेंस दिखाया गया है। ताप्सी पन्नू ने फिल्म में बहुत ही अच्छा अभिनय भी किया है। यह फिल्म भी काफी अच्छा कमा सकती है। इस फिल्म का इंतजार भी दर्शकों को काफी लंबे समय से था जो कि अब नेटफ्लिक्स पर उतरने वाली है।

मिशन सिंड्रेला भारतीय हिंदी सिनेमा की फिल्म है। यह फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं उतारी जा रही है। इस फिल्म को सीधा होटल पर ही उतारा जा रहा है। यह फिल्म स्क्रीन पर नहीं उतरी है। यह फिल्म केवल ओटीटी चैनल पर ही उतरी है। फिल्म में अक्षय कुमार द्वारा मुख्य किरदार निभाया गया है और अक्षय कुमार के साथ रकुल प्रीत को दिखाया गया है। इस फिल्म के डायरेक्टर वाशु भगनानी है फिल्म में अक्षय कुमार ने काफी ज्यादा अभिनय किया है। यह फिल्म साउथ की बनी हुई फिल्म का हीरो है। जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर उतरने वाली है। कुछ ही दिनों में देखने को मिल सकती है। दर्शक हॉटस्टार पर भी देख सकते हैं। काफी अच्छी जाने वाली है और इसकी कहानी भी काफी अच्छी हो सकती है।

नेवर किस्स योर बेस्ट फ्रेंड भारतीय वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज का पहला सीजन भी काफी समय पहले ही ओटीटी पर उतर चुका है और अब इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आ चुका है। इस वेब सीरीज में नकुल मेहता द्वारा मुख्य किरदार निभाया गया है और उनके साथ वेब सीरीज में अनन्या सिंह और निकी वालिया दिखाई दे रही है। इस वेब सीरीज में दोस्तों की कहानियों को दिखाया गया है और इसी के ऊपर यह कहानी बनाई है। कहानी काफी अच्छी दिखाई गई है दशकों कोई कहानी काफी पसंद आए सकती है। काफी लंबे समय से इंतजार भी मिलने वाला है। यह वेब सीरीज जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगी।

Leave a Reply