भूल भुलैया 2 से भी ज्यादा कॉमेडी है इन 5 वेब सीरीज में, नंबर 3 है सबका फेवरेट

भारतीय वेब सीरीज की बात करें तो सभी अभिनेता और डायरेक्टर समाज के मुद्दों पर वेब सीरीज बनाना जरूरी समझते हैं। तो साफ कई लोग समाज की सोच को दर्शाते हैं तो कई लोग समाज को अलग ढंग से दिखाते हैं। लेकिन कई वेब सीरीज ऐसी भी हैं जो कि दर्शकों को काफी हंसाती है और वेब सीरीज में बहुत ही ज्यादा हंसने वाले डायलॉग भरे पड़े हैं।

गुल्लक

गुल्लक भारतीय वेब सीरीज में से एक है। यह वेब सीरीज एक मिश्रा परिवार को दिखाती है, जिस परिवार में मिश्रा जी और उनकी बीवी, उनके दो बेटों की कहानी को दिखाया गया है। मिश्रा परिवार को वेब सीरीज में काफी मिडिल क्लास परिवार दिखाया गया है जो कि अपनी जिंदगी में कई परेशानियों से निकल रहा है। वह अपनी परेशानियों से कैसे निकलते हैं उसे बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है। इस वेब सीरीज को बहुत ही ज्यादा कोमलता और खूबसूरती से दिखाया गया है।

इसलिए दर्शकों को यह वेब सीरीज काफी पसंद आई है। इस वेब सीरीज में मिश्रा परिवार को काफी ही परेशानी में दिखाया है और मिश्रा परिवार अपने परेशानियों से ऐसे दूर भागता है और अपनी परेशानियों को दूर भी करता है। वह बीच-बीच में इस वेब सीरीज में बहुत ही ज्यादा हंसमुख बातें भी हैं और जो लोगों को बहुत हंसाती हैं। इस वेब सीरीज में काफी हंसमुख बातें बोली गई है और काफी हंसमुख डायलॉग भी हैं, जोकि मिश्रा परिवार को बहुत ही ज्यादा हंसमुख दिखाते हैं। गुल्लक वेब सीरीज काफी ही हंसमुख वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज को कोई भी परिवार के लोग साथ बैठकर देख सकते हैं। यह मैसेज काफी परिवार के साथ बैठकर देखने वाली चीज है। इसके रिव्यूज भी काफी अच्छे आए थे। इस वेब सीरीज की बात करें तो इसके अभी तक तीन सीजन आ चुके हैं। वेब सीरीज काफी ही अच्छी है इसलिए दर्शक इसे देखना बहुत पसंद करते हैं।

परमानेंट रूममेट्स

परमानेंट रूममेट्स भारतीय वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में काफी ही कॉमेडी दिखाई गई है और काफी हंसमुख बातें की गई है। वेब सीरीज में एक कपल को दिखाया गया है, जो कि काफी परेशान है। इस वेब सीरीज में एक बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड की कहानी को दिखाया गया है, जो कि बहुत ज्यादा स्ट्रगल करते हुए देख रहे हैं। दोनों ही एक दूसरे से बड़े प्यार करते हैं और उनकी लव लाइफ में काफी स्ट्रगल दिख रहा है। बीच में इस वेब सीरीज में काफी कॉमेडी करी गई है वेब सीरीज काफी ही हंसमुख है। इस पर सीरीज को भी परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है।

वेब सीरीज काफी अच्छी है परमानेंट रूममेट्स वेब सीरीज में बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड दोनों ही एक साथ रहने का सोचते हैं और इस कहानी में बॉयफ्रेंड जोगी दूर देश में रहता है। वह फिर बाद में अपना सब कुछ भुला कर अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए इंडिया आ जाता है और तभी उसकी गर्लफ्रेंड उससे शादी करने से पहले उससे यह कहती है कि वह उससे शादी करने से पहले उसके रूममेट के साथ कुछ समय रह कर आए। ऐसे ही इसकी कहानी को दिखाया है और कहानी काफी ही अच्छी है इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। इसका थर्ड सीजन भी बन सकता है। इसको आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं। सीरीज काफी अच्छी है इस वेब सीरीज के रिव्यूज अच्छे आए थे।

पंचायत

पंचायत वेब सीरीज भारतीय वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में लोगों की पंचायत को दिखाया गया है। यह वेब सीरीज की कहानी भी काफी अच्छी है। इस बात से भी इसको आप प्राइम वीडियो में देख सकते हैं। अक्सर इसकी कहानी बहुत ही ज्यादा अच्छी है और दर्शकों को भी है। वेब सीरीज काफी पसंद आई है इस वेब सीरीज नेम एक गांव के लड़कों को दिखाया गया है और एक गांव के लड़के की कहानी बताई है कि वह कैसे गांव से शहर आकर बहुत बड़ा स्ट्रगल करता है। उसे कितनी कठिनाइयां आती है। शहर में सेटल होने के लिए उसे काफी आर्थिक तंगी योग का भी सामना करना पड़ता है। काफी ही परेशानियां आती है। शहर में रहने से इस कहानी में एक गांव की लड़की को ही दिखाया है और उसके शहर में रहने की कठिनाइयों को दिखाया है। कहानी में एक लड़का अभिषेक है, जिसमें वह ग्रेजुएट हो चुका है और वह अपने सपनों की नौकरी पाना चाहता है। वह फुलेरा शहर में आ जाता है और वहां पर नौकरी करने लग जाता है। नौकरी करते वैसे काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है और काफी ही ज्यादा कहानी में हसमुख बातें भी की गई है। यह व्यक्ति भी काफी कॉमेडियन है।

ट्रिपलिंग

ट्रिपलिंग वेब सीरीज भारतीय वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज की कहानी भी काफी रोमांचक और अच्छी है। इस वेब सीरीज में एक रोड ट्रिप को दिखाया गया है। रोड ट्रिप जो कि तीनों भाई बहनों की एक तरफ होती है। इस कहानी में तीनो भाई बहनों की कहानी को दिखाया गया है कि वह कैसे एक साथ रहकर करता है और ट्रिप वाली कहानी दिखाई गई है।

इसका एक सीजन बन चुका है और दूसरा सीजन भी आ गया है। एयरप्लेन वेब सीरीज में तीन भाई बहनों की कहानी को दर्शाया है, जो कि सा रोड ट्रिप पर जाते हैं और उनके साथ हुई कई घटनाओं को इस कहानी में दिखाया गया है कि स्टार्टिंग में उनकी ट्रिप काफी ही अच्छी चलती है लेकिन बाद में कुछ ऐसी परेशानियां आ जाती है। इसमें बहुत से मोड आ जाते हैं, जो इस कहानी में दिखाया गया है कहानी काफी हास्य कहानी है दर्शकों को इस कहानी को देखने में काफी मजा आ सकता है की कहानी में काफी हंसमुख बातें की गई है। लोगों को खूब हंसाने की कोशिश की गई है। इस वेब सीरीज को लोग एम एक्स प्लेयर या फिर टीवी ऐप प्ले पर देख सकते हैं।

Leave a Reply