Samantha Ruth Filmi Career

मजदूरी करते थे समांथा के पिता, कभी 3 वक्त की रोटी से मोहताज थी समांथा

Samantha Ruth Filmi Career – पुष्पा फिल्म का आइटम नंबर करने वाली अभिनेत्री समांथा रूथ का बचपन गरीबी में गुजरा था, लेकिन आज उनके पास पैसों की बिल्कुल भी कमी नहीं है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई ऐसे कलाकार हैं, जो बॉलीवुड के कलाकारों से ज्यादा स्टारडम और ग्लैमरस भरी दुनिया में रहते हैं। बॉलीवुड कलाकारों की तरह ही अब साउथ के कलाकारों को भी पूरे देश भर में पहचान मिल चुकी है और कई साउथ के कलाकार बॉलीवुड की फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुके हैं।

आज हम आपको ऐसे ही एक साउथ की अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज शोहरत की बुलंदियों पर है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय ऐसा भी था जब वह गरीबी की जिंदगी जिया करती थी और उनके पास दोनों वक्त खाना खाने के लिए पैसा भी नहीं हुआ करता था, लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ढेर सारा नाम कमाया और अब वह टॉप की अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं।

Samantha Ruth Filmi Career
Samantha Ruth Filmi Career

इस तरह समांथा रूथ को मिली सफलता

हम जिस खूबसूरत अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह है साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री समांथा प्रभु के बारे में।

समांथा प्रभु ने हिंदी वेब सीरीज फैमिली मैन 2 में एक कमांडो की भूमिका निभाई है, जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड के क्षेत्र में भी ढेर सारा पहचान मिला समांथा प्रभु ने साउथ की कई फिल्मों में ग्लैमरस भरे अंदाज में एक्टिंग किया है जिसके दीवाने पूरे भारत के लोग हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि आज करोड़ों की मालकिन समांथा प्रभु ने इंटरमीडिएट तक की पढ़ाई की है और उसके बाद उन्हें पढ़ाई करने के लिए पैसे नहीं थे जिसके कारण उन्होंने कई तरह के काम करने शुरू किए जिसमें से वह मॉडलिंग भी किया करती थी।

मॉडलिंग करने के दौरान ही उन्हें फिल्म में काम करने का मौका मिला तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और साउथ की एक से एक बड़ी फिल्मों में काम करते हुए वह आज शिखर पर पहुंच चुकी है। हाल ही में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में उन्होंने एक आइटम सॉन्ग किया था उस आइटम सॉन्ग के लिए उन्हें ₹5 करोड़ की फीस मिली थी।

उम्र और प्रारंभिक जीवन

28 अप्रैल 1987 को चेन्नई में जन्मी समांथा रूथ प्रभु एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखती हैं, इनका बचपन काफी गरीबी में गुजरा है और उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में बहुत स्ट्रगल किया है । समानता ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि वह मॉडलिंग करने के दौरान काफी गरीबी में रहा करती थी और उनके पास खाने तक के पैसे नहीं होते थे इसलिए वह दिन में केवल एक बार खाना खाया करती थी।

समांथा की शादी मशहूर अभिनेता नागा चैतन्य के साथ हुआ था लेकिन हाल ही में उन्होंने उनके साथ तलाक ले लिया, खबरों के मुताबिक तलाक के बाद नागा चैतन की फैमिली उन्हें 200 करोड़ रुपए दे रही थी लेकिन उन्होंने उसे लेने से ठुकरा दिया। आज समांथा प्रभु खुद करोड़ों की मालकिन है और उनके पास खुद का बंगला और कई महंगी महंगी गाड़ियां हैं।

समांथा रूथ प्रभु को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड के दर्शक भी देखना पसंद करते हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने फैमिली मैन 2 में एक बेहतरीन रोल किया है, जिसकी सबने तारीफ की है और यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले समय में भी वह बॉलीवुड के कई वेब सीरीज में नजर आएंगी। वैसे समांथा साउथ की कई फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं जो कि जल्द ही रिलीज होगी।

समानता प्रभु ने साउथ के कई बड़े अभिनेताओं के साथ पर्दे पर काम किया है और उनकी फिल्में सुपरहिट हुआ करती है। समांथा रूथ प्रभु का कैरियर 11 साल का हो गया है और वह अपने इस कैरियर में कई सफल फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।

पुष्पा फिल्म के एक गाने के लिए मिलीं 5 करोड़ रुपए

समांथा जितनी खूबसूरत है वह उतनी ही अच्छी डांसर भी हैं और उन्होंने अपनी फिल्मों में कई गानों पर बेहतरीन डांस भी किया है इसी का नतीजा है कि उन्हें फिल्म पुष्पा में एक आइटम सॉन्ग के लिए ₹5 करोड़ की फीस मिली है। समांथा ने अपने करियर में कई बेहतरीन रोल किए हैं और वह कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है उनकी ज्यादातर फिल्में बड़े बजट की होती हैं और वह इतनी खूबसूरत है कि दर्शक उन्हें देखने के लिए सिनेमाघरों तक पहुंच जाते हैं।

समांथा की पापुलैरिटी को देखते हुए कई फिल्म निर्माता उन्हें अपने वेब सीरीज में काम करने का ऑफर कर चुके हैं और हालिया खबरों के मुताबिक वह कई बड़ी वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

Leave a Reply