डायरेक्टर की बात मानने के बजाय अपनी मनमानी करते हैं ये 5 बॉलीवुड सितारे, साउथ से सीखना चाहिए इन्हें

ये रही सबूत, कभी बॉलीवुड का चलता था बॉक्स ऑफिस का सिक्का, अभी भी वर्ल्ड वाइड सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में बॉलीवुड का हीं है नाम

साउथ इंडस्ट्री की केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म भारतीय सिनेमा में उतारी गई है, जो कि आजकल बहुत ही चर्चा में है। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा प्रेम मिल रहा है। इस फिल्म में यश शेट्टी द्वारा मुख्य भूमिका निभाई गई है। फिल्म में यश को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है और यह फिल्म पुरानी सारी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते जा रही है। अभी यह फिल्म सातवें नंबर पर अपनी जगह बना रखी है। केजीएफ से पहले इन फिल्मों ने भी बजाय है बॉक्स ऑफिस में धमाल।

दंगल फिल्म भारती हिंदी सिनेमा की बहुत ही ज्यादा प्रचलित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म भारतीय हिंदी सिनेमा में नंबर वन पर अभी तक आती है। इस फिल्म ने भी अपने शुरुआती टाइम में बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया था। फिल्म में आमिर खान द्वारा मुख्य अभिनय किया गया है आमिर खान जो कि पिता का किरदार निभाते हैं और पहलवान बनने का सपना देखते हैं लेकिन वह सपना पूरा ना होने के बाद अपनी बेटी को पहलवान बनाते हैं और उनको गोल्ड मेडल जिताने के लिए बहुत प्रयत्न करते हैं। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, जिसमें उनकी दो बेटियों ने बबीता फोगाट का किरदार निभाया है। बबीता फोगाट और उसकी बहन गीता फोगाट। यह एक सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म है, जिसमें बहुत ही अच्छी तरह इस फिल्म को दर्शाया गया है।

संजू फिल्म हिंदी सिनेमा की फिल्म है, जिसे 2018 में सिनेमाघरों में उतारा गया था। यह फिल्म संजय दत्त की असली जीवन पर आधारित फिल्म बनाई गई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है, जिसमें वह संजू बनकर संजय दत्त की जीवनी को दर्शा रहे हैं। इस फिल्म ने भी काफी कमाई करी थी और अपने शुरुआती टाइम में बॉक्स ऑफिस पर डंका बजाया था। यह फिल्म भी काफी चर्चा में रही थी।

पीके फिल्म भारतीय हिंदी सिनेमा की फिल्म है, जिसे वर्ष 2014 में सिनेमाघरों में उतारा गया था। इससे लंबे भी आमिर खान द्वारा अभिनय किया गया है। आमिर खान ने फिल्म में पीके का किरदार निभाया है। फिल्म में आमिर खान ने दर्शकों को काफी पसंद किया है क्योंकि उन्होंने दर्शकों को काफी हंसाया। इस फिल्म के गाने काफी अच्छे रहे थे। इसीलिए इस फिल्म ने भी अपने शुरुआती समय में बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाया था।

टाइगर जिंदा है फिल्म भारतीय हिंदी सिनेमा की फिल्म है, जिसमें सलमान खान द्वारा मुख्य भूमिका निभाई गई है। सलमान खान ऐश्वर्या में टाइगर का किरदार निभाया है और इस फ़िल्म में उनके हीरोइन का किरदार कैटरीना कैफ ने निभाया है। इस फिल्म ने भी अपने शुरुआती समय में बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया था और अपनी अच्छी शुरुआत करी थी।

बजरंगी भाईजान फिल्म भाटी हिंदी सिनेमा की प्रचलित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में सलमान खान द्वारा मुख्य भूमिका निभाया है और हर्षाली द्वारा मुन्नी का किरदार निभाया गया है, जिसमें सलमान खान हर्षाली को उसके देश छोड़ने का वादा करते हैं। यह फिल्म काफी इमोशनल थी इसलिए दर्शक भी काफी इमोशनल हो गए थे। सलमान खान ने फिल्म में काफी इमोशनल किरदार भी निभाया है।

वॉर फिल्म भारतीय सिनेमा की फिल्म है। इस फिल्म में रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस कहानी में भी काफी एक्शन सींस दिखाए गए हैं जो कि दर्शकों को काफी पसंद आए थे। रितिक रोशन की यह फिल्म काफी प्रचलित भी हुई थी, जिसमें रितिक रोशन बहुत ही हैंडसम भी दिखाई दे रहे थे और उनके लुक्स काफी अट्रैक्टिव भी थे। यह फिल्म अपने शुरुआती समय में बॉक्स ऑफिस में डंका बजाकर गई थी।

सुल्तान फिल्म भारतीय हिंदी सिनेमा की फिल्म है। इस फिल्म ने भी भारतीय हिंदी फिल्मों में अपना नंबर दसवीं पर बना रखा है। फिल्म में सलमान खान द्वारा पहलवान का किरदार निभाया गया था। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा द्वारा भी हीरोइन का किरदार निभाया गया था। फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था इस फिल्म ने भी अपने शुरुआती समय में बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाया था।

Leave a Reply