रीमेक फिल्मों के दम पर इस साल उतरने वाले हैं आमिर खान, अक्षय कुमार और रितिक रोशन

रीमेक फिल्मों के दम पर इस साल उतरने वाले हैं आमिर खान, अक्षय कुमार और रितिक रोशन

आजकल बॉलीवुड में फिल्मों का दबदबा काफी चल रहा है लेकिन अगर देखा जाए तो बॉलीवुड में ज्यादा से ज्यादा रीमेक फिल्में ही बनाई जा रही है। यह फिल्में काफी सुपरहिट भी साबित हो रही है।अगर बात की जाए रीमेक फिल्मों की तो बॉलीवुड में बहुत ज्यादा साउथ की रीमेक फिल्में बनाई जाती है। जिनमें कहानी सेम रहती है बस किरदार बदल जाते हैं।

ऐसे ही कुछ और फिल्में बॉलीवुड के सितारे करने वाले हैं। जो कि रीमेक फिल्में बन रही हैं। बॉलीवुड में यह सिलसिला काफी सालों से चल रहा है, जहां बहुत सारे बड़े बड़े सुपरस्टार भी रीमेक फिल्में बनाते हैं। साउथ की कई ऐसी रीमेक फिल्में है जो बॉलीवुड में बनाई गई है और सुपरहिट भी साबित हुई है। साउथ इंडस्ट्री के लोग भी बॉलीवुड की फिल्मों का रीमेक बनाते हैं। अगर कहा जाए तो रीमेक फिल्में काफी सुपरहिट साबित होती है। साल 2022 में बॉलीवुड में कई रीमेक फिल्में और बनने वाली है। इनमें फिल्मों के नाम इस प्रकार है।

लाल सिंह चड्ढा

लाल सिंह चड्ढा फिल्म बॉलीवुड में साल 2022 में सिनेमाघरों में उतरने वाली है। इस फिल्म में आमिर खान द्वारा अभिनय किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग काफी सालों से की जा रही है और इस फिल्म को काफी ही सुंदर तरीके से बनाया जा रहा है। फिल्म में आमिर खान द्वारा अभिनय किया जा रहा है और आमिर खान इस फिल्म में नाम लाल सिंह चड्ढा है। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी दिखाई दे रही है। इस फिल्म की बात करें तो यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म का रीमेक फिल्म इस फिल्म की कहानी की काफी तारीफ की जा रही है और आमिर खान का फिल्म की शूटिंग की जा रही है। आमिर खान की फिल्म सुपरहिट साबित होती है,और लाल सिंह चड्ढा फिल्म सुपरहिट साबित हो सकती है।

विक्रम वेधा

विक्रम वेदा फिल्म बॉलीवुड में बनाई जा रही है। इस फिल्म को भी साल 2022 में सिनेमाघरों में उतारा जा सकता है। इस फिल्म की बात करें तो यह फिल्म तमिल फिल्म की रिमेक है। इस फिल्म को तमिल की फिल्म की कहानी के जैसे ही बनाया जा रहा है बस इसमें किरदार बदल गए हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान द्वारा अभिनय किया जा रहा है, और रितिक रोशन द्वारा भी मुख्य किरदार निभा रहे है। दोनों ही अभिनेता मुख्य किरदार के रूप में इस फिल्म में दिखाई दे रहे हैं। दोनों अभिनेता बॉलीवुड के सुपरहिट सितारों में से है और अभिनय की बात करें तो दोनों का ही अभिनय काफी जबरदस्त तारीफ के लायक है। फिल्म में अभिनेत्री की बात करें तो राधिका आप्टे इस फिल्म में दिखाई दे रही है। जो कि बहुत सुंदरता से अपना किरदार निभा रही है। रिलीज होने वाली है। रितिक रोशन का चेहरा सामने आ गया है। जो कि इस फिल्म में दिखाया गया है रितिक रोशन दिखाई दे रहे हैं, और उनके साथ भी बड़े ही अच्छे दिख रहे हैं।

सेल्फी

सेल्फी फिल्म इस साल बॉलीवुड में सिनेमाघरों में उतरने वाली है। इस फिल्म की कहानी भी काफी सुंदरता से लोगों के सामने पेश की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार द्वारा मुख्य भूमिका निभाई गई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साथ इमरान हाशमी भी दिख रहे हैं, जो एक सेल्फी लेते हुए फिल्म का पोस्टर दिख रहा है फिल्म का पोस्टर भी लोगों को काफी पसंद आया है। यह फिल्म तमिल फिल्म के फिल्म है यह फिल्म पहले ही तमिल में 2019 में बन चुकी है। इस फिल्म का नाम तमिल में ड्राइविंग लाइसेंस था। इसी फिल्म का रीमेक अब बॉलीवुड में बनाया जा रहा है, और यह खबर भी काफी चर्चा में है कि अक्षय कुमार की है फिल्म काफी अच्छे जाने वाली है। इमरान हाशमी और अक्षय कुमार को पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ देखा जा रहा है।

शहजादा

शहजादा फिल्म बॉलीवुड में इस साल बनने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार के रूप में दिख रहे हैं और कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में कृति सेनन भी दिख रही है। कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 फिल्म भी काफी चर्चा में है। इस फिल्म के बाद कार्तिक आर्यन शहजादा फिल्म बॉलीवुड में बना रहे हैं। यह फिल्म भी तेलुगू फिल्म की रीमेक फिल्म है। यह फिल्म पहले ही तेलुगु में बनाई जा चुकी है। जहां पर अल्लू अर्जुन ने अभिनय किया था। अब बॉलीवुड में फिल्म को वापस बनाया जा रहा है। इस साल यह फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा सकती है।

मिली

मिली फिल्म इस साल बॉलीवुड में बनाई जा रही है। यह फिल्म जल्द ही आपको बड़े पर्दे पर देखने में मिलेगी। इस फिल्म में बॉलीवुड के अभिनेत्री जानवी कपूर अभिनय कर रही है। जानवी कपूर जो बॉलीवुड की काफी सुंदर अभिनेत्रियों में से एक है। जानवी कपूर का नाम भी फिल्मों में काफी अच्छा रहता है। और वह अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। जानवी कपूर इस फिल्म में मिली बनकर काम कर रही है। मिली फिल्म मलयालम फिल्म की रीमेक फिल्म है। यह फिल्म बॉलीवुड में बनाई जा रही है। जो हमें इस साल सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

Leave a Reply