रॉकी भाई की खूंखार लुक सामने आई, उड़ जाएंगे होश

साउथ के सुपरस्टार यश कोड़ा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के अगले भाग को लेकर निर्माताओं के बीच मतभेद की खबरें सामने आई है। इसकी वजह से साउथ से लेकर बॉलीवुड तक हलचल मच चुकी है। आपको जानकर हैरानी होगी केजीएफ चैप्टर 2 इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में टॉप पर आने वाली है। इस फिल्म में धमाल मचा रखा है। यही कारण है इस फिल्म की सक्सेस के बाद अब निर्माता इस फिल्म के अगले भाग की शूटिंग इसी साल सर्दियों में शुरू कर सकते हैं।

इस फिल्म के लिए कविता के बाद अब इस फिल्म के अगले भाग को लेकर ध्यान दिया जा रहा है। वही दूसरी तरफ इसकी टीम पुष्पा पार्ट 2 के बाद रिलीज करने का बोल रही है। आपको जानकर हैरानी होगी केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता के बाद अब पुष्पा चैप्टर 2 की शूटिंग रोकने और केजीएफ चैप्टर 3 की शूटिंग शुरू करने को लेकर भी कई बड़ी खबरें आ चुकी है। अब मेकर्स का कहना है कि केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर हॉलीवुड की तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। इस फिल्म में कमाल का एक्शन और भरपूर धमाका देखने को मिलेगा इस फिल्म को भारत के अलावा कई देशों में रिलीज किया जाएगा। उसमें विदेशी भाषाओं को डब कर के रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म एक जबरदस्त से साबित हो सकती है। अगर इसमें सही तरह से ध्यान दिया जाए।

केजीएफ चैप्टर वन और केजीएफ चैप्टर 2 को साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी फिल्मों में गिना चाहता है। इस फिल्म का निर्माण मशहूर फिल्म कंपनी होम्बले फिल्म्स ने किया है। इन दिनों फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म सालार की शूटिंग में बिजी है। प्रशांत नील का कहना है कि अगले भाग को लेकर उन्होंने फिल्म के हीरो यश के साथ कई सींस पर बातचीत की है। ऐसे में इस बात का खुलासा इसी समय हुआ जब यह बात सामने आई। इसी दौरान एक हिंदी वेबसाइट में बताया कि इस फिल्म के निर्माता ने फिल्म केजीएफ चैप्टर 3 की शूटिंग इसी वर्ष शुरू होने का फैसला किया है।

विजय किरंगदुर इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय लेवल पर तैयार करना चाहते हैं। यह एक अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर तैयार की गई फिल्म होगी। 70 के दशक में शुरू हुई इस कहानी को लेकर हर तरह के सींस को जोड़ने का फैसला लिया गया है, जिसमें मुंबई से लेकर दक्षिण तक के अंडरवर्ल्ड भी देखने को मिलेगा। आपको जानकर हैरानी होगी विजय ने इस फिल्म के अंदर बॉलीवुड के कई दमदार अभिनेताओं को लाने का फैसला लिया है। इसमें सबसे पहला नाम रितिक रोशन का सामने आया था। फिलहाल केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर अब तक पूरी तरह से कोई पुष्टि नहीं हुई कि यह कब शुरू की जाएगी क्योंकि फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित हुई है। मेकर्स इसे जल्दबाजी में बनाने का फैसला नहीं लेंगे यह फिल्म अब आराम से शुरू की जाएगी।

आपको जानकर हैरानी होगी केजीएफ चैप्टर 3 के स्टोरी बोर्ड पर कब से काम शुरू हो गया है। सूत्रों के अनुसार होम्बल फिल्म्स इस फिल्म के अगले भाग के लुक पर कब से काम शुरू कर चुकी है। इसके अलावा प्रशांत नील की टीम इस फिल्म की कहानी को लेकर स्टोरीबोर्डिंग पर चर्चा कर रही है। परंतु यह फिल्म शायद ही इस साल शुरू की जाएगी। इसके अलावा बड़ी खबर सामने आई है कि कार्तिक गौड़ा ने कहा यह फिल्म फिलहाल शुरू होने नहीं वाली इसे आराम से शुरू किया जाएगा।

हॉम्बल फिल्म्स चैप्टर 3 को लेकर अपना स्तर बढ़ाना चाहती है। यही वजह है इस फिल्म का बजट और भी बढ़ाया जाएगा। इसके बाद यह फिल्म काफी चर्चा में भी आ चुकी है। आपको बता दें केजीएफ चैप्टर वन और चैप्टर 2 को हिंदी में फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सएल एंटरटेनमेंट ने लॉन्च किया है। वहीं दूसरी तरफ इस कंपनी की तरफ से कोई ऐसी पुष्टि नहीं हुई कि चैप्टर 3 कब शुरू किया जाएगा। अभी तक इस पर पूरी तरह से कोई बयान सामने नहीं आया है। परंतु मुंबई में इस फिल्म को लेकर खबरों की बरसात हो रही है वहां के हिसाब से केजीएफ चैप्टर 3 एक अलग ही लेवल पर तैयार की जा रही है। इस फिल्म को तैयार करने के लिए हॉलीवुड के एडवांस टेक्नीशियनस का सहारा लिया जा रहा है और फिल्म के बजट को काफी स्तर पर बढ़ा दिया जाएगा।

साउथ के सुपरस्टार यश ने केजीएफ के दोनों भागों में कमाल का प्रदर्शन दिखाया है। इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर 2 में यश और बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त का भी अहम योगदान है। इन दोनों सितारों की वजह से फिल्म को काफी हद तक पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा फिल्म जबरदस्त एंटरटेनमेंट और एक्शन से भरपूर है लोग इस फिल्म को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। साउथ के सुपर स्टार यश की फैन फॉलोइंग इस फिल्म की वजह से काफी हद तक बढ़ चुकी है। इनकी एक्टिंग के पीछे जो पूरी तरह दीवाने होते जा रहे हैं।

वहीं दूसरी संजय दत्त ने अधीरा का किरदार निभाकर इस फिल्म में जान डाल दी है। संजय दत्त इस फिल्म में कमाल की एक्टिंग करते हुए नजर आए हैं। लोगों ने इनकी एक्टिंग की बहुत प्रशंसा की है। आपको बता दें इस हीरो और विलेन की जोड़ी को कॉफी शानदार दिखाया गया है। अब देखना यह होगा कि चैप्टर 3 में विलेन कौन होगा।

Leave a Reply