लेट होने के चक्कर में एयरपोर्ट पर गलत गेट पर पहुंच गई यह एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रोल

तेजस्वी प्रकाश टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री है जो अब तक कई टीवी सीरियल्स और रियल्टी शो में काम कर चुकी है। फिलहाल इन दिनों तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है आए दिन उनके वीडियोस और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। तेजस्वी प्रकाश टीवी सीरियल के अलावा म्यूजिक वीडियोस में भी नजर आ चुकी है।अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के दम पर उन्होंने आज करोड़ों लोगों के बीच एक खास पहचान बना ली है। तेजस्वी प्रकाश की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, अपनी तस्वीरों के अलावा तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तेजस्वी का जन्म 11 जून 1993 को सऊदीअरबिया में हुआ था और आज के समय में यह 28 वर्ष की हो चुकी है। 3 दिन बाद तेजस्वी प्रकाश का बर्थडे है और इस बार वह अपना बर्थडे अभिनेता करण कुंद्र के साथ सेलिब्रेट करेंगी। बताते चलें कि तेजस्वी प्रकाश पिछले कई महीनों से करण कुंद्र को डेट कर रही है और खबरों अनुसार बताया जा रहा है कि एक कपल बहुत जल्द शादी करने वाला है।

हाल ही में अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश वाइट आउटफिट्स में मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई है। एयरपोर्ट आने के लिए तेजस्वी प्रकाश लेट हो चुकी थी जब मीडिया द्वारा उनकी तस्वीरें खींची जा रही थी तब वह चिल्ला चिल्ला कर कह रही थी सॉरी सॉरी मैं लेट हो गई हूं मुझे जाना है। लेट होने के चक्कर में वह एयरपोर्ट पर गलत गेट की तरफ चल पड़ी थी। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो गई और कई दर्शकों ने उन्हें इस बात पर से ट्रोल करना शुरू कर दिया। तेजस्वी इन तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही है।

दरअसल तेजस्वी प्रकाश गोवा रवाना होने के लिए घर से एयरपोर्ट पहुंची थी। बताते चलें कि 11 जून को तेजस्वी प्रकाश अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती है और इस बार वह अपना जन्मदिन बॉयफ्रेंड करण कुंद्र के साथ गोवा में मनाने जा रही है। इस बात की जानकारी तेजस्वी प्रकाश ने खुद अपने सोशल अकाउंट द्वारा दी थी। बिग बॉस शो के बाद से करण कुंद्र और तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है और आज यह कपल दर्शकों का फेवरेट बन चुका है। आए दिन इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता करण कुंद्र भी टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है और अब तक कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। तेजस्वी प्रकाश ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में 2612 सीरियल से की थी। असल लोकप्रियता इन्हें साल 2015 में कलर्स टीवी के लोकप्रिय सीरियल स्वरागिनी से मिली थी। इस शो में वह मुख्य भूमिका में रागिनी महेश्वरी का किरदार निभाती नजर आई थी। फिलहाल इन दिनों को पॉपुलर सीरियल नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही है, जो दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Leave a Reply