दयावान

शूटिंग के दौरान सीन करते हुए हीरोइन के साथ अपना आपा खो चुके हैं ये सितारे

फिल्मों की कहानी को मसालेदार बनाने के लिए फिल्म निर्माता फिल्मों में इंटीमेट सीन देना जरूरी समझते हैं और आज के नए परिवेश में अगर इंटिमेट सीन हो तो फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है और दर्शक आकर्षित होकर उसे देखने के लिए जरूर जाते हैं। बॉलीवुड के इतिहास में कई फिल्मों में ऐसे इंटिमेट सीन दिए गए हैं जो बेहद रोमांच से भरे हुए हैं और उन्हें आज भी बॉलीवुड में याद किया जाता है लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि जब इन इंटिमेट सीन को फिल्माया जाता है तो कलाकारों के मन में क्या भावनाएं चल रही होती हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे इंटिमेट सीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी शूटिंग के दौरान कलाकार इस सीन को करने में इतने मग्न हो गए कि उन्होंने अपना आपा खो दिया।

दयावान

साल 1988 में रिलीज हुई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्में दयावान में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित ने बेहतरीन किरदार निभाया था लेकिन इस फिल्म के एक सीन के दौरान विनोद खन्ना को माधुरी दीक्षित को किस करना था लेकिन वह माधुरी दीक्षित के साथ कीसिंग सीन के दौरान अपना आपा खो बैठे और उन्होंने माधुरी दीक्षित के होंठ को काट लिया था। माधुरी दीक्षित आज भी इस सीन के लिए काफी शर्मिंदगी महसूस करती हैं और समय-समय पर मीडिया में यह सीन काफी चर्चा में रहता है।

यह जवानी है दीवानी

2013 में रिलीज हुई रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म यह जवानी है दीवानी की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर को बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के साथ कुछ इंटिमेट सीन करना था लेकिन वह इस सीन के दौरान एवलिन शर्मा के साथ इतने खो गए कि उन्होंने फिल्म निर्देशक का कट नहीं सुना और सीन करते रह गए बाद में इंडिया टाइम्स ने इस खबर को अपने मैगजीन में छापा था जिसके बाद यह काफी चर्चा में रहा था।

ए जेंटलमैन

2017 में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ए जेंटलमैन काफी सुर्खियों में रही थी इस फिल्म में जैकलिन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच कई किसिंग सीन को फिल्माया गया था लेकिन शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक सीन में जैकलिन के होठों पर किस करना था लेकिन फिल्म निर्देशक के कट बोलने के बाद भी सिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं रुके और वह जैकलिन फर्नांडिस को किस करते रहे थे।

प्रेम प्रतिज्ञा

बॉलीवुड में अपने नेगेटिव किरदार के लिए प्रसिद्ध अभिनेता रंजीत को फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा के दौरान एक सीन में माधुरी दीक्षित के साथ रेप करना था लेकिन इस सीन की शूटिंग के दौरान रंजीत ने अपना आपा खो दिया और वह सचमुच माधुरी दीक्षित के साथ जबरदस्ती करने लगे बाद में माधुरी दीक्षित इस सीन से इतना डर गई थी कि वह रंजीत के साथ शूटिंग करने से घबराने लगी थी।

प्रेम धर्म

फिल्म प्रेम धर्म की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना को एक सीन में डिंपल कपाड़िया को कीस करना था लेकिन वह फिल्म निर्देशक महेश भट्ट द्वारा कट बोले जाने के बाद भी लगातार किस करते रहे जिसके बाद डिंपल कपाड़िया काफी गुस्सा हो गई थी बाद में महेश भट्ट ने डिंपल से माफी मांग कर मामले को शांत कराया था।

दलीप ताहिल और जयाप्रदा

दलिप ताहिल अक्सर अपने बुरे व्यवहार के लिए बॉलीवुड में विवादों में रहते हैं और उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जयाप्रदा के साथ बदतमीजी कर दी थी जिसके बाद जयाप्रदा ने उन्हें थप्पड़ मारकर समझाया था।

गोल्ड मेडल

फिल्म गोल्ड मेडल की शूटिंग के दौरान अभिनेता प्रेमनाथ ने अभिनेत्री फरियाल के साथ एक सीन के दौरान जबरदस्ती किया था और उन्हें पकड़ लिया था बाद में अभिनेत्री फरियाल डर गई और उन्हें उनसे पीछा छुड़ाकर वहां से भागना पड़ा था।

आई डोंट लव यू

यह फिल्म तो ज्यादा नहीं चली लेकिन अपने इंटीमेट सीन के लिए यह फिल्म काफी फेमस है और इस फिल्म के अभिनेता रुसलान ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि एक सीन के दौरान वह अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने अभिनेत्री का ड्रेस खोल दिया था हालांकि बाद में उन्होंने उनसे माफी मांग कर मामले को शांत कराया था।

गोलियों की रासलीला रामलीला

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला में कई किसिंग सीन फिल्माए गए थे लेकिन एक किसिंग सीन के दौरान जब फिल्म निर्देशक ने कट बोला तो भी यह दोनों नहीं रुके थे और काफी देर तक एक दूसरे को किस करते रहे थे।

Leave a Reply