साउथ के इन 4 सुपरस्टार्स का पैन इंडिया पर राज करने का समय हो गया चकनाचूर, बुरी तरह फ्लॉप हुई फिल्में

साउथ के इन 4 सुपरस्टार्स का पैन इंडिया पर राज करने का समय हो गया चकनाचूर, बुरी तरह फ्लॉप हुई फिल्में

साउथ फिल्म इंडस्ट्री का काफी भारत में नाम है। यह इंडस्ट्री काफी अच्छी फिल्में बनाती है और इस इंडस्ट्री की कहानियां भी काफी अच्छी होती है। साउथ इंडस्ट्री की काफी रिमेक भी बॉलीवुड में बनाए जाते हैं। साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों की कहानी हमेशा ही अच्छी होती है और अक्सर यह फिल्में हिट ही साबित होती है।

लेकिन साउथ इंडस्ट्री के सारे ही अभिनेता पैनइंडिया पर फेमस नहीं हुए हैं। कई अभिनेता ऐसे हैं जिनकी फ़िल्में इस बड़ी स्क्रीन पर उतरने पर फ्लॉप ही हुई है। उन्होंने इतनी कमाई नहीं की है लेकिन कई अभिनेता ऐसे भी हैं जिन्होंने इस बड़ी स्क्रीन पर काफी पैसे कमाए हैं जैसे कि केजीएफ के हीरो यश और पुष्पा के हीरो अल्लू अर्जुन। ऐसे कई अभिनेता हैं, जिन्होंने पेन इंडिया में काफी कमाई करी है। लेकिन कुछ अभिनेता ऐसे हैं जो इतने फेमस नहीं हुए और उनकी मूवी और फ्लॉप ही साबित हुई है। उन अभिनेताओं के नाम इस प्रकार है।

थलापति विजय

थलापति विजय साउथ इंडस्ट्री के काफी जाने-माने अभिनेता है। यह साउथ इंडस्ट्री में काफी अच्छी फिल्में बनाते हैं और इन्होंने काफी ही अच्छी फिल्में बनाई हैं जो की बहुत हिट भी साबित हुई है। विजय की फिल्मों की कहानी काफी अच्छी रही है और वह बहुत ही अच्छा अभिनय भी करते हैं जिसकी वजह से उनके काफी फैंस भी हैं। विजय की फिल्मों की बात करें तो विजय की फिल्में बड़े परदे पर बॉक्स ऑफिस में काफी धमाल मचा देती है।

लेकिन जब विजय हिंदी बेल्ट फिल्मों में अपनी फिल्म उतारते हैं तो उनकी फिल्में अक्सर फ्लॉप ही साबित होती है। उन्होंने और अभिनेताओं की तरह हिंदी फिल्मों में नाम नहीं कमाया है। उनकी फिल्में यहां आकर हमेशा फ्लॉप हो जाती है। अभी विजय की फिल्म बीस्ट रिलीज हुई है उसने भी हिंदी फिल्म में इतना नाम नहीं कमाया है।

अजीत कुमार

अजीत कुमार साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है और उनका अभिनय से काफी अच्छा नाम भी हुआ है। अजीत कुमार साउथ इंडस्ट्री के काफी अच्छे दिखने वाले अभिनेताओं में से एक हैं, जिनका अभिनय काफी अच्छा रहा है। अजीत कुमार ने काफी अच्छी फिल्में भी बनाई है जो कि साउथ इंडस्ट्री में काफी हिट साबित हुई है। लेकिन हिंदी फिल्मों में उनकी यह फिल्म में कमाल नहीं कर पाती है अक्सर उनकी फिल्में यहां आकर अच्छी साबित नही जाती और फ्लॉप हो जाती हैं।

सूर्य शिव कुमार

सूर्य शिव कुमार तमिल सुपरस्टार है। सूर्य शिवकुमार दिखने में काफी हैंडसम अभिनेता है। वह काफी अच्छी फिल्में बनाते हैं लेकिन उनकी फिल्मों के बात करें तो वह केवल साउथ इंडस्ट्री में ही उनकी फिल्में हिट साबित होती हैं। हिंदी बेल्ट में उनकी फिल्में अक्सर फ्लॉप हो जाती हैं। वह यहां अपना धमाल नहीं मचा पाते हैं या फिर सारे फैंस उनकी फिल्में यहां इतनी पसंद नहीं कर पाते। सूर्य शिव कुमार ने इंडिया की हिंदी फिल्मों में स्टार बनने की भी काफी कोशिश की है लेकिन वह हमेशा फ्लॉप ही रह जाते हैं।

रवि तेजा

रवि तेजा साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है और वह साउथ इंडस्ट्री में काफी मनोरंजन वाली फिल्में बनाते हैं, जो दर्शकों को काफी मनोरंजन करवाती है। उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में काफी ज्यादा फिल्में बनाई है। जेनसन का नाम बहुत ही ज्यादा फेमस भी हैं। उनकी सबसे फेमस फिल्म मास है। उसमें वह काफी फेमस हुए थे। रवि तेजा भी पैन इंडिया पर स्टार बनना चाहते थे, लेकिन उनकी फिल्म खिलाड़ी जो कि हिंदी में भी रिलीज करी रही थी लेकिन वह फिल्म इतनी पसंद नहीं करी गई। इसलिए वह हिंदी फिल्मों में फ्लॉप रह गए हैं और वह इतना अच्छा अभिनय नहीं कर पाए हैं।

Leave a Reply