साउथ के इन 5 सुपरस्टार्स की फीस जानकार चकरा जाएगा दिमाग

साउथ के इन 5 सुपरस्टार्स की फीस जानकार चकरा जाएगा दिमाग

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अब काफी ज्यादा लोकप्रियता मिल रही है। आपको बता दें इस समय साउथ की फिल्मों का एक अलग ही दबदबा है। यहां की फिल्मों को लोग देखना बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं क्योंकि इसमें अच्छी स्टोरी और बेहतरीन एक्शन देखने को मिलता है। पिछले कुछ समय से साउथ की लोकप्रियता देश भर में फैल गई है।

साउथ के सितारे इस समय काफी ज्यादा चर्चा में है। आपको बता दें यह सितारे एक फिल्म बनाने के लिए काफी अच्छी खासी रकम लेते हैं। आइए जानते हैं कौन सा सेलिब्रिटी कितनी फीस लेता है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को आज का नहीं जानता। इस इस सितारे के चाहने वाले पूरे भारत में मौजूद है अल्लू अर्जुन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्हें काफी शानदार दिखाया गया है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग और डायलॉग्स को बहुत ज्यादा फॉलो किया जा रहा है। अल्लू अर्जुन एक फिल्म बनाने के लिए 22 करोड़ रूपए फीस लेते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी पुष्पा के दोनों भागो के लिए अल्लू अर्जुन ने 60 करोड़ रुपए की बड़ी रकम ली है।

सोशल मीडिया पर इस समय साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार महेश बाबू काफी चर्चा में है। वह अपने दिए हुए बयान बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता इसको लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है। महेश बाबू अपने लुक्स और फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। यह सितारा एक फिल्म बनाने के लिए 55 करोड रुपए की बड़ी रकम लेता है लेकिन ऐसा सुनने में आ रहा है महेश बाबू आप अपनी फीस बढ़ा चुके हैं। उन्होंने अब अपनी एक फिल्म की फीस 80 करोड़ तक कर दी है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार राम चरण काफी जबरदस्त एक्टर माने जाते हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आर आर आर में मुख्य किरदार निभाने वाले राम चरण काफी ज्यादा लोकप्रियता में आ गए हैं। इस सितारे ने अपनी फिल्म गौतम चिन्ना नूरी के लिए 100 करोड़ रुपए की बड़ी रकम ली थी। वहीं दूसरी तरफ आर आर आर के लिए रामचरण को 43 करोड़ दिए गए थे।

साउथ की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आरआरआर में जूनियर एनटीआर का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जूनियर एनटीआर एक जाना माना चाह रहा है। आपको बता दें यह सुपरस्टार एक फिल्म बनाने के लिए 45 करोड़ रूपए फीस चार्ज करता है। इस फिल्म के आने से पहले राजामौली की फीस 12 करोड़ ही थी। अब इस सुपरस्टार ने अपनी फीस काफी ज्यादा बढ़ा दी है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। इस फिल्म में प्रभास मुख्य किरदार में थे प्रभास की एक्टिंग और रोल को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। आपको बता दें यह सुपरस्टार 100 करोड़ रुपए फीस चार्ज करता है। आपको जानकर हैरानी होगी आदि पुरुष फिल्म के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपए की बड़ी रकम ली है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में प्रभास को बहुत ज्यादा प्यार मिलता है। यही वजह है इस सितारे की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सितारे विजय देवरकोंडा को कौन नहीं जानता इस सितारे के चाहने वाले पूरे भारत में मौजूद है। इन सितारे की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन और कॉमेडी देखने को मिलती है। यही वजह है इन्हें बहुत पसंद किया जाता है। आपको जानकर हैरानी होगी विजय देवरकोंडा अपनी एक फिल्म के लिए 10 करोड़ की बड़ी रकम लेते हैं।

थलापति विजय साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं। हाल ही में उनकी फिल्म बीस्ट को लेकर वह काफी चर्चा में आ चुके हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार को बहुत ज्यादा प्यार मिलता है। उनकी फिल्मों की कहानी और एक्शन धमाकेदार होता है यह सितारा एक फिल्म बनाने के लिए 80 करोड़ रूपए की बड़ी रकम लेता था अब इनकी फीस बढ़कर 120 करोड़ रुपए हो चुकी है।

Leave a Reply