श

साउथ के सबसे महंगे सुपरस्टार्स हैं ये, यश, अल्लू अर्जुन और रजनीकांत की फीस है सबसे ज्यादा

आजकल साउथ की फिल्में बॉलीवुड की फिल्मों को पीछे छोड़ रही है। इसके साथ ही साउथ इंडस्ट्री की फिल्में अधिक कमाई कर रही है क्योंकि सिनेमाघरों में भी साउथ की फिल्में ही धमाल मचाई दिख रही है। फिलहाल अभी ही आई यश की फिल्म केजीएफ 2 भी साउथ की ही फिल्म है। इस फिल्म में यश द्वारा इतनी अच्छी तरह अभिनय किया गया है कि दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आई है। इस फिल्म ने बहुत ही अच्छी कमाई भी करी है और कुछ समय पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आई है। इन सभी फिल्मों के आने से बॉलीवुड की फिल्मों पीछे जा रही है और साउथ इंडस्ट्री की फिल्में बॉलीवुड की फिल्मों को कंपटीशन दे रही है। इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छी तरह से कमाई कर ली है। इसलिए इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया है और रिकॉर्ड तोड़ कमाई करी है।

केजीएफ 2 की कमाई का कोई अंदाजा नहीं। उस फिल्म ने बहुत ही ज्यादा कमाई कर ली है और इस फिल्म की कहानी भी बहुत ही ज्यादा अच्छी है। इसलिए यह दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। उसे देखने के लिए एक बार ही नहीं काफी बार सिनेमा में जा रहे हैं। इसीलिए यह फिल्म आजकल की युवा पीढ़ी और सभी तरह के दर्शकों को काफी पसंद आई है। इसीलिए साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार की फीस भी काफी अच्छी हो गई है। वह भी अपनी मूवी बनाने के लिए काफी अच्छी चार्ज करते हैं। सुपर स्टारों के फीस की लिस्ट नीचे है।

  • रजनीकांत साउथ इंडस्ट्री के काफी जाने-माने अभिनेता है। वह साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखा था और बॉलीवुड में भी उन्होंने काफी अच्छी फिल्में बनाई है। रजनीकांत बहुत ही अच्छा अभिनय करते हैं। रजनीकांत आज के समय में काफी अच्छी फैंस भी है। रजनीकांत अपनी फिल्मों के नाम से बहुत ही ज्यादा जाने जाते हैं। रजनीकांत को साउथ में फिल्मों का भगवान भी कहा जाता है। रजनीकांत को भारत के सभी इंसान जानते हैं। कोई भी ऐसा नहीं है जो रजनीकांत का नाम नहीं जानता हो। तो यह रजनीकांत के एक्टिंग की बात ही अलग है। इसीलिए आज हम रजनीकांत की फिल्म की फीस की बात करेंगे। रजनीकांत अपनी फिल्मों को बनाने के लिए लगभग 100 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं, और रजनीकांत ने कई फिल्में बनाई है जो कि हमेशा सुपरहिट ही साबित हुई है।
  • यश साउथ इंडस्ट्री के काफी सुपर और मशहूर अभिनेता है यश ने अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना रखा है। यश के फिल्म केजीएफ 2 में यश ने बहुत अच्छा अभिनय किया है। अभी आई फिल्म ने तो करोड़ों रुपए की कमाई करी है। यश ने लगभग 20 करोड़ रुपए इस फिल्म के लिए चार्ज किए हैं। गैस ने kgf 2 में बहुत ही अच्छा अभिनय किया है। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई है। इस फिल्म की चर्चा अभी तक इंटरनेट पर होती वायरल होती है और इस फिल्म को लेकर यह के काफी फैंस में बढ़ोतरी भी हुई है। इनकी एक्टिंग देखकर सभी दर्शक खुश हो गए हैं और यश को काफी पसंद भी करने लग गए हैं,क्योंकि इस फिल्म में काफी अच्छा अभिनय किया है।
  • रामचरण साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता है और साउथ इंडस्ट्री में रामचरण का काफी जाना माना नाम भी है। वह भी अपनी फिल्में साउथ इंडस्ट्री में बनाते हैं। बॉलीवुड में अभी तक उन्होंने फिल्म नहीं बनाई है लेकिन इसी साल आई आर आर आर फिल्म में उन्होंने अभिनय किया है। इस फिल्म का निर्देशन भी साउथ इंडस्ट्री के निर्माता द्वारा ही किया गया है, जिसे बड़े पर्दे पर उतारा गया है। आलिया भट्ट द्वारा भी किरदार निभाया गया है। यह फिल्म अभी बहुत ही ज्यादा चर्चा में है। रामचरण के काफी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करी है रामचरण रामचरण 45 करोड़ से भी ज्यादा फीस लेते हैं।
  • थलापति विजय साउथ इंडस्ट्री के साथी जाने-माने अभिनेता है। विजय की फिल्में भी काफी सुपरहिट रहती है। इन्होंने अभी तक बॉलीवुड में कोई फिल्म नहीं बनाई है लेकिन अभी इनकी फिल्म सिनेमाघरों में उतरी है जो कि काफी कमाई भी कर रही है। विजय की फीस की बात करें तो विजय भी अपनी फिल्मों के लिए 20 करोड़ की फीस लेते हैं या इससे अधिक भी फीस चार्ज करते हैं।
  • प्रभास साउथ इंडस्ट्री के काफी जाने-माने अभिनेता है प्रभास भी अपनी फिल्मों से काफी जाने जाते हैं। प्रभास ने बाहुबली फिल्म में काफी अच्छा अभिनय किया है और उसके बाद प्रभास ने बाहुबली का चैप्टर टू भी बनाया था और वह फिल्म भी काफी सिनेमाघरों में हिट साबित हुई थी। दर्शकों को प्रभास के ऊपर क्रश भी हो गया था क्योंकि प्रभास ने बहुत ही अच्छा अभिनय भी किया था। प्रभास आजकल किसी फिल्म में काम कर रहे हैं जो कि अगले साल तक उतार सकती है। यह फिल्म करोड़ों रुपए कमाने वाली है और दर्शकों का दिल जीतने वाली है। प्रभास अपनी फिल्मों को बनाने के लिए अच्छे से ₹850000000 चार्ज करते हैं और काफी ही महंगी फीस लेते हैं।
  • महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता है और वह भी साउथ इंडस्ट्री में काफी फिल्में बनाते हैं, जो काफी सुपरहिट भी साबित होती है। महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री में काफी बड़े अभिनेताओं में से एक हैं। महेश बाबू भी अपनी फिल्मों को बनाने के लिए ₹450000000 चार्ज कर लेते हैं।
  • अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री के काफी जाने-माने चेहरा और अभिनेता है अल्लू अर्जुन के एक्टिंग का कोई जवाब नहीं आलू अर्जुन अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। इस साल भी उन्होंने पुष्पा में अपना अभिनय दिखाकर दर्शकों का खूब दिल देता है। अल्लू अर्जुन की पुष्पा फिल्म होते ज्यादा सुपरहिट भी साबित हुई थी। अल्लू अर्जुन की फिल्म की बात करें तो अल्लू अर्जुन कम से कम ₹50 करोड़ अपनी फिल्मों को बनाने के लिए चार्ज करते हैं।

Leave a Reply