सारा अली खान

पिता और भाई के साथ सारा अली खान निकली खाना खाने, रमजान की वजह से लोगों ने कहा अल्लाह से डरो!

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान अक्सर मीडिया के बीच चर्चा में रहते हैं और हाल ही में रमजान चल रहा है जिसके बीच वह मुंबई स्थित एक रेस्टोरेंट में अपने दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ गए थे, जहां मीडिया ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने लगी है।

इन तस्वीरों को वायरल होने और चर्चा में आने का कारण यह था कि इस समय रमजान का महीना चल रहा है जिसके बीच सैफ अली खान रेस्टोरेंट में खाना खाने गए और सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके बारे में अलग-अलग तरह की बातें करनी शुरू कर दी क्योंकि रमजान के बीच में दिन में भोजन करना मना होता है और सोशल मीडिया पर लोगों ने यहां तक कहा कि ये कैसे मुस्लिम है जो रमजान के बीच में रेस्टोरेंट में भोजन करने जाते हैं क्या यह रोजा नहीं रखते हैं।

फिलहाल जो भी हो लेकिन सैफ अली खान अपने दोनों बड़े बच्चों के साथ रेस्टोरेंट में गए थे जहां उनका लुक बहुत आकर्षक लग रहा था और उनकी बेटी सारा अली खान वैसे तो फिल्मों में बहुत मशहूर है और लोग उनको काफी पसंद करते हैं लेकिन अपने पिता के साथ रेस्टोरेंट में जाने के बाद उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। वहीं उनके भाई इब्राहिम खान भी मीडिया में काफी छाए हुए हैं और उनका लुक भी अपने पिता की तरह बेहद हैंडसम नजर आ रहा था।

आपको बताते चलें कि सैफ अली खान की पहली पत्नी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमृता सिंह से भले ही सैफ अली खान ने तलाक ले लिया हो लेकिन आज भी वह अपनी पहली पत्नी के दोनों बच्चों के साथ काफी नजदीक रहते हैं और उनके साथ वह अक्सर रेस्टोरेंट और मीडिया के सामने आते रहते हैं। सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक लेकर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर से शादी कर लिया था और उनका एक बेटा भी है जिसका नाम तैमूर अली खान है।

तैमूर अली खान बॉलीवुड में काफी प्रसिद्ध है और लोग तैमूर की खबरों को जानने के लिए काफी दिलचस्पी दिखाते हैं लेकिन तैमूर के कारण सैफ अली खान जितना चर्चा में रहते हैं उतना ही चर्चा उनका अपनी बेटी सारा अली खान को लेकर भी होता रहता है, सारा अली खान ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है और उनकी फिल्म केदारनाथ काफी फेमस हुई थी।

सैफ अली खान ने 1991 में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी कर लिया था और इन दोनों की एक बेटी हुई जो आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान है।

सारा अली खान
सारा अली खान

इनका एक बेटा भी हुआ है जिनका नाम इब्राहिम अली खान है हालांकि अमृता सिंह और सैफ अली खान का रिश्ता काफी लंबे समय तक चलने के बाद 2004 में टूट गया और इन दोनों के बीच तलाक हो गया लेकिन तलाक होने के बाद भी सैफ अली खान अपने दोनों बच्चों से दूर नहीं हुए और उनसे मिलने अक्सर उनके पास जाया करते हैं और अपने बच्चों के काफी नजदीक हैं।

अपनी पहली शादी टूटने के बाद सैफ अली खान ने 2012 में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर के साथ शादी कर लिया करीना कपूर सैफ अली खान से उम्र में काफी छोटी थी लेकिन फिर भी इन दोनों का काफी लंबे समय तक अफेयर चलने के बाद शादी हो गया जिसके बाद करीना कपूर ने अपना नाम बदलकर करीना कपूर खान रख लिया। इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम तैमूर अली खान है और वह अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस के लिए बॉलीवुड और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस है।

सैफ अली खान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं और इनकी मां बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा शर्मिला टैगोर थी, सैफ अली खान ने 1970 में दिल्ली में जन्म लिया था और वह अपनी मां की तरह ही अभिनय के क्षेत्र में जाना चाहते थे इसलिए उन्होंने अभिनय का क्षेत्र चुना।

अपने शुरुआती कैरियर के दौरान सैफ अली खान काफी स्ट्रगल से गुजरे हैं और उनकी फिल्में ज्यादा नहीं चलती थी लेकिन 2004 में रिलीज हुई उनकी फिल्म हम तुम को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इस फिल्म के लिए सैफ अली खान को बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था।

इस फिल्म के बाद सैफ अली खान का कैरियर बदल गया और उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाया है जिसकी वजह से आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की श्रेणी में आते हैं उनकी फिल्में आज जब भी रिलीज होती है तो दर्शक बहुत दिलचस्पी से देखना पसंद करते हैं।

Leave a Reply