Allu Arjun

Allu Arjun तो सच में Fire निकले, 3 गुना बढ़ाई अपनी फीस

हाल ही में रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया है। इस फिल्म ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए ढेर सारी कमाई की और इस फिल्म को हिंदी में डब करके भी रिलीज किया गया जिसके बाद हिंदी भाषा के दर्शकों को भी यह फिल्म खूब पसंद आई और बॉलीवुड दर्शकों ने इस फिल्म को इतना प्यार दिया है कि उस वक्त रिलीज हुई बॉलीवुड की फिल्में इस फिल्म को टक्कर देने में असमर्थ रही।

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ साथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया था जो काफी प्रसिद्ध हुआ, इस फिल्म की अपार सफलता के बाद इस फिल्म के निर्माण कर्ताओं ने इसका दूसरा भाग बनाने का फैसला किया है और इस फिल्म के दूसरे भाग के निर्माण की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है, इसके लिए कई नए स्टार कास्ट को इस फिल्म में मौका दिया जाएगा लेकिन मुख्य कलाकार के रूप में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ही इस फिल्म में को लीड करेंगे।

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की सफलता के बाद इसके अगले भाग के लिए इन कलाकारों ने अपनी फीस बढ़ा दी है और सूत्रों से मिली खबर के अनुसार कई ऐसे कलाकार हैं जिनकी फीस डबल हो गई है आइए आज हम आपको बताते हैं कि इस फिल्म में कौन से नए नए कलाकार की एंट्री हो रही है और कौन से कलाकार की फीस कितनी होगी।

अल्लू अर्जुन समेत पुष्पा फिल्म के इन कलाकारों बढ़ाई अपनी फीस

Allu Arjun
Allu Arjun

अल्लू अर्जुन

फिल्म पुष्पा में अपने बेहतरीन अभिनय और डायलॉग से लोगों के दिलों में बसने वाले सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन ने अपने इस फिल्म के लिए ₹50 करोड़ की फीस ली थी, लेकिन हाल ही में आई खबरों के मुताबिक वह इस फिल्म के दूसरे भाग में 3 गुना फीस की डिमांड कर रहे हैं आपको बता दें कि फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन ने पुष्पा का मुख्य किरदार निभाया था जो काफी प्रसिद्ध हुआ था।

रश्मिका मंदाना
रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती से सब के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को इस फिल्म के लिए ₹10 करोड़ की फीस मिली थी लेकिन फिल्म के फेमस होने और बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने के बाद इस फिल्म में रश्मिका मंदाना को डबल फीस मिलने वाली है। आपको बताते चलें कि रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म में अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा दिया था और श्रीवल्ली के किरदार में उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था।

समांथा रूठ प्रभु
समांथा रूठ प्रभु

समांथा रूठ प्रभु

फिल्म पुष्पा में समांथा रूठ प्रभु ने एक आइटम सॉन्ग पेश किया था जो काफी फेमस हुआ था वैसे तो समांथा साउथ इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं और वह अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय के लिए लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध है लेकिन इस फिल्म में उन्होंने केवल एक आइटम डांस किया था और उनके आइटम डांस ने खूब जलवा बिखेरा था, सूत्रों के हवाले से आई खबर के मुताबिक समांथा ने उस आइटम डांस के लिए काफी मोटी रकम वसूली थी और यह माना जा रहा है कि फिल्म पुष्पा के दूसरे भाग में भी समांथा रूठ प्रभु किसी ना किसी रोल में जरूर नजर आएंगी। इस को ध्यान में रखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि समांथा को भी इस फिल्म में पहले भाग की अपेक्षा ज्यादा फीस मिलने वाली है।

फहद फासिल
फहद फासिल

फहद फासिल

अपनी पहली फिल्म में बेहतरीन अभिनय का परिचय देने वाले फहद फासिल इस फिल्म में भी एक अच्छा किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं, फहद फासिल की एक्टिंग इतनी लाजवाब है कि हर फिल्म निर्माता उन्हें अपनी फिल्म में कोई ना कोई किरदार देने के लिए तैयार रहता है इसी को ध्यान में रखते हुए यह माना जा रहा है कि फहद फासिल को पुष्पा के दूसरे भाग में काफी मोटी फीस मिलने वाली है।

सुकुमार

फिल्म पुष्पा की बेहतरीन कहानी को अपने अलग अंदाज के निर्देशन में सजाने वाले इस फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने फिल्म पुष्पा के निर्देशक के तौर पर काफी अच्छी फीस वसूल की थी लेकिन फिल्म की अपार सफलता और बेहतरीन निर्देशन को देखते हुए यह माना जा रहा है कि सुकुमार भी इस फिल्म के अगले भाग के लिए काफी मोटी फीस चार्ज करेंगे और फिल्म निर्माता भी इस फिल्म की सफलता को देखते हुए यह मान रहे हैं कि उन्हें मोटी फीस देना उनके लिए कोई घाटे का सौदा नहीं होगा।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुष्पा 2 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और दर्शक भी इस फिल्म के अगले भाग के बनने का अनाउंस होने के बाद काफी दिलचस्पी से इसका इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply