Beast Movie का Making मिस्टेक हुआ वायरल, सुपरस्टार विजय पर वायुसेना ने उठाए सवाल

Beast Movie का Making मिस्टेक हुआ वायरल, सुपरस्टार विजय पर वायुसेना ने उठाए सवाल

साउथ के सुपरस्टार थलापाती विजय की फिल्म बीस्ट का एक फाइटर जेट सीन सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। इसके लॉजिक पर हर कोई सवाल पूछ रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी फिल्म के इस सीन को लेकर एक आईएएफ पायलट ने कहा- मेरे इस सीन को लेकर कई प्रश्न है एयरक्राफ्ट उड़ाते हुए इस सीन को लेकर थलापति विजय की कई जगह आलोचना हो रही है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार और लोगों के पसंदीदा थलापति विजय हाल ही में रिलीज हुई अपने फिल्म बीस्ट को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल इस फिल्म में एक फाइटर जेट का सीन दिखाया गया है। इस चीज को देखने के बाद कहीं पायलट और यूजर ने प्रश्न पूछे हैं। इस फिल्म के आखिर में यह सुपरस्टार एयरक्राफ्ट उड़ाता है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर इस सीन को लेकर कई सवाल पूछे जा रहे हैं। भारत के पायलट ने भी इस सीन को लेकर निराशा जताई है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर इस सीन को लेकर यूजर्स ने अपनी राय दी और थलापति विजय का मजाक उड़ाया।

भारत के आईएएफ पायलट नेम इस फिल्म में शूट हुए एयरक्राफ्ट वाले सीन को लेकर कहा मेरा इस सीन को लेकर सवाल है। वहीं दूसरी तरफ रिटायर्ड मेजर ने कहा कि इस सीन को देखने के बाद मेरा दिमाग खराब हो गया है। किसी भी तरह का लॉजिक इस मामले में काम नहीं कर सकता। थलापति विजय को इस सीन के लिए कई जगह ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस सीन की फोटो को क्रॉप करके शेयर किया जिसमें लिखा सीन तो चलो सही है। परंतु सीट पर मिल्टन की बोतल क्यों लगाई है ऐसे ही कई तरह के मजाक उन पर उड़ाए जा रहे हैं।

साउथ की सुपरस्टार थलापति विजय पर इस सीन को लेकर यूजर्स ने कई तरह का मजाक उड़ाया लोगों ने इस सीन की धज्जियां उड़ा दी। एक यूजर ने साइकिल चलाते हुए तस्वीर शेयर की और कहा वह साइकिल पर हवा में उड़ सकते हैं।

जहां सोशल मीडिया पर हर तरफ थलापति विजय का मजाक उड़ाया जा रहा था। वहीं दूसरी तरफ उनके सपोर्टर ने लिखा लोग इस तरह क्यों रिजेक्ट कर रहे हैं। इस पर उनका कहना है थलापति विजय एक ऐसे हीरो हैं, जिन्होंने कई जबरदस्त फिल्में बनाई हैं। क्या बॉलीवुड में इस तरह के सींस नहीं बनते?

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में थलापति विजय को बहुत अच्छा माना जाता है। इनकी एक्टिंग और फिल्में लोग देखना बहुत पसंद करते हैं। वह ज्यादातर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं।

साउथ के सुपरस्टार विजय की रिलीज हुई फिल्म बीस्ट का निर्देशन नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा किया गया है। इस फिल्म में विजय को रॉ एजेंट दिखाया गया है इस फिल्म में कमाल का एक्शन और बेहतरीन कॉमेडी दिखाई गई है। सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म की काफी तारीफ की जा रही है। इस फिल्म को काफी अच्छी तरह से तैयार किया गया है। इसकी स्क्रीनप्ले, डायलॉग राइटिंग और एक्शन काफी दमदार दिखाया गया है।

साउथ की इस फिल्म में थलापति विजय के साथ खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगडे को दिखाया गया है। इस फिल्म में पूजा हेगडे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहे हैं उनकी एक्टिंग भी लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखकर लोग बहुत ज्यादा खुश है। इनकी एक्टिंग और केमिस्ट्री साथ में बहुत ज्यादा अच्छी दिख रही है।

Leave a Reply