War 2 movie

सलमान और शाहरुख को मिला ऋतिक रोशन का सहारा, War 2 में दिखेंगे तीनों

Hrithik Roshan, Salman Khan and Shahrukh Khan in War 2 movie – सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्में पिछले 5 सालों में ब्लॉकबस्टर नहीं हुई, जबकि रितिक रोशन की आखिरी फिल्म वार थी, यह 500 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता जब किसी फिल्म में एक साथ नजर आते हैं तो वह बेहद चर्चा में रहते हैं और दर्शक भी अपने पसंदीदा कलाकारों को एक ही फिल्म में एक साथ देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। काफी समय से यह चर्चा में था कि सुपरस्टार सलमान खान, शाहरुख खान और रितिक रोशन एक साथ एक ही फिल्म में नजर आएंगे लेकिन हाल ही में आई खबरों के मुताबिक वार 2 की शूटिंग करने के बाद रितिक रोशन सलमान खान और शाहरुख खान के साथ स्पाई यूनिवर्स में नजर आएंगे।

रितिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म वार 2 की शूटिंग में आजकल काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं आपको बता दें कि रितिक रोशन की फिल्म वार ने सिनेमाघरों में काफी अच्छा कारोबार किया था और यह फिल्म सुपरहिट हुई थी इसी को देखते हुए इस फिल्म का अगला पार्ट वार 2 बनाया जा रहा है। रितिक रोशन की फिल्म वार में उनके साथ हैंडसम अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे और इन दोनों अभिनेताओं की जोड़ी ने इस फिल्म में चार चांद लगा दिए थे।

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने बेहतरीन एक्शन किया था इस फिल्म में बॉलीवुड के दो टॉप के एक्टर्स के बीच एक्शन सीन को लेकर काफी टक्कर थी इसे दोनों ने बखूबी निभाया था। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ रितिक रोशन को अपना आइडल मानते हैं और वह उनके एक्शन को कॉपी करते हैं उन्होंने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा था कि रितिक रोशन के साथ काम करना उनका बचपन से सपना था और वह सपना उनका फिल्म वार में पूरा हुआ है।
रितिक रोशन इसी फिल्म का अगला भाग वार 2 बना रहे हैं जो कि जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगी और इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

अगर हम सलमान खान की बात करें तो सलमान खान ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है, वह बॉलीवुड के काफी दिग्गज अभिनेता है सलमान खान को बॉलीवुड का सबसे हैंडसम अभिनेता भी कहा जाता है वो अपने जमाने में फिल्मों में बेहतरीन अभिनय करके ढेर सारा नाम कमा चुके हैं। साथ ही बॉलीवुड में किंग खान के नाम से प्रसिद्ध शाहरुख खान ने अपने रोमांटिक फिल्मों के द्वारा लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है।

शाहरुख खान की फिल्म जितनी अच्छी होती है उनके गाने भी उतने ही अच्छे होते हैं वह 90 के दशक के एक ऐसे अभिनेता थे जो हर किसी के दिलों में बसे हुए थे और उनकी फिल्में देखना लड़कियां ज्यादा पसंद करती हैं।
ऋतिक रोशन बॉलीवुड में सबसे अच्छी बॉडी वाले अभिनेता माने जाते हैं और वह लड़कियों के बीच काफी फेमस है, ऐसे में इन तीनों अभिनेताओं का एक ही फिल्म में एक साथ काम करना लोगों को रोमांच से भर देगा।

यह तीनों ही अभिनेता अपने अपने स्तर पर एक बेहतरीन अभिनेता हैं और लोगों के बीच काफी फेमस है जिसके बाद अगर यह अभिनेता एक साथ फिल्मों में नजर आते हैं तो वह फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आएगी।

अगर यह फिल्म तीनों अभिनेताओं को लेकर बनती है तो इस फिल्म का बजट भी काफी बड़ा होगा क्योंकि यह तीनों ही अभिनेता बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेताओं में माने जाते हैं। ऐसे में इनके फीस और स्टार कास्ट को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म काफी बड़े बजट की होगी। इसके अलावा इन तीनों ही अभिनेताओं के ऑपोजिट अभिनेत्रियों का चुनाव करना भी काफी मुश्किल होगा क्योंकि तीनों अभिनेता बड़े नाम के हैं और इन अभिनेताओं के सामने किसी भी अभिनेत्री का काम करना काफी मुश्किल है इसलिए इनके साथ काम करने के लिए बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं की जरूरत पड़ेगी। जिसके लिए अभिनेत्रियां तैयार बैठी होगी और इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी तो हर अभिनेत्री यही चाहेंगी कि वह इस फिल्म में काम करे क्योंकि इतने बड़े स्टार की फिल्म में काम करना किसी भी अभिनेत्री का सपना होगा।

Also Read: हम आपके हैं कौन और वीराना फिल्म की इस अभिनेत्री ने सालों बाद शेयर की तस्वीर, अब पहचान नहीं पा रहे हैं लोग

अब तो यह आने वाला समय ही बताएगा कि इन तीनों दिग्गज कलाकारों की मौजूदगी में फिल्म निर्माता कैसी फिल्म बनाते हैं लेकिन अब यहां फाइनल हो चुका है कि यह तीनों अभिनेता एक साथ रितिक रोशन की फिल्म वार 2 की शूटिंग पूरी होने के बाद ही नजर आएंगे लेकिन अभी से ही अभिनेताओं को एक साथ देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं और उन्हें इन तीनों अभिनेताओं का एक साथ फिल्म में आने का इंतजार रहेगा।

Leave a Reply