KGF Chapter 3 Release Date Announced : रॉकी भाई का खूंखार लुक हो रहा है वायरल

KGF Chapter 3 Release Date Announced : रॉकी भाई का खूंखार लुक हो रहा है वायरल

केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर फिल्मों में शामिल हो गई है इस फिल्म ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया है। आपको बता दें अभी तक यह फिल्म सिनेमाघरों में लगी हुई है और लोग इसको देखने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज बढ़ता जा रहा है। ऐसे में अब लोग इसके आने वाले भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि जब दो ने दुनिया भर में 1000 करोड़ रूपए से अधिक का बिजनेस कर लिया है इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिए हैं।

केजीएफ चैप्टर 2 कई भाषाओं में रिलीज हुई थी इस फिल्म का क्रेज लोगों के बीच काफी ज्यादा बढ़ चुका है इस फिल्म में यश की एक्टिंग कमाल की रही। वही इस टाइम में हिंदी में 400 करोड़ से अधिक का आंकड़ा छू लिया है यह एक बहुत ही बड़ी रकम है। आपको बता दें इस फिल्म की कहानी जबरदस्त है और देखने लायक है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपर डुपर हिट फिल्म में बॉलीवुड की कई फिल्मों को पछाड़ दिया है। यह कई बड़ी फिल्मों को भी टक्कर दे रही है। केजीएफ के दोनों चैप्टर को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है। हालांकि अब इस फिल्म के तीसरे चैप्टर को लेकर भी बातचीत चल रही है।

हाल ही में केजीएफ प्रोड्यूसर विजय किरंगदूर ने आई मीडिया रिपोर्ट्स के दौरान इस फिल्म के अगले भाग को लेकर कुछ हिंट दिए हैं ऐसा दावा किया गया है कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 3 की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हो सकती है और इस फिल्म को 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है। यह एक बहुत ही बड़ी खबर है अब लोग जानना चाहते हैं कि फिल्म में हीरो और विलेन का किरदार कौन निभाने वाले हैं। केजीएफ के दोनों भागों की लोकप्रियता देखने के बाद अब इसके तीसरे भाग को लेकर भी काम शुरू होने वाला है।

आपको बता देखता ही रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को लेकर अभी कोई सूचना सामने नहीं आई है। इस फिल्म के निर्माता ने फिल्म को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। ऐसा कहा जा रहा है कि केजीएफ 3 एक नया इतिहास रच सकती है यह एक बहुत ही बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। अगर यह फिल्म अच्छी कहानी और इसी एक्शन से तैयार की जाती है तो तहलका मचा सकती है और सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश ने हाल ही में कहा था कि जब क्या अगले भागों को लेकर कई राज सामने आने वाले हैं, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो जाएगा। आपको बता दें केजीएफ के दोनों भागों की लोकप्रियता के बाद यश बहुत ज्यादा मशहूर हो गए हैं। ऐसे में उनके चाहने वाले चाहते हैं कि वह तीसरे भाग का भी हिस्सा बने रहे। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि इस फिल्म में कौन हीरो और कौन विलेन होगा।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में इस समय यश को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। हर कोई इनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ विलेन का किरदार निभाने वाले संजय दत्त भी वापस फॉर्म में आ गए हैं इस फिल्म में अधीरा की भूमिका संजय दत्त ने बखूबी निभाई है। संजय दत्त का लुक और उनका स्टाइल लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया है। आपको बता दें यश की इस फिल्म में कमाल की एक्टिंग देखने को मिली है। जिसकी वजह से लोग इस फिल्म के दीवाने होते जा रहे हैं। साउथ की बीएफ फिल्म सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्मों में टॉप पर आने वाली है। अब देखना यह होगा क्या यह फिल्म बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ सकती है या नहीं।

Leave a Reply