Mahesh Babu and Pooja Hegde movie SSMB28

अल्लू अर्जुन की टक्कर देगी महेश बाबू की फिल्म SSMB28, Ala Vaikunthapurramuloo के डायरेक्टर का मिला साथ

बॉलीवुड के कलाकार जिस प्रकार फेमस है उसी प्रकार साउथ फिल्म इंडस्ट्री के भी कई ऐसे कलाकार हैं जो साउथ फिल्मों के दर्शकों के अलावा बॉलीवुड के दर्शकों के भी काफी चाहते हैं और आज हम आपको एक ऐसे ही साउथ के हैंडसम अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबके चहेते तो है ही उनके हैंडसम लुक पर लड़कियां दीवानी है। जी हां हम जिस अभिनेता के बारे में बात कर रहे हैं वह अभिनेता है साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू और खबरों के मुताबिक महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री और युवाओं के दिलों की धड़कन पूजा हेगड़े एक साथ अपनी एक नई फिल्म में आ रहे हैं जिसका लॉन्चिंग हाल ही में किया गया।

Mahesh Babu और Pooja Hegde की SSMB28 अप्रैल से शुरू होगी शूटिंग

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक हैंडसम अभिनेता महेश बाबू और खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगडे अपनी एक नई फिल्म लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं, इस फिल्म को लॉन्च कर दिया गया है और इसकी शूटिंग अप्रैल 2022 महीने से शुरू की जाएगी।

महेश बाबू और पूजा हेगडे साउथ के दो ऐसे कलाकार हैं जो कि पूरे भारत भर में अपने हैंडसम और खूबसूरत लुक के लिए पहचाने जाते हैं और दर्शक काफी लंबे समय से इन दोनों को एक साथ फिल्म में देखने का इंतजार कर रहे थे। दर्शकों के डिमांड को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने इन दोनों को एक ही फिल्म में कास्ट करने का निर्णय लिया है।
9 अगस्त 1975 को चेन्नई में जन्मे महेश बाबू ने मिस इंडिया रह चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर के साथ शादी किया है और इन दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है। लगभग 46 साल की उम्र होने के बाद भी महेश बाबू युवा अभिनेताओं को अपने हैंडसम लुक से टक्कर देते हैं और वह आज भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम अभिनेता माने जाते हैं।

महेश बाबू के अंदर बचपन से ही अभिनय छुपा हुआ था और उन्होंने अपना अभिनय के क्षेत्र में पहला डेब्यू 1979 में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में किया था। वैसे तो महेश बाबू ने बतौर अभिनेता 1999 में डेब्यू किया और महेश बाबू ने आज तक साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है, महेश बाबू ने अपने बेहतरीन अभिनय के लिए कई अवार्ड भी जीते हैं।

Mahesh Babu and Pooja Hegde movie SSMB28
Mahesh Babu and Pooja Hegde movie SSMB28

13 अक्टूबर 1990 को मुंबई में जन्मी पूजा हेगड़े ने साउथ फिल्मों के अलावा हिंदी फिल्मों में भी काम किया है, उन्होंने रितिक रोशन के साथ फिल्म मोहनजो दारो में बतौर अभिनेत्री हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया, इसके पहले उन्होंने साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम करके ढेर सारा नाम कमाया था।

पूजा हेगड़े को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए कई अवार्ड भी मिल चुके हैं और वह साउथ के कई बड़े अभिनेताओं के साथ अभिनय कर चुकी हैं। पूजा हेगडे बेहद खूबसूरत है और वह अपने मासूम अदाओं के कारण युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं।
पूजा हेगड़े मिस इंडिया कांटेस्ट में भी भाग ले चुकी है हालांकि उन्हें जीत तो नहीं मिली लेकिन इससे उन्होंने खूब नाम कमाया। पूजा ने मिस इंडिया कांटेस्ट में जीत ना मिलने के बाद फिल्मों में आने का निर्णय लिया और 2014 में उन्होंने साउथ की फिल्मों में डेब्यू किया। जिसके बाद उनके बेहतरीन अभिनय के कारण एक के बाद एक फिल्मों में मौका मिलने लगा और आज वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर रही हैं। पूजा हेगड़े ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल 4 में भी काम किया है जिसमें निभाये गये उनके किरदार के लिए दर्शकों के बीच काफी पहचान मिली थी। पूजा हेगड़े ने रोहित शेट्टी की ब्लॉकबस्टर फिल्म सर्कस में रणबीर सिंह के ऑपोजिट मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया था और वह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

वैसे तो पूजा हेगड़े और महेश बाबू की फिल्में दर्शक खूब पसंद करते हैं लेकिन इन दोनों कलाकारों को एक साथ देखने में दर्शक कितना दिलचस्पी लेते हैं यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा लेकिन मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार यह दोनों अपनी आने वाली अगली फिल्म के लिए अभी से मेहनत कर रहे हैं और फिल्म निर्माताओं का मानना है कि इन दोनों कलाकारों के बेहतरीन लुक को अगर एक फिल्म में प्रदर्शित किया जाएगा तो दर्शक इसमें काफी दिलचस्पी लेंगे। लेकिन दर्शकों की दिलचस्पी फिल्म की कहानी पर भी निर्भर करती है इसलिए अगर फिल्म की कहानी अच्छी हो तो इन दोनों कलाकारों की एक साथ बनाई गई पहली फिल्म जरूर सुपरहिट साबित होगी।

Leave a Reply