OTT पर रिलीज हो चुकी है यह 5 बड़ी फिल्में

OTT पर रिलीज हो चुकी है यह 5 बड़ी फिल्में

इस साल मई के महीने में कई बॉलीवुड फिल्में सिनेमाघरों में लगने वाली है। सिनेमा लवर्स हमेशा यह बात जानने की कोशिश करते रहते हैं कि कौनसी फिल्म कब सिनेमाघरों में लगने वाली है। कौन सी सीरीज ओटीटी पर उतरने वाली है, तो यह बात उन सिनेमा लवर्स के लिए बहुत ही अच्छी साबित हो रही है। इस पूरी लिस्ट में उस फिल्मों का नाम और वेब सीरीज का नाम बताया जाएगा जो इस महीने मई के महीने में सिनेमाघरों में और ओटीटी पर धमाल मचाने वाली है। इस लिस्ट में कई फिल्मों का नाम है और वेब सीरीज का नाम भी है। इस सीरीज और फिल्मों में कई नई मूवी आने वाली है जो कि अच्छी साबित हो सकती है।

डॉक्टर स्ट्रेंज

डॉक्टर स्ट्रेंज फिल्म हॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म को मई के महीने में सिनेमाघरों में लगाया जा रहा है। इस फिल्म का इंतजार भी दर्शकों को काफी समय से था। तो हम बता दें कि सिनेमा लवर्स को इस फिल्म का इंतजार करने की अब ज्यादा जरूरत नहीं है। क्योंकि यह फिल्म सिनेमाघरों में 6 मई को लगने वाली है और यह फिल्म काफी धमाकेदार एंट्री भी करेगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी भी काफी अच्छी साबित हो सकती है। यह फिल्म काफी धमाकेदार भी जा सकती है। इस फिल्म के फैंस के लिए अच्छी खबर है कि यह फिल्म जल्दी सिनेमा घर में देखने को मिल रही है। इस फिल्म में बेनेडिक्ट बैच द्वारा अभिनय किया जा रहा है और उनके साथ इस फिल्म में एलिजाबेथ भी देखने को मिलेगी। अभिनेता और अभिनेत्री द्वारा काफी अच्छा अभिनय किया जा रहा है। फिल्म काफी अच्छी साबित हो सकती है।

थार

थार फिल्म बॉलीवुड की भारतीय फिल्म है। यह फिल्म इस साल मई के महीने में सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। इस फिल्म को सिनेमाघर में भी उतारा जा सकता है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर भी उतारा जा सकता है लेकिन यह फिल्म जल्द ही 6 मई तक दर्शकों को देखने को मिल सकती है। इस फिल्म में अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में फातिमा शेख भी एक्ट्रेस के रूप में दिख रही है। फिल्म भी काफी अच्छी लग रही है और फिल्म का पोस्टर काफी ही अच्छा है।

ओम शांति

ओम शांति भारतीय वेब सीरीज है। यह वेब सीरीज जल्द ही दर्शकों को ओटीटी पर देखने को मिलेगी। इस वेब सीरीज को 6 मई तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा जा सकता है। यह वेब सीरीज आप हॉटस्टार पर जाकर देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में कलाकारों की बात करें तो इस वेब सीरीज में सुप्रिया पाठक, मनोज पाहवा, चकोरी द्विवेदी और पूजन छाबड़ा दिखाई दे रहे हैं। इस वेब सीरीज में काफी धमाकेदार कहानी दिखाई जाएगी। यह वेब सीरीज घरवालों के साथ बैठकर भी देखी जा सकती है। वेब सीरीज काफी अच्छी है और इस वेब सीरीज में ड्रामा और कॉमेडी भरी हुई है। यह वेब सीरीज जल्द ही आप दर्शकों को देखने को मिलेगी।

आधा इश्क

आधा इश्क वेब सीरीज भारतीय वेब सीरीज है यह वेब सीरीज में जल्द ही दर्शकों को देखने के मिलेगी। इस वेब सीरीज की रिलीज डेट की बात करें तो यह वेब सीरीज 12 मई तक वो टीवी चैनल पर उतर सकती है। इस वेब सीरीज को ओटीटी चैनल पर दर्शक देख सकते हैं। इस वेब सीरीज का भी दर्शकों को काफी इंतजार था वेब सीरीज का पोस्टर काफी अच्छा लग रहा है और जहां तक कहानी की बात करें तो इस वेब सीरीज की कहानी भी काफी अच्छी जा सकती है। इस वेब सीरीज में कलाकारों की बात करें तो वेब सीरीज में गौरव अरोड़ा और कुणाल कपूर को देखा जा रहा है। अभिनेत्रियों के रूप में इस वेब सीरीज में आमना शरीफ, प्रतिभा और सुचित्रा दिख रही है। इस सीरीज में गौतम आहूजा भी दिख रहे हैं वक्त काफी अच्छे जाने वाले और दर्शकों को इंतजार अब ज्यादा करने की जरूरत नहीं है क्योंकि जल्द ही वेब सीरीज दर्शकों को देखने को मिलेगी।

द मेट्रिक्स रेसररेकशनस

यह फिल्म भारतीय हिंदी सिनेमा की फिल्म है। इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं उतारा जा रहा है। इस फिल्म को ओटीटी चैनल पर ही उतारा जा रहा है। यह फिल्म दर्शकों को अमेज़न प्राइम पर देखने को मिल सकती है। इस फिल्म का अब ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि दर्शकों को यह फिल्म 12 मई तक ओटीटी चैनल पर देखने को मिलेगी। यह फिल्म जल्द ही अमेज़न प्राइम पर मिल सकती है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य किरदार निभा रही है। प्रियंका चोपड़ा के साथ साथ फिल्म में और जेडा पिंकेट स्मिथ दिख रहे हैं।

कश्मीर फाइल्स

कश्मीर फाइल्स फिल्म हिंदी सिनेमा की फिल्म है यह फिल्म पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था दर्शकों को पसंद आई थी। यह फिल्म जल्द ही ओटीटी चैनल पर भी दर्शकों को देखने को मिलेगी और इस फिल्म को 13 मई तक ओटीटी पर उतारा जा सकता है। इस फिल्म में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती द्वारा मुख्य किरदार निभाया गया है। फिल्म में दर्शन कुमार भी कृष्णा का किरदार निभाते हुए दिख रहे हैं। फिल्म की काफी तारीफ की गई थी और दर्शकों को यह फिल्म काफी ज्यादा ही पसंद आई थी।

जयेश भाई जोरदार

यह फिल्म भारतीय हिंदी सिनेमा की फिल्म है। इस फिल्म का इंतजार भी अब दर्शकों को करने की ज्यादा जरूरत नहीं है। रणवीर सिंह के फैंस इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म भी अब 13 मई तक सिनेमाघरों में लोगों को देखने को मिलेगी इस फिल्म में रणवीर सिंह द्वारा मुख्य किरदार निभाया गया है। कई सितारे भी इसमें शामिल है जैसे कि शालिनी पांडे, रत्ना पाठक और दीक्षा जोशी भी इस फिल्म में शामिल है। फिल्म काफी अच्छी जाने वाली है और दशकों का इंतजार अब खत्म हो चुका है।

भूल भुलैया 2

यह फिल्म भारतीय हिंदी सिनेमा की फिल्म में से एक है। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में लगाई जा रही है यह फिल्म मई के महीने में सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी इस फिल्म को 20 मई तक सिनेमाघरों में लगाया जा रहा है। यह फिल्म भूल भुलैया फिल्म का दूसरा पार्ट है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार में हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी को भी देखने को मिल रहा है। फिल्म में तब्बू भी दिखाई दे रही है और राजपाल यादव भी इसमें अच्छा किरदार निभाते हुए दिख रहे हैं। फिल्म की कहानी काफी अच्छी हो सकती हैं। इसका दूसरा भाग भी काफी अच्छा जाने वाला है यह फिल्म भी लोगों को काफी मनोरंजन करवा सकती है। इस फिल्म का प्यार मिलने वाला है यह फिल्म लगा सकती है।

Leave a Reply