रवि तेजा

Ravi Teja New Movie: पुष्पा का रिकॉर्ड तोड़ने आ रही है रवि तेजा की फिल्म खिलाड़ी, हिंदी में भी रिलीज होगी ये फिल्म

Ravi Teja New Movie: हाल ही में रिलीज हुई साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और यह फिल्म हिंदी भाषा में रिलीज होने के बाद दर्शकों को बेहद पसंद आई। इस फिल्म ने करोना काल में जहां हर फिल्म निर्माता फिल्में रिलीज करने से डर रहे हैं वही रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी प्यार मिला और दर्शकों ने इस फिल्म के गाने श्रीवल्ली को काफी सराहा है। इस फिल्म के डायलॉग और स्टाइल की कॉपी आजकल के युवा कर रहे हैं और वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंडिंग हो रहा है।

फिल्म पुष्पा की सफलता को देखते हुए अब हर साउथ का फिल्म निर्माता यही चाहता है कि फिल्मों को अब तेलुगु और तमिल भाषा के साथ ही हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाए ताकि इसे पूरे भारत भर में एक साथ देखा जा सके, इसी को ध्यान में रखते हुए साउथ के एक्शन सुपरस्टार अभिनेता रवि तेजा की आने वाली अगली फिल्म खिलाड़ी को भी हिंदी में रिलीज किया जा रहा है।

Ravi Teja New Movie
Ravi Teja New Movie

Ravi Teja New Movie: पुष्पा फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने का दम रखती है रवि तेजा की फिल्म खिलाड़ी, जानिए वजह

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में रवि तेजा एक बहुत बड़े सुपरस्टार अभिनेता है और इनकी आने वाली फिल्म खिलाड़ी 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी इस फिल्म को पहले दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी थी लेकिन फिल्म पुष्पा की सफलता को देखते हुए इस फिल्म को 11 फरवरी को हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा।

आने वाली इस जबरदस्ती फिल्म में रवि तेजा डबल रोल में नजर आएंगे इससे पहले भी रवि तेजा ने डबल रोल की फिल्म में काम किया है और वह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। उसी फिल्म का रीमेक बॉलीवुड में रावडी राठोर के नाम से बनाया गया था जिस फिल्म में अक्षय कुमार ने रवि तेजा की जगह पर मुख्य भूमिका निभाई थी और वह फिल्म भारतीय दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। ऐसे ही आने वाली फिल्म खिलाड़ी भी रवि तेजा की डबल रोल वाली फिल्म होगी और इस फिल्म को साउथ फिल्मों के मशहूर निर्देशक रमेश वर्मा निर्देशित करेंगे।

Also Read: कभी रवि तेजा का चलता था बॉलीवुड में सिक्का, सलमान खान भी बना चुके हैं उनके फिल्मों का रिमेक

खिलाड़ी में डबल रोल दिखेगा रवि तेजा का, 11 फरवरी को रिलीज होगी यह मूवी

इस फिल्म के प्रोड्यूसर जयंतीलाल गाडा होंगे और इस फिल्म में रवि तेजा के साथ खूबसूरत अभिनेत्री मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती भी अपने अभिनय से चार चांद लगाएंगी।

आपको बताते चलें कि 26 जनवरी 1968 को जन्मे मशहूर अभिनेता रवि तेजा का असली नाम रवि शंकर राजू भूपतिराजू है और यह फिल्मों में रवि तेजा के नाम से पहचाने जाते हैं।
रवि तेजा ने अब तक साउथ की लगभग 70 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है और वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे अभिनेताओं में से एक है। रवि तेजा ने 1990 में फिल्म कर्तव्यम में एक छोटे से रोल के माध्यम से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था और आज वह साउथ की बड़ी बड़ी फिल्मों में नजर आते हैं।

रवि तेजा आज एक साउथ का ऐसा नाम है जिसके साथ हर निर्माता और निर्देशक काम करना चाहते हैं रवि तेजा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है और हर अभिनेत्री रवि तेजा के ऑपोजिट फिल्मों में काम करना चाहती हैं। रवि तेजा ने साउथ में कई ऐसी सुपरहिट फिल्में दी है जिसका रीमेक हिंदी में बनाया गया है और रवि तेजा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता हैं जिनकी सबसे ज्यादा फिल्में हिंदी भाषा में डब की जाती है। रवि तेजा की फिल्मों को हिंदी भाषा के दर्शक देखना काफी पसंद करते हैं और लोगों इनके बेहतरीन एक्शन के फैन हैं।

इस फिल्म के हिंदी में रिलीज होने के साथ ही कई बड़े निर्माता और निर्देशकों को झटका लगा होगा क्योंकि यह माना जा रहा था कि इस फिल्म के रिलीज के बाद बॉलीवुड के फिल्म निर्माता इस फिल्म का रीमेक बनाने की तैयारी करेंगे, लेकिन इस फिल्म के हिंदी में रिलीज हो जाने के बाद उनके प्लान को कैंसिल करना पड़ेगा जिसके बाद उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा है।

दोस्तों रवि तेजा की फिल्में तो लगभग सभी भारतीय दर्शक पसंद करते हैं और वह साउथ के मास महाराजा भी कहे जाते हैं, रवि तेजा के दमदार एक्शन की लड़कियां काफी दीवानी है और उनके बोलने के अंदाज पर लाखों लोग फिदा है। रवि तेजा के साथ अभिनेत्री मीनाक्षी चौधरी की जोड़ी को इस फिल्म में दिखाया जाएगा जो कि काफी दिलचस्प होगा क्योंकि मीनाक्षी चौधरी बेहद खूबसूरत है और वह साउथ की एक टैलेंटेड अभिनेत्री के रूप में पहचानी जाती है। रवि तेजा का एक्शन और मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती की खूबसूरती इस फिल्म में कितना दम भरती है यह तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा लेकिन यह तय है कि यह फिल्म पुष्पा की तरह ही भारतीय दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।

Leave a Reply