जैकलिन और सुकेश चंद्रशेखर की प्राइवेट तस्वीरें

जैकलिन और सुकेश चंद्रशेखर की प्राइवेट तस्वीरें लीक होने का कारण आया सामने

बॉलीवुड कलाकार हो या किसी भी तरह की बड़ी हस्ती इनकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर काफी महंगे दामों पर बेची जाती है और इनके फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर अगर लोग देखते हैं तो वह काफी चर्चित होती हैं। अक्सर कई बड़े-बड़े हैकर सेलिब्रिटी के फोटो और वीडियोज को हैक करके सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं और वह उनके फोटो का मिस यूज करते हैं कई बड़े हैकर किसी के फोटो और वीडियो को एक्सेस करके उसे ब्लैकमेल भी करते हैं और मोटी रकम वसूल करते हैं। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर का फोटो और वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है इस को ध्यान में रखते हुए जैकलिन फर्नांडीस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद आकर इसे रोकने की अपील की।

जैकलिन और सुकेश चंद्रशेखर की प्राइवेट तस्वीरें
जैकलिन और सुकेश चंद्रशेखर की प्राइवेट तस्वीरें

इस वजह से प्राइवेट तस्वीरें होती है लीक

जैकलिन और सुकेश चंद्रशेखर के फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद सुकेश काफी नाराज नजर आ रहे हैं और वह इन फोटो को किसने लिक किया है इसे जानने की कोशिश में है। जैकलिन भी समझ नहीं पा रही कि उनके प्राइवेट फोन से फोटो और वीडियो कैसे लीक हो गए लेकिन हम आपको बता रहे हैं कि ऐसे फोटो और वीडियो कैसे लीक हो जाते हैं और सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।

कई बार आपके पर्सनल फोटो और वीडियो आपके फोन में पड़े रहते हैं और अगर कोई आपके फोन को एक्सेस करना जानता है तो वह आपके फोन से आपके फोटो और वीडियो को ट्रांसफर कर लेता है और उसे इंटरनेट पर वायरल कर देता है। इसके अलावा कई थर्ड पार्टी ऐप भी आते हैं जो आपके फोन का एक्सेस ले लेते हैं और वह क्लाउड में जाकर गूगल फोटोज में से आप के वीडियो और फोटो को एक्सेस करके वायरल कर सकते हैं।

जैकलिन फर्नांडीस के बारे में कुछ अनसुनी बातें

11 अगस्त 1985 को श्रीलंका में जन्मी जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है और वो मिस श्रीलंका का अवार्ड भी जीत चुकी हैं। जैकलिन फर्नांडीस ने बॉलीवुड में 2009 से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी इन्होंने फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस लुक के कारण बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है यह बॉलीवुड के कई बड़े सिंगर के गानों पर एल्बम में भी नजर आ चुकी है। फिलहाल लोग इनकी फिल्मों को ज्यादा देखना पसंद करते हैं और इनकी खूबसूरती के युवा दीवाने हैं।

आखिर कौन है सुकेश चंद्रशेखर और जैकलिन के साथ क्या हाल कनेक्शन

चलिए अब हम आपको बताते हैं कि सुकेश चंद्रशेखर कौन है जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर को एक महाठग कहा जाता है। इसने 17 साल की उम्र से लोगों को ठाकरा शुरू किया, सुकेश चंद्रशेखर को बालाजी के नाम से भी पहचाना जाता है सुकेश ने शुरुआती दिनों में लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी की शुरुआत की थी जिसके बाद वह लगभग 100 से अधिक लोगों को ठग चुका है। यह अमीर लोगों को अलग-अलग तरीके से ठगने का काम करता है और ठगी के माध्यम से इसने लगभग 200 करोड़ रुपए की संपत्ति अर्जित की है। सुकेश चंद्रशेखर के ऊपर कई अलग-अलग जगहों पर केस दर्ज हैं और फिलहाल वह जमानत पर रिहा है, चंद्रशेखर सुकेश ने सबसे पहले चेन्नई में अपने ठगी की शुरुआत की थी जिसके बाद उसका दायरा बढ़ता गया और वह मुंबई के साथ ही पूरे देश भर में ठगी का काम करता था।

बाद में पुलिस द्वारा एफ आई आर दर्ज होने पर इसे गिरफ्तार कर लिया गया और यह जेल में भी रह कर ठगी कर चुका है फिलहाल वह जमानत पर रिहा है और वह करोड़ों की संपत्ति का मालिक है।

हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस और सूकेश चंद्रशेखर की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें वह दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को सुकेश खुद ही ले रहा है और जब यह फोटो वायरल हुई तो जैकलीन फर्नांडिस का इस महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा होने लगी।

सुकेश चंद्रशेखर के वकील ने भी इस बात की पुष्टि की है कि सुकेश और जैकलिन फर्नांडिस के बीच काफी लंबे समय से रिलेशनशिप चल रहा है और लोगों का मानना है कि अगर इन दोनों का रिलेशनशिप चर्चा में आ गया है तो पुलिस की नजर जैकलिन फर्नांडिस पर भी पड़ सकती है क्योंकि उनकी जो फोटो वायरल हुई है वह अप्रैल-मई 2021 की है लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इनकी फोटो कहां से लिक हुई और किसने इनकी फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। लेकिन इन फोटो के वायरल होने के बाद जैकलिन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ सकती है क्योंकि एक महाठग के साथ उनके रिलेशनशिप उन्हें पुलिस की नजरों में लाने के लिए काफी है।

Leave a Reply